सिनेजीवन: जैकी भगनानी ने जीता 'दादा साहेब फाल्के' अवॉर्ड और फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट' हुआ रिलीज

जैकी भगनानी को देश के नाम अपने गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए मनोरंजन के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट' रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जैकी भगनानी ने 'मुस्कुराएगा इंडिया' गीत से जीता 'दादासाहेब फाल्के' अवार्ड

जैकी भगनानी राष्ट्र के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं और उन्होंने हाल ही में एक और प्रतिष्ठित पुरस्कार से हमें गौरवान्वित कर दिया है। जैकी भगनानी को देश के नाम अपने गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए मनोरंजन के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। जब संपूर्ण देश में लॉकडाउन था, तब जैकी के जेजस्ट म्यूजिक ने जनता को उम्मीद की रोशनी और मुस्कुराहट देते हुए, अपना ट्रैक 'मुस्कुराएगा इंडिया' रिलीज किया था। 'मुस्कुराएगा इंडिया' को देश भर से बहुत सराहना मिली थी, क्योंकि भारत के कई पसंदीदा अभिनेताओं ने सामाजिक दूरी के सभी मानदंडों का पालन करते हुए अपने हिस्से को शूट किया था, जो इस महामारी के दौरान देश के लोगों के लिए आशा और प्रेरणा का एंथम बन गया है। इसका प्रभाव यह था कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्र की भावना पैदा करने वाली इस पहल की सराहना की और इसे री-ट्वीट करते हुए साझा किया था।

फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट' हुआ रिलीज

राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट' रिलीज हो गया है। इस गाने में जाह्नवी कपूर का आइटम नंबर देखने को मिला है। फैंस को जरूर ये गाना भाने वाला है। पहला मौका है जब जाह्नवी कपूर ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी हो। बात करें रूही के पहले गाने 'पनघट' की तो इसे जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा पर फिल्माया गया है। जिसे सचिन -जिगर ने कंपोज किया है। इस गाने को असीस कौर,जिगर सरैया, सचिन संघवी और दिव्या कुमार के द्वारा गाया गया है। पनघट सॉन्ग की वीडियो भी काफी मजेदार है। गाने में जाह्नवी कपूर का कॉस्ट्यूम और उनका डांस फैंस को जरूर अट्रैक्ट करता है तो वहीं राजकुमार और वरुण शर्मा की मस्ती भी मजेदार है। ये गाना एक डांस नंबर है जिसमें जाह्नवी कपूर ने चार चांद लगाए हैं। जाह्नवी कपूर कई बार डांस क्लास से अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। वह कई गानों पर अपना शानदार डांस पहले फैंस को दिखा चुकी है लेकिन इस बार जाह्नवी ने अपनी फिल्म में डांस नंबर कर फैंस का दिन बना दिया है।

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार और कृति सैनन का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म 'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार और कृति सैनन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कृति सैनन ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है और उन्होंने इस तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल इसकी शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। कृति सैनन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बच्चन पांडे की मैंने अपनी शेड्यूल खत्म कर ली.. मेरे आज तक के सबसे बेहतरीन, सबसे मजेदार और यादगार शेड्यूल में से एक। अभिनेत्री ने आगे लिखा- "समय बस यूं गुजर गया.. और एक परिवार की तरह हंसी मजाक, खेलते हुए, लंच और डिनर करते हमने फिल्म बना ली। जाहिर तौर पर सेट से जाने का मुझे दुख है। लेकिन हम जल्दी मिलेंगे.. See you in theatres.."

सुशांत सिंह राजपूत को भारत सरकार देगी बड़ा सम्मान?

साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन को 9 महीने गुजर चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों के दिल में उनकी यादें जस की तस हैं। 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से लगातार इस केस पर सीबीआई जांच जारी है। हालांकि, अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर नेशनल अवॉर्ड की शुरुआत की जा सकती है। अभी के लिए कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन चर्चा काफी तेज है। भारत सरकार एक ट्रिब्यूट के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक अवॉर्ड का नाम रखने पर विचार कर रही है।इस बाबत प्रपोजल भी बढ़ा दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा के एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी के सूत्र से इस बारे में जानकारी सामने आई है।

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से आई बड़ी अपडेट

आलिया भट्ट इस समय अपने कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं लेकिन उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी काफी चर्चा में चल रही है। कुछ समय पहले फिल्म से एक खबर आई थी कि इसकी कहानी को कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अब सब ठीक हैँ। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि अब इस फिल्म से कुछ अपडेट सामने आएगी। तो आलिया भट्ट के फैंस को लेकर इस समय एक बड़ी खबर चर्चा में चल रही है। वो ये है कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीजर कब रिलीज होगा? खबर है कि इस फिल्म का फर्स्ट टीजर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस के इनुपट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next