सिनेजीवन: 'मानहानी केस में गिरफ्तार होंगी कंगना रनौत'! और शुरु हुई ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा की शूटिंग

मानहानि केस में कोर्ट ने कहा कि अगर अगली बार कंगना रनौत पेश नहीं होती है तो कोर्ट की तरफ से उनको अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा और अभिनेता ईशान खट्टर ने अमृतसर में अपनी आगामी युद्ध फिल्म 'पिप्पा' के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अजय कपूर, सुभाष काले ने अफगान बचाव संकट पर आधारित 'गरुड़' की घोषणा की

निर्माता अजय कपूर और सुभाष काले ने हाल ही में अफगान बचाव संकट की सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर अपनी आगामी फिल्म 'गरुड़' की घोषणा की। यह अगले साल 15 अगस्त को पर्दे पर आएगी। फिल्म का निर्माण अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। एक टीजर मोशन पोस्टर जारी करते हुए, टीम ने देशभक्ति फिल्म की एक झलक पेश की है। 'परमाणु', 'रोमियो अकबर वाल्टर' जैसी फिल्में बनाने वाले अजय 'रॉय' और 'ऑल इज वेल' में एक साथ काम करने के बाद सुभाष फिल्म 'अटैक' और 'गरुड़' के साथ उसी क्षेत्र में लौट आए है। अजय ने कहा, "फिल्म एक मजबूत भावनात्मक जुड़ाव के साथ एक प्रेरणादायक, देशभक्ति की कहानी बताती है, हम कहानी को उचित न्याय देने के लिए बड़े पैमाने पर कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं।" वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर, गरुड़ अफगानिस्तान में बचाव मिशन का एक काल्पनिक चित्रण प्रस्तुत करेगी जो भारतीय वायु सेना की एक विशेष बल इकाई, गरुड़ कमांडो फोर्स के एक अधिकारी की कहानी पर आधारित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ईशान खट्टर ने 1971 युद्ध पर आधारित फिल्म 'पिप्पा' की शूटिंग शुरू की

अभिनेता ईशान खट्टर ने बुधवार को अमृतसर में अपनी आगामी युद्ध फिल्म 'पिप्पा' के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। मेकर्स ने फिल्म का फस्र्ट लुक भी जारी कर दिया है। फिल्म में ईशान को ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म की टैगलाइन 1971 ए नेशन कम्स ऑफ एज है। निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने कहा कि मैं अपने अद्भुत कलाकारों और चालक दल के साथ क्षेत्र में उतरने के लिए उत्साहित हूं। हम सभी इस दिन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, और मैं वीरता और स्वतंत्रता की इस अविश्वसनीय कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

उद्घाटन की शूटिंग का जश्न मनाने के लिए, ब्रिगेडियर मेहता को खुद प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्मांकन शुरू होने पर उद्घाटन स्लेट क्लैप प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया गया था। निमार्ता रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) ने कहा कि इस तरह के सकारात्मक नोट पर शेड्यूल की शुरूआत करना पूरे उत्पादन के दौरान एक स्थिर गति सुनिश्चित करता है। हम एक शानदार कलाकारों और फिल्म निमार्ता राजा कृष्ण मेनन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। निमार्ता सिद्धार्थ रॉय कपूर (रॉय कपूर फिल्म्स) ने कहा कि जब से मैंने पहली बार एक न्यायपूर्ण युद्ध के मोर्चे पर एक परिवार की बहादुरी और लचीलेपन की यह अद्भुत कहानी सुनी है, मुझे पता था कि इसे बताया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ब्रेक प्वाइंट: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के पोस्टर हुए रिलीज

ब्रेक प्वाइंट, एक ऐसी सीरीज़ है जो देश के सबसे बड़े टेनिस हीरों लिएंडर पेस और महेश भूपति के पब्लिक स्प्लिट की सभी अटकलों पर विराम लगा देगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लिएंडर पेस और महेश भूपति का ब्रोमेंस से ले कर ब्रेकअप के सवाल का अनकहा, पेचीदा और सबसे प्रत्याशित जवाब ज़ी5 की इस आगामी वेब-सीरीज़ में दिया जाएगा। यह देश के दो सबसे अधिक पूजे जाने वाले खिलाड़ियों की दोस्ती, भाईचारे, साझेदारी, विश्वास, कड़ी मेहनत और महत्वाकांक्षाओं पर एक श्रृंखला है। यह जोड़ी 1990 के दशक के अंत में सबसे खतरनाक युगल जोड़ी में से एक रही है और यहां तक ​​​​कि वर्ष 1999 में दुनिया में नंबर 1 स्थान पर रहे है। लेकिन यह उनके बिटर ब्रेकअप पर भी प्रकाश डालता है। सबसे बढ़कर, यह दो दोस्तों की कहानी है जिन्होंने सफलता के लिए योजना बनाई थी लेकिन सफलता के बाद जीवन के लिए नहीं।

मानहानि केस- जज बोले- कंगना अगली बार कोर्ट नहीं पहुंची तो होगी गिरफ्तारी!

कंगना रनौत पर लगातार मानहानि का केस चल रहा है जो कि लेखक जावेद अख्तर ने किया था। लेकिन अब इस केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो कि काफी चर्चा में हैं। दरअसल कंगना रनौत इस केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट नहीं जाती हैं और ऐसा उन्होने दूसरी बार किया है। लगातार दो तारीखों पर ना आने के कारण अब कोर्ट के जज कंगना रनौत से काफी नाराज हैं। हालिया तारीख पर जावेद अख्तर और शबाना आजमी कोर्ट पहुंचे थे लेकिन कंगना रनौत का पता नहीं लगा। इसके बाद जज ने साफ तौर पर कहा है कि अगर अगली बार कंगना रनौत ऐसा करती हैं तो कोर्ट की तरफ से उनको अरेस्ट वारंट जारी कर दिया जाएगा। इस सुनवाई के दौरान कंगना रनौत वकील रिजवान सिद्दीकी ही उपस्थित थे। जज ने अपने आदेश में कहा है कि इस केस की अगली सुनवाई 20 सितंबर को की जाएगी। इस दिन कंगना रनौत का उपस्थित होना काफी आवश्यक है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia