अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से मांगी विदेश जाने की इजाजत, IIFA अवॉर्ड्स में होना है शामिल

कुछ फिल्मों की शूटिंग के लिए भी जैकलीन फर्नांडिस ने अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए भी अदालत से अनुमति मांगी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंध के लिए प्रवर्तन निदेशालय के रडार पर आई बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज ने दिल्ली की एक अदालत में अबू धाबी में आईफा अवार्ड्स में भाग लेने के लिए 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा करने की अनुमति मांगी है।

हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। अब एक्ट्रेस ने विदेश जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। बता दें कि मामले के सिलसिले में उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था, जिसके चलते उन्हें पिछले साल दिसंबर में विदेश यात्रा करने से रोक दिया गया था।

जानकारी के अनुसार फर्नांडीज ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स के लिए दिल्ली की एक अदालत में एक अर्जी देकर 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है। यही नहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग केलिए उन्होंने अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए भी अदालत से अनुमति मांगी है।

आपको बता दें कि जबसे जैकलीन फर्नांडिस का सुकेश चंद्रशेखर संग लिंकअप की खबरें आई तब से ईडी पूरी तरह सख्त दिखाई दे रही है. सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में जैकलीन की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। ईडी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री सुकेश चंद्रशेखर मामले में आरोपी नहीं बल्कि एक संदिग्ध है। चूंकि अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों को सुकेश से महंगे उपहार मिले हैं, इसलिए जैकलीन को बाद में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।” सूत्रों की मानें तो सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. जिसमें कार, महंगे सामान, बिल्ली, घोड़ा और फंड शामिल है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia