सिनेजीवन: राम चरण के साथ अगली पिक्चर करने जा रही हैं जान्हवी! और 'पॉलिटिकल वॉर' का लेटेस्ट सॉन्ग 'रोशनी' रिलीज

जाह्नवी कपूर ने एक और फिल्म साइन किया है, खबर है कि इस बार वे साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी और 'पॉलिटिकल वॉर' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'रोशनी' रिलीज किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जाह्नवी कपूर के हाथ लगी एक और साउथ फिल्म, 'आरआरआर' स्टार राम चरण संग मचाएंगी धमाल

जाह्नवी कपूर के बारे में एक नया अपडेट सामने आया है। खबर हैं कि उन्होंने एक और बड़ी फिल्म साइन किया है और इस बार वे साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आएंगी। राम चरण की अगली, आरसी16 उप्पेना फेम बुची बाबू सना के साथ है और मुख्य नायिका के बारे में कई अफवाहें थीं। उन अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए, यहां पुष्टि की गई है कि फिल्म में राम चरण की जोड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ बनाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बुच्ची बाबू सना ने जाह्नवी कपूर को फिल्म की स्टोरी सुनाई, जिसके बाद एक्ट्रेस आरसी16 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद जो अफवाहें थी कि फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए साउथ एक्ट्रेस सामंथा या रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी पर मेकर्स विचार कर रहे हैं वो पूरी तरह से झूठी साबित हुई। दूसरी ओर, मेकर्स ने एआर रहमान को फिल्म के संगीतकार के रूप में चुना है। इसके लिए दोनों तरफ से कई मीटिंग्स भी हो रही हैं, जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर ने पहले से ही कुछ धुनें दे रहे हैं।

'पॉलिटिकल वॉर' का लेटेस्ट सॉन्ग 'रोशनी' हुआ रिलीज, राजनीति के कड़वे सच से कराता है रूबरू

23 फरवरी को विदेशों में रिलीज होने वाली अपकमिंग फिल्म 'पॉलिटिकल वॉर' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'रोशनी' रिलीज किया। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 'रोशनी' सॉन्ग को सतेंद्र तिवारी ने न सिर्फ गाया है, बल्कि इसे लिखा और कंपोज भी किया है। यह सॉन्ग उस कड़वे सच को बताता है कि लोग चुनाव जीतने के लिए राजनीति में किस हद तक गिर सकते हैं। यह फिल्म के प्री-क्लाइमेक्स के दौरान आता है और इसके लिरिस्क इस गाने को बेहद अलग बनाते हैं। निर्देशक मुकेश मोदी ने कहा है कि फिल्म का हर गाना परिस्थिति के ऊपर आधारित है और कहानी से जुड़ा हुआ है। इससे पहले फिल्म के गाने 'जय श्री राम' को काफी लोकप्रियता मिली थी और यह गाना अयोध्या में राम मंदिर को समर्पित है। मुकेश मोदी ने फिल्म के टीजर और गानों को मिल रहे प्यार के लिए आभार जताया है और उम्मीद की है कि हर जगह के दर्शक फिल्म का आनंद लेंगे।

विवेक श्रीवास्तव और मुकेश मोदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता, मिलिंद गुणाजी, प्रशांत नारायणन, अभय भार्गव, शिशिर शर्मा, अमन वर्मा, जितेन मुखी, पृथ्वी जुत्शी, देव शर्मा, अरुण बख्शी, गौरव अमलानी, स्वीटी वालिया, कानन मल्होत्रा और सुभाशीष चक्रवर्ती हैं। इंडी फिल्म्स इंक के बैनर तले बनी इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, वाराणसी, लखनऊ और संयुक्त राज्य अमेरिका में की गई है। इससे पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया था। नतीजतन, फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन यह 23 फरवरी को विदेशी सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होगी।


नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी रवि किशन स्टारर कोर्टरूम कॉमेडी 'मामला लीगल है'

रवि किशन स्टारर कोर्ट रूम कॉमेडी 'मामला लीगल है', जो 1 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है, एक हल्की-फुल्की सीरीज है जो हास्य और कानूनी शब्दजाल का आनंददायक मिश्रण पेश करती है। 'मामला लीगल है' सीरीज के आठ एपिसोड हैं। यह सीरीज पटपड़गंज जिला न्यायालय के भीतर कोर्ट के अलग मामलों और अजीब वकीलों को स्क्रीन पर दिखाएगी। इसके साथ ही यह सीरीज वकीलों की आंखों के माध्यम से कानून की असली दुनिया की खोज करती है। निर्माताओं ने बुधवार को शो का पहला पोस्टर जारी किया, जिसमें रवि किशन, यशपाल शर्मा, निधि बिष्ट, अनंत वी जोशी, नैला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा और विजय राजोरिया जैसे स्टार कलाकार शामिल हैं।

पोस्टर में रवि को एक वकील के अवतार में दिखाया गया है, और एक बोर्ड है जिस पर लिखा है: "जिला न्यायालय पटपड़गंज, दिल्ली" रवि पटपड़गंज बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी की जगह लेते है, जो भारत का अटॉर्नी जनरल बनने का सपना देखते है। जुगाड़ की आदत के साथ वीडी त्यागी और उनके वकीलों की टीम, जिसमें निधि बिष्ट, नायला ग्रेवाल, अंजुम बत्रा, और विजय राजोरिया शामिल हैं, "कानूनी ईगल" शब्द को एक नया अर्थ देते हैं।

सीरीज के पात्र हर मामले को हास्य और असंभावित मोड़ से भर देते हैं। इसके साथ ही अपने प्रतिस्पर्धियों को सफलतापूर्वक मात देते हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ''ऑब्जेशक्शन! ओवररूल्ड। 'मामला लीगल है' की तारीख आ चुकी है। 1 मार्च को रिलीज हो रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।'' पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित, समीर सक्सेना इस सीरीज के शो-रनर की भूमिका निभा रहे हैं। राहुल पांडे द्वारा निर्देशित, सीरीज सौरभ खन्ना और कुणाल अनेजा द्वारा लिखी गई है। 'मामला लीगल है' कानून की दुनिया पर एक ताजा दृष्टिकोण पेश करता है, जिसमें आदर्शवादी नौसिखिए से लेकर सनकी दिग्गजों तक वकीलों का एक प्रेरक दल शामिल है। 'मामला लीगल है' का प्रीमियर 1 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा।

यशराज मुखाटे ने राहत फतेह अली खान पर बनाया पैरोडी मैशअप, इंटरनेट पर हुआ वायरल

 'रसोड़े में कौन था', 'पावरी' और 'बिगनी शूट' जैसे हिट गानों के बाद सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर यशराज मुखाटे पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ एक और पैरोडी मैशअप लेकर आए हैं। राहत फतेह अली खान पर यशराज मुखाटे का वीडियो तब सामने आया है जब पाकिस्तानी प्लेबैक सिंगर द्वारा अपने एक छात्र को बोतल से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर के पैरोडी ट्रैक में सिंगर का एक पुराना वीडियो है जिसमें वह स्टेज पर नजर आ रहा है और कह रहा है: ''मेरी जो जिंदगी है वो आप लोगों के वजह से होने की वजह से है। ये जो फन है, फनकारी है ये आप लोगो के एप्रिसिएट की वजह से है।'' ट्रैक बनाने के बारे में बात करते हुए मुखाटे ने आईएएनएस से कहा, "यह बहुत मजेदार था।" मुखाटे ने कहा, ''मैं इस वीडियो को यूट्यूब पर बहुत लंबे समय से देख रहा हूं और मैं हमेशा इस पर कुछ बनाना चाहता था क्योंकि कॉन्टेक्स्ट और जिस तरह से वह बोल रहे हैं, मुझे यह बहुत मजेदार लगा और लोगों ने इसे अब पसंद किया है और यह बहुत अच्छा ट्रैक बन गया।''

राहत फतेह अली खान को 'बोल ना हल्के हल्के', 'मैं जहां रहूं', 'तेरी ओर' और 'दिल तो बच्चा है' जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;