सिनेजीवन: सलमान की राधे में ये हसीना करेगी आइटम डांस? और इरफान खान की पत्नी का दर्दनाक पोस्ट

खबर है कि सुपरस्टार सलमान खान की धमाकेदार फिल्म राधे में एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग होगा जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी और अभिनेता इरफान खान को याद करते हुए पत्नी सुतापा ने दर्दनाक पोस्ट लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान की राधे में ये हसीना करेगी आइटम डांस?

सुपरस्टार सलमान खान की धमाकेदार फिल्म राधे काफी समय से चर्चा में हैं। फिल्म ईद 2020 के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन था इसलिए फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन इन सबके बीच खबर है कि इस फिल्म में एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग होगा जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी। हालांकि इस खबर को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन ऐसी खबरें गॉशिप गलियारों से आ रही हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान कई ऐसी खबरें आईं थीं जिसने सलमान खान के फैंस को कई बार झटका दिया था। एक रिपोर्ट आयी थी कि राधे की तगड़ी कमाई को देखते हुए 250 करोड़ के साथ ओटीटी के प्रस्ताव पर विचार शुरू था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इरफान खान की पत्नी सुतापा का दर्दनाक पोस्ट

अभिनेता इरफान खान को गए एक महीने से भी ज्यादा बीत चुका है लेकिन उनकी यादें और विरासत में मिली फिल्में हमेशा हम सबके साथ रहेंगी। इरफान खान के जाने के बाद से ही पत्नी सुतापा उन्हें लगातार याद कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुतापा सिकदर ने इरफान की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें इरफान खान बारिश में भीगते और नदी में डुबकी लगाते दिख रहे हैं। इन अनदेखी फोटो वीडियो के साथ ही सुतापा ने इमोशनल कर देने वाले वाक्य लिखे। वह लिखती हैं, तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हे सुन सकती हूं, मैं तुम्हें छू सकती हूं और महसूस कर सकती हूं, मुझे पता है ये तुम ही हो। हम दो जहानों के बीच ये बारिश ही है जो हमें एक दूसरे से जोड़ती है। सुतापा के ये खूबसूरत शब्द इरफान की यादों में सोशल मीडिया पर बहे जा रहे हैं। पत्नी सुतापा ने इरफान खान को मुंबई की फुआरो के साथ याद किया। उन्होंने बारिश की वीडियो भी शेयर की। सुतापा ने इसी बारिश से इरफान खान की तुलना की और कहा इसके जरिए वह इरफान को महसूस कर सकती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जून के आखिरी में शुरु होगी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग?

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग की शुरुआत फिर से जून के अंत तक हो सकती है। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान तो नहीं आया है लेकिन फिल्म को लेकर चर्चे हैं। इस फिल्म को दमदार निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं और एक के बाद एक धमाकेदार फिल्मों के बाद वो आलिया भट्ट के साथ ये फिल्म बनाने जा रहे हैं। गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग बड़े जोर शोर से शुरु की गई थी। आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म 11 सितंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म पूरी तरह से रूक चुकी है और निर्देशक को 15 करोड़ तक का भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आर्थिक तंगी से गुजर रही है ये एक्ट्रेस, कहा- डिप्रेशन में पूरा हफ्ता रो-रोकर गुजारा

लॉकडाउन में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के छोटे कलाकार और टेक्नीशियन काफी प्रभावित हुए हैं। यह बेहद मुश्किल भरा समय है, जिसमें कई कलाकार आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। जहां कुछ सितारों ने सुसाइड जैसा कदम भी उठा लिया, वहीं कुछ ना चाहते हुए भी लोगों से पैसे मांगने को मजबूर हो रहे हैं। एक्ट्रेस टिया बाजपेयी भी इसी मुश्किल से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये समय हम कलाकारों के लिए बहुत ही बुरा समय है और मुझे उम्मीद है कि ये बुरा समय जल्द ही चला जाएगा। जो कलाकार सुसाइड जैसा कदम उठा रहे हैं, मैं उनका दर्द समझ सकती हूं कि क्यों उठा रहे हैं।उन्होंने कहा कि, मैंने भी लॉकडाउन के बाद ऐसे मुश्किल हालातों का सामना किया है। मेरे पास बिल्कुल भी सेविंग्स नहीं बची थी, सारे पैसे खत्म हो गए थे और मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं। मैं अपनी मां को फोन करके खूब रोई भी। मैं डिप्रेशन में आ गई थी और लगभग 1 हफ्ता मैंने रोकर गुजारा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'रक्तांचल' में हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है : निर्देशक

निर्देशक रितम श्रीवास्तव का कहना है कि वेब सीरीज रक्तांचल का ओरिजनल ट्रैक इसके नरेटिव कथा में आत्मा और ड्रामा को जोड़ता है। श्रीवास्तव ने कहा, " 'राक्तांचल' को एक बड़े कैनवास पर लगाया गया है और हम हर उस तत्व को शामिल करना चाहते हैं, जो इस सीरीज के लिए सम्मान के साथ इसके मायने को भी जोड़ता है।" उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि इन ओरिजनल ट्रैक के साथ हमने नरेटिव में विभिन्न क्षणों के लिए बहुत सारी आत्मा और ड्रामा को जोड़ा है। हमने संगीत के साथ-साथ भावनाओं को भी जोड़ा है।" इसमें ओरिजनल ट्रैक हैं - 'मेहरबान', 'ठुमरी' और 'मेरे जलवे'। इन गीतों को कहानी में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर फोकस किया किया गया है, गीतों के बोलों का उपयोग ²श्यों और चरित्र के मूड की प्रगति को बताने के लिए किया है। शो में विजय सिंह और वसीम खान के किरदार सत्ता के काले पक्ष को प्रदर्शित करते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next