सिनेजीवन: निशांत को डेट कर रही हैं कंगना? आखिरकार हो गया खुलासा और 'इंडियन पुलिस फोर्स' को मिला जबरदस्‍त रिस्पॉन्स

ईजमायट्रिप के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है और रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' को ओटीटी पर जबरदस्‍त रिस्पांस मिला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

निशांत पिट्टी से डेटिंग की अफवाहों के बीच कंगना बोलीं, 'मैं किसी और को डेट कर रही हूं'

ईजमायट्रिप के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहों पर विराम लगाते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह ''शादीशुदा" हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। कंगना की अयोध्या में ईजमायट्रिप के संस्थापक के साथ तस्वीर खींची गई, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दोनों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक साथ पोज दिया। 'धाकड़' फेम अभिनेत्री ने अब एक पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और मीडिया से आग्रह किया है कि वह उन्हें 'हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर' उन्हें 'शर्मिंदा' न करें। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं।"

"सही समय का इंतजार करें। कृपया हमें शर्मिंदा न करें, एक युवा महिला को हर दिन एक नए आदमी से जोड़ना सिर्फ इसलिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक की थी। कृपया ऐसा न करें।" कंगना की डेटिंग लाइफ ने तब ध्यान खींचा, जब अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की अटकलें लगने लगीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह आदमी उनका "हेयर स्टाइलिस्ट" था। कंगना अगली बार 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' को ओटीटी पर मिला जबरदस्‍त रिस्पांस

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ ओटीटी पर कदम रखा। शो ने सप्ताहांत में आश्चर्यजनक रूप से शानदार दर्शक हासिल किए। यह शो के लिए एक जबरदस्त सफलता का संकेत है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत 'इंडियन पुलिस फोर्स' दिल्ली पुलिस अधिकारी कबीर मलिक की गंभीर दुनिया पर प्रकाश डालती है, जहां वह प्रतिद्वंद्वी जरार का सामना करते है, जिसने आतंकवाद का रास्ता अपना लिया है।

एक्शन से भरपूर दृश्यों और हाई-ऑक्टेन ड्रामा के लिए रोहित की विशिष्ट प्रतिभा पूरी सीरीज में स्पष्ट है, जो इसे दर्शकों के लिए एक दिलचस्प घड़ी बनाती है। पहली वेब सीरीज ने न केवल शेट्टी की सिनेमाई शैली के प्रशंसकों को आकर्षित किया है, बल्कि व्यापक दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर भी आकर्षित किया है। शो को लेकर व्यापक दर्शक इसकी ''यूनिवर्सल अपील" को दर्शाता है जो बाधाओं को तोड़ता है और विभिन्न जनसांख्यिकी के दर्शकों तक पहुंचता है।

कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ दिल को छू लेने वाली कहानी ने दर्शकों को 'भारतीय पुलिस बल' को महज एक अपराध ड्रामा से ऊपर उठाकर प्रभावित किया है। वेब सीरीज एक रोमांचक रूप में सामने आती है, जो न्याय की निरंतर खोज और कर्तव्य की पंक्ति में किए गए बलिदानों को दर्शाती है। डिजिटल क्षेत्र में उनका प्रवेश एक फिल्म निर्माता के रूप में उनकी अनुकूलन क्षमता को दर्शाता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बिग बॉस 17' की फाइनलिस्ट बनते ही प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा का किया सपोर्ट, कहा- 'कार्पे डायम'

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन और एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा का सपोर्ट किया। मन्नारा रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में टॉप-5 में अपनी जगह बना चुकी हैं। 'बिग बॉस' के घर से हाल ही में विक्की जैन बेघर हुए। जिसके बाद शो को टॉप-5 फाइनलिस्ट मिल गए, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महशेट्टी शामिल हैं।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मन्नारा की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। वह खुलकर मुस्कुरा रही हैं। प्रियंका ने लिखा, "अपना बेस्ट दो और बाकी सब भूल जाओ... कार्पे डायम मन्नारा चोपड़ा।'' साथ ही रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया। बता दें कि कार्पे डायम एक वाक्य है, जो रोमन कवि होरेस से आया है। इसका मतलब है 'जब भी मौका मिले, हर चीज का आनंद लें।' सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

ग्लैमर और सब्सटेंस का मिश्रण है फिल्म 'हीरो हीरोइन' : दिव्या खोसला कुमार

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार अपनी आगामी फिल्म 'हीरो हीरोइन' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्म ग्लैमर और सब्सटेंस का मिश्रण है। सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित 'हीरो हीरोइन' एक द्विभाषी फिल्म है। यह ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की यात्रा की पड़ताल करता है। फिल्म का पोस्टर बुधवार को जारी किया गया। इसमें दिव्या को शटरबग्स से घिरा हुआ दिखाया गया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ''हीरो हीरोइन' की दुनिया में कदम रखना एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव रहा है। स्क्रिप्ट ग्लैमर और सब्सटेंस का एक मनोरम मिश्रण है और मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो एक दृश्य और भावनात्मक कहानी होने का वादा करती है।''

उन्होंने आगे कहा, "पोस्टर इस फिल्म के आकर्षण और साजि‍श की एक झलक पेश करता है। मैं इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती।"

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, "'हीरो हीरोइन' में हम भावनाओं की एक टेपेस्ट्री को उजागर कर रहे हैं, जहां प्यार अप्रत्याशित मोड़ लेता है। पहला पोस्टर एक मनोरम यात्रा का संकेत देता है। यह फिल्म आधुनिक प्रेम का उत्सव है और हम अपने द्वारा बनाए गए जादू को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।" मेकर्स जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'भक्षक' से फरवरी एक बार फिर मेरे लिए लकी होगी : भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्‍म 'भक्षक' में एक पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह एक महिला आश्रय स्थल में युवा लड़कियों का शोषण होने से बचाएंगी। भूमि ने कहा कि आगामी फिल्म उनके करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है। भूमि ने कहा, "एक कलाकर के रूप में मेरी शुरुआत के बाद से फरवरी का महीना मेरे लिए सबसे खास रहा है। मेरी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' फरवरी में रिलीज हुई थी और इससे मुझे इतना प्यार, प्रशंसा और सम्मान मिला कि इसने इंडस्ट्री में एक अग्रणी अभिनेत्री के रूप में मेरी स्थिति मजबूत कर दी।''

''मुझे अपनी पहली फिल्म के लिए मिल रही सराहना पर विश्वास नहीं हो रहा था और मेरे फिल्मी करियर को एक स्वप्निल शुरुआत देने के लिए मैं हमेशा इस फिल्म की ऋणी रहूंगी।" उन्होंने आगे कहा, "मेरी फिल्म 'बधाई दो' भी फरवरी में रिलीज हुई थी। यह मेरे करियर और फिल्म उद्योग के लिए गेम-चेंजिंग फिल्म थी। यह मेरे लिए भी विशेष थी क्योंकि मैं उस चीज के लिए खड़ी हुई थी जिस पर मुझे वास्तव में विश्वास था और मैं इसके बारे में गर्व से मुखर थी, फिर 'दम लगा के हईशा' की तरह मुझ पर प्यार का सैलाब उमड़ पड़ा।''

'भक्षक' 9 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, इस पर उन्होंने कहा, "यह मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट को, मेरे निर्देशक पुलकित और मुझे उतना ही प्यार मिलेगा जितना मुझे 'दम लगा के हईशा' और 'बधाई दो' के लिए मिला था।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;