सिनेजीवन: जैकलीन से ED फिर करेगी पूछताछ, नोरा को भी भेजा समन और सोनू सूद के घर दूसरे दिन भी IT विभाग की रेड

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ करेगी। इस बार ईडी ने नोरा को भी समन भेजा है और एक्टर सोनू सूद के घर और दफ्तर दफ्तर सहित कई ठिकानों पर आज भी इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से फिर होगी पूछताछ, नोरा फतेही को भी ईडी ने बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बयान हाल ही में दर्ज किया था। 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ करने के बाद प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया था। अब फिर से एक्ट्रेस से पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को फिर से समन भेजा गया है। अभिनेत्री को 25 सितंबर को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े एक मामले में गवाह के तौर पर नई दिल्ली में 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी।यानी अब 25 सितंबर को फिर से एक्ट्रेस से ईडी अहम सवाल करने वाली है। वहीं, अब ईडी ने हाल ही में नूरा फतेही को उनका बयान दर्ज करने के लिए भी बुलाया था। अब साफ है कि नोरा का नाम भी इस मामले में सामने आ गया है। देखना होगा कि नोरा से ईडी कितना देर पूछताछ करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिनाले से 2 दिन पहले घर से बेघर हुई नेहा भसीन

'बिग बॉस ओटीटी' में हर आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो के फिनाले में 2 दिन ही बचे हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट नेहा भसीन घर से बेघर हो गई है। फिनाले से 2 दिन पहले नेहा के एलिमिनेशन ने सबको हैरान कर दिया है। नेहा के बाहर होने से शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को बहुत बड़ा झटका लगा है। अब शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। बीती रात एविक्शन की प्रक्रिया में बिग बॉस ने सबसे पहले शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा की। बिग बॉस ने बताया कि दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल फाइनल में पहुंच गए हैं। इसके लिए बिग बॉस ने इन चारों को बधाई भी दी। इसके बाद बिग बॉस ने नेहा और राकेश को सबसे कम वोट मिले जाने की बातें बताई। ये दोनों ही स्टॉन्ग कंटेस्टेंट्स बॉटम 2 में थे। बिग बॉस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए दो दरवाजे बनाए और कहा कि एक कंटेस्टेंट के लिए बाहर का दरवाजा खुलेगा और दूसरे के लिए घर के अंदर का। हालांकि थोड़ी देर बाद राकेश घर के अंदर वापस आ गए और नेहा शो से एलिमिनेट हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सचिन जिगर का नया गाना 'नहीं जाना' हुआ रिलीज

भूत पुलिस का चार्टबस्टर एल्बम देने के बाद, प्रतिभाशाली संगीतकार जोड़ी सचिन - जिगर एक खूबसूरत ट्रैक लेकर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक है - नहीं जाना। यह गाना उन फ्रंटलाईन वॉरियर्स को एक ट्रिब्यूट है जो इस महामारी के दौरान निःस्वार्थ भाव से देश और लोगों की सेवा में तत्पर हैं। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में सचिन सांघवी के साथ आदिल खान और ईशान्या एस माहेश्वरी नज़र आए। सचिन द्वारा गाया गया यह खूबसूरत गीत निश्चित रूप से आपके दिलों को करुणाभाव से भर देगा। इस गाने के गीतकार सिद्धांत कौशल ने कुछ दिल को छू लेने वाले सहानुभूतिपूर्ण शब्द लिखे हैं। गाने के बारे में बात करते हुए सचिन - जिगर ने संयुक्त रूप से कहा, "नहीं जाना यह गाना हमारे लिए बहुत खास है और हमारे दिलों के बहुत करीब है। हम इस महामारी से लड़ते हुए एक साल से अधिक समय हो गया है। इस लड़ाई से लड़ने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के फ्रंटलाइनर 24 घंटे काम कर हमारी मदद कर रहे हैं। हम इस गाने के जरिए उन्हें उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए धन्यवाद कहना चाहते हैं साथ ही हम उनके परिवारों के किए गए बलिदानों को सम्मान करते हैं जिन्होंने इन वास्तविक जीवन के नायकों को अपना काम करने की अनुमति दी।" नहीं जाना के अलावा, सचिन - जिगर के आगामी प्रॉजेक्ट्स में शिद्दत, हम दो हमारे दो, चंडीगढ़ करे आशिकी, भेड़िया और कई अन्य की रिलीज शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोनू सूद के घर दूसरे दिन भी आईटी विभाग की रेड

'लोगों के मसीहा' एक्टर सोनू सूद के घर और दफ्तर दफ्तर सहित 6 ठिकानों पर बीते बुधवार को इनकम टैक्स विभाग ने छापे मारे। सोनू सूद के घर करीब 20 घंटे इनकम टैक्स का सर्वे चला। आईटी डिपार्टमेंट ने ये सर्वे एक्टर के घर और दफ्तरों पर आज दूसरे दिन भी जारी रखा। दूसरे दिन सर्वे के बाद अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि आईटी डिपार्टमेंट ने क्या हासिल किया है। बता दें, बीते दिन सोनू के जूहू आफिस, लोखंडवाला घर सहित 6 ठिकानों पर सर्वे किया था। हालांकि कार्रवाई के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। यह टैक्स सर्वे सोनू सूद को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है और इसे लेकर दिल्ली के सीएम ने नाराजगी भी जताई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने की सिद्धांत, अनन्या और आदर्श अभिनीत 'खो गए हम कहां' की घोषणा

युवा, ताजा और प्रासंगिक, 'खो गए हम कहां' मुंबई शहर में तीन दोस्तों की 'डिजिटल' कहानी है। जोया अख्तर, अर्जुन वरैन सिंह, रीमा कागती द्वारा लिखित, जोया अख्तर, रीमा कागती, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म अर्जुन वरेन सिंह की पहली निर्देशित फिल्म होगी, जिसमें युवा और प्रतिभाशाली सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव नज़र आएंगे। ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' की सफलता के बाद जहां सिद्धांत एक घरेलू नाम (एमसी शेर) बन गए है, वहीं अनन्या के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता को स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। आदर्श को देखना भी दिलचस्प होगा, जिनकी नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में लास्ट ब्रेकआउट परफॉर्मेंस को अपार प्रशंसा और सराहना मिली थी। लेखक-निर्माता रीमा कागती के जन्मदिन के अवसर पर, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने अपना अगला थिएट्रिकल प्रोजेक्ट, 'खो गए हम कहाँ' की रिलीज़ की घोषणा करते हुए पोस्टर और वीडियो लॉन्च कर दिया है। फ़िल्म 2023 में रिलीज़ की जाएगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia