सिनेजीवन: लीक हुई जैकलीन की फिल्म मिस सीरियल किलर और ‘कास्टिंग काउच’ को लेकर आयुष्मान का खुलासा

आयुष्मान खुराना भी फिल्म करने से पहले कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बचे हैं। उनको काफी अजीबो गरीब काम करने को बोला गया था और जैकलीन फर्नांडीज और मनोज बायपेयी की फिल्म मिस सीरियल किलर रिलीज के कुछ घंटो के अंदर ही फेमस पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आयुष्मान खुराना ने बताया कि वो भी हुए हैं कास्टिंग काउच का शिकार

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर आप निश्चित ही काफी चौंकने वाले हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना भी फिल्म करने से पहले कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बचे हैं। उनको काफी अजीबो गरीब काम करने को बोला गया था। आयुष्मान खुराना ने पिंकविला से बात करते हुए अपना ये किस्सा शेयर किया है। उन्होने बताया कि 'एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि मैं अगर उन्हें अपना टूल दिखाऊं तो वो मुझे फिल्म में लीड रोल देंगे। कास्टिंग डायरेक्टर ने सीधे कहा, 'अगर अपना टूल दिखाओ तो मैं तुम्हें फिल्म का लीड रोल दे दूंगा।' मैंने उन्हें साफ कहा कि मैं स्ट्रेट हूं। मैंने उन्हें मना कर दिया।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लीक हुई जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म Mrs सीरियल किलर

लॉकडाउन के दौरान रिलीज होने वाली फिल्म मिस सीरियल किलर के रिलीज होने के बाद फैंस को एक बेहतरीन तोहफा मिला था। इसमें जैकलीन फर्नांडीज और मनोज बायपेयी मुख्य भूमिका में हैं लेकिन समय जो खबर सामने आई है वो निश्चित तौर पर फिल्ममेकर्स के लिए बुरी खबर साबित हो सकती है। बता दें कि मिस सीरियल किलर रिलीज के कुछ घंटो के अंदर ही फेमस पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई है और ये काफी ज्यादा चौकाने वाला है। गौरतलब है कि ये फिल्म तमिलरॉकर्स ने एचडी प्रिंट पर लीक कर दिया। लगातार फिल्म पाइरेसी को लेकर कानूनों में सुधार किए जा रहे हैं लेकिन किसी भी तरह की रोक पाइरेसी पर नहीं लग पा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लॉकडाउन के बाद आदित्यका हाथ थामना चाहती हैं नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ अपने सांग के अलावा अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं। इन दिनों उनके अफेयर की चर्चा आदित्य नारायण के साथ हो रही है। नेहा कक्कड़ ने एक तस्वीर पोस्ट की है जहां पर वह आदित्य नारायण के साथ हाथ थामे हुए खड़ी है, उन्होंने एक खास मैसेज भी लिखा है। नेहा ने कैप्शन में लिखा है कि लॅाकडाउन खत्म होने के बाद मैं। नेहा के इस मैसेज और तस्वीर पर उनकी शादी से लेकर अफेयर तक के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इनमें से होगा क्या ये तो वक्त बताएगा। लेकिन ये सब नेहा के फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है। आपको बता दें कि हाल ही में नेहा ने एक ब्रेकअप के बाद को लेकर भी एक वीडियो बनाया था। जो कि #MoveOnChallenge नेहा ने शुरू किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म निर्देशक- लेखक अनिल अजिताभ का निधन

इरफान खान, ऋषि कपूर के बाद अब बॉलीवुड की चर्चित फिल्मों से जुड़े लेखक- निर्देशक अनिल अजिताभ का निधन हो गया है। निर्देशक ने 4 मई को पटना में आखिरी सांसे ली। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें, अनिल अजिताभ ने बड़ी भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। भोजपुरी सिनेमा के अलावाउन्होंने कई हिन्दी फिल्मों के लिए भी काम किया है। अनिल ने प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'जय गंगाजल', 'अपहरण' और 'दिल क्या करे' जैसी फिल्मों में असोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। वहीं,फिल्म मृत्युदंड और बंदिश के लिए उन्होंने स्क्रीनराइटर के रूप में अपना योगदान दिया है।


अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पाताल लोक' का ट्रेलर लॉन्च किया

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज 2020 की अपनी तीसरी भारतीय ओरिजिनल सीरीज पाताल लोक का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इसे क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रोड्यूस किया है। यह बेचैन कर देने वाला क्राइम-ड्रामा इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी के इर्दगिर्द घूमता है, जो दिल्ली का एक हताश पुलिस वाला है, जिसे एक बेहद हाई प्रोफाइल केस थमा दिया जाता है। जाने-माने एक पत्रकार की हत्या करने के प्रयास में 4 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह केस एक उलझी हुई भूल-भुलैया बन जाता है। चौधरी धोखे के एक ऐसे रास्ते पर निकल पड़ता है जो उसे सीधा 'पाताल लोक' की खतरनाक गलियों में पहुंचा देता है। पाताल लोक 200 से अधिक देशों एवं क्षेत्रों में उपलब्ध होगी और इसके प्राइम मेंबर्स 15 मई से इसके सभी 9 एपिसोड्स स्ट्रीम कर पाएंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia