सिनेजीवन: ऑनलाइन लीक हुई ‘अंग्रेजी मीडियम’ और आलिया-रणबीर की एक्टिंग के कायल हुए संजय दत्त

इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म सिनेमाघरों में 13 मार्च को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक भी हो गई है और कोरोना के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज के कुछ ही घंटे बाद लीक हुई 'अंग्रेजी मीडियम'

इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म सिनेमाघरों में 13 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यहां तक कि कई सेलिब्रिटीज ने भी फिल्म और इरफान के काम की तारीफ की है, लेकिन अब इस फिल्म के लिए बुरी खबर सामने आई है। बात यह है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स की मानें तो वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर फिल्म लीक हो गई है। फिल्म जानकारों के मुताबिक फिल्म लीक होने से इसके बिजनेस पर प्रभाव पड़ सकता है। एक्ट्रेस राधिका मदान, जो कि मूवी में इरफान खान की बेटी बनी हैं, उन्होंने अकेले ही मूवी को प्रमोट किया है।अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में फिल्म हिंदी मीडियम की दूसरी सीरीज है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'तूफान' और 'जयेशभाई जोरदार' इस दिन होगी रिलीज

फ़रहान अख़्तर की तूफान और रणवीर सिंह की जयेशभाई ज़ोरदार, इससे पहले 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, जो एक नेशनल हॉलीडे है। लेकिन दोनों फिल्मों को ध्यान में रखते हुए, निर्माता आदित्य चोपड़ा और रितेश सिधवानी ने अपनी फिल्मों को अलग-अलग तारीखों पर रिलीज करने के लिए आपसी सहमती जताई हैं। रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "तूफान" अब 18 सितंबर 2020 में रिलीज़ होगी और यशराज फिल्म्स की फ़िल्म "जयेशभाई ज़ोरदार" 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ की जाएगी। दोनों फिल्में कंटेंट व एक्शन से भरपूर हैं और दोनों प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज की तारीखों को शिफ्ट करने का आपसी निर्णय बॉलीवुड के बड़े लाभ के लिए बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने का काम करेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आलिया और रणबीर कपूर काफी टैलेंटेटड हैं - संजय दत्त

सुपरस्टार सजय दत्त इस समय फिल्म सड़क 2 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वो काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ भी काम कर रहे हैं। संजय दत्त ने कहा कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम करके पता चला है कि वो कितने टैलेंटेड हैं। वो देश का ऐसा टैलेंट हैं जो कि शानदार हैं.. लोग उनको काफी ज्यादा इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उनमें वो काबिलियत है। संजय दत्त इन दिनों आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के साथ सड़क 2 कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। सड़क की बात की जाए तो फिल्म काफी ज्यादा कमाल की थी और काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तबाही वाली कहानी का मैंने हमेशा समर्थन किया है : अनुष्का

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों की कई शैलियों में काम किया है और इसके साथ ही साथ महज 25 साल की उम्र में उन्होंने निर्माता की जिम्मेदारी भी संभाली। अनुष्का का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर अपने अब तक के करियर में उन्होंने तबाही वाली कहानी का हमेशा समर्थन किया है। एक निर्माता के तौर पर 'एनएच10' अनुष्का की सबसे पहली फिल्म रही है। शुक्रवार इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अनुष्का ने एक निर्माता के रूप में अपने इस सफर के बारे में बात की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोविड-19 : 'सर' की रिलीज टली

दुनिया भर में कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए रोहना गेरा की फीचर फिल्म 'इज लव इनफ? सर' की रिलीज को टाल दिया गया है। यह फिल्म पहले 20 मार्च को आने वाली थी। फिल्म के निर्माताओं ने इसका ऐलान करते हुए एक बयान में कहा, "सार्वजनिक स्वास्थ्य की बात और स्वास्थ्य मंत्रालय की सलाह को ध्यान में रखते हुए हमने 'सर' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें अपने देश के दर्शकों के साथ अपनी फिल्म को साझा करने का इंतजार है और हम जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी नई तारीख का ऐलान करेंगे। इस बीच, हम सभी से सुरक्षित रहने और स्वास्थ्य संबंधी सभी आवश्यक सावधानियों को बरतने का आग्रह करते हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय