सिनेजीवन: जेम्स बॉन्ड की हिरोइन को हुआ कोरोना और फिल्मों में एक्टिंग के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी ये शर्त

नेहा कक्कड़ के बॉलीवुड में एंट्री का सब बेसब्री से इंतजार है। एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने इसका खुलासा किया है और यूक्रेन में जन्मी एक्ट्रेस और मॉडल ओल्गा कुरीलेन्को ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्मों में एक्टिंग करेंगी सिंगर नेहा कक्कड़, रखी ये शर्त

नेहा कक्कड़ के बॉलीवुड में एंट्री का सब बेसब्री से इंतजार है। एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने इसका खुलासा किया है। नेहा कक्कड़ का कहना है कि वे एक्टिंग में तभी हाथ आजमाएंगी, जब वह सुनिश्चित होंगी कि वो फिल्म बड़ी हिट होगी। IANS से बातचीत में नेहा ने कहा, अभी तक जिन गायकों ने फिल्म में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की, वे सफल नहीं हुए। ऐसे में अगर मैं ऐसा कुछ करती हूं तो इस बात का पूरा ध्यान रखूंगी कि फिल्म बड़ी हिट हो, तभी मैं फिल्म करूंगी, वरना मैं उसमें हाथ नहीं लगाऊंगी। नेहा कक्कड़ ने आगे कहा, मैं बस फिल्म करने के लिए फिल्म नहीं करूंगी।

जब मैं महसूस करूंगी कि यह फिल्म हिट होगी, तभी मैं उसमें अपना लक आजमाऊंगी। इसका मतलब साफ है कि नेहा कक्कड़ को फिल्मों में आने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार है, तभी वो सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगी।

View this post on Instagram

#ThrowbackThursday

A post shared by Olga Kurylenko (@olgakurylenkoofficial) on

जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस

यूक्रेन में जन्मी एक्ट्रेस और मॉडल ओल्गा कुरीलेन्को ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात का खुलासा किया है। ओल्गा को 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस और 2013 में आई साइंस फिक्शन फिल्म ओब्लिवियन के लिए जाना जाता है। रविवार को ओल्गा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर की बालकनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की वजह से मैं अपने घर में बंद हूं। मैं लगभग पिछले एक हफ्ते से बीमार हूं। मेरे मुख्य लक्षण बुखार और थकान हैं। आप अपना ध्यान रखें और इस बात को गंभीरता से लें।'

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

ड्वेन जॉनसन ने 2 हफ्ते के लिए 'रेड नोटिस' का फिल्मांकन रोका

गैल गेडॉट और रयान रेनॉल्ड्स के साथ आने वाली ड्वेन जॉनसन की अगली फिल्म "रेड नोटिस' का फिल्मांकन स्थगित कर दिया गया है, ताकि फिल्म की कास्ट और क्रू के लोग कोरोनावायरस संकट के दौरान अपने परिवार के साथ रह सकें। ऐसशोबिज डॉट कॉम ने रिपोर्ट किया है कि द 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के स्टार ने 14 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'रेड नोटिस' के सेट पर अपने सहयोगियों को संबोधित कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने घोषणा की कि इस नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट को सोमवार से अस्थायी तौर पर दो हफ्तों के लिए रोका जा रहा है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

गोविंदा ने रणवीर की तारीफ की, कहा 'सुपरस्टार'

एक लोकप्रिय अवॉर्ड समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए हैं। गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने रणवीर को 'सुपरस्टार' कहा है। गोविंदा ने कहा, "मैं आपसे (एक अवार्ड शो में) मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया, वह भी ध्यान में है। मेरे पास एक इंसान और अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस उद्योग के अगले सुपरस्टार बनें।"

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

'एक विलेन 2' में गाने को लेकर आशान्वित तारा सुतारिया

कुछ ही लोगों को पता होगा कि तारा सुतारिया गायिका भी हैं। इस नवोदित कलाकार को मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' में अपनी गायन प्रतिभा को सामने लाने का मौका मिला है। इस बात से वह काफी उत्साहित हैं। 'एक विलेन 2' के बारे में तारा ने कहा, "मेरे ख्याल से मैं इस फिल्म में गाना गाने वाली हूं, जो एक ऐसी चीज है, जिसे लेकर मैं आशान्वित हूं। मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिल ही गया और मैं बहुत उत्साहित हूं।" 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' और 'मरजांवा' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सात साल की उम्र से पेशेवर गायिका हैं। उन्होंने कई कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं में गाना गाया है। 'एक विलेन 2' में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म में तारा आदित्य रॉय कपूर के विपरीत नजर आएंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय