सिनेजीवन: रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर के साथ दिखीं जान्हवी कपूर और विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई एयरपोर्ट पर जान्हवी अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आई और विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई एयरपोर्ट पर जान्हवी अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ आईं नजर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। फोटोग्राफर्स के सामने दोनों एक साथ नहीं आए। एयरपोर्ट पर सबसे पहले शिखर को देखा गया। वह एयरपोर्ट टर्मिनल पर अपनी सिक्योरिटी के साथ आई जान्हवी का इंतजार कर रहे थे। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने फैशन के बजाय कंफर्ट को चुना। वह पाउडर पिंक के को-ऑर्ड्स में दिखाई दे रही हैं। एयरपोर्ट के अंदर जाने पर वह वहीं बैठी दिखीं, जहां शिखर पहले से बैठे थे। वह जान्हवी का इंतजार कर रहे थे। दोनों एक साथ निकले। वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' में नजर आएंगी।

जियो मामी करेगा मुंबई फिल्म फेस्टिवल आयोजित, 70 से ज्यादा भाषाओं में होंगी 250 फिल्में प्रदर्शित

सिने लवर्स के मनोरंजन के लिए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल लेकर आ रहा है। 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चलने वाले फेस्टिवल में 250 फिल्में दिखाई जाएंगी। फरहान अख्तर, राणा दग्गुबाती, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवानी, जोया अख्तर, रोहन सिप्पी, अजय बिजली और अनुपमा चोपड़ा ने लाइन-अप का अनावरण किया, जिसमें 40 से ज्यादा वर्ल्ड प्रीमियर, 45 एशिया प्रीमियर और 70 से ज्यादा साउथ एशिया प्रीमियर शामिल हैं। इस बार फेस्टिवल को साउथ एशिया प्रोग्राम के लिए 1000 से ज्यादा सबमिशन प्राप्त हुए। यह फेस्टिवल साउथ एशिया की कंटेम्परेरी फिल्मों और नई सिनेमाई आवाजो को उजागर करने का वादा करता है। इस साल फेस्टिवल में सबकी नजर साउथ एशिया कॉम्पिटिशन पर होगी। इस कॉम्पिटिशन सेक्शन का लक्ष्य कंटेम्परेरी साउथ एशियाई फिल्मों को प्रदर्शित करना है, जिसमें भारत, बांग्लादेश, भूटान और नेपाल के नवोदित और सेकंड टाइम के फिल्म मेकर्स के साथ-साथ यूके और जर्मनी के डायस्पोरा फिल्म मेकर्स की 14 फिल्में शामिल होंगी।

साउथ एशियाई फिल्में भी नॉन-कॉम्पिटिशन सेक्शन का हिस्सा हैं, जिसमें 46 फिल्में (22 फीचर और 24 नॉन-फीचर) हैं। इसमें म्यांमार, बांग्लादेश और नेपाल के कार्यों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, अमेरिका, यूके, पोलैंड और स्पेन के डायस्पोरा पर्सपेक्टिव भी शामिल हैं। जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की कलात्मक निदेशक दीप्ति डीकुन्हा ने कहा. ''हमें गर्व है कि हम एक फेस्टिवल के रूप में अपने विजन का विस्तार करने के पहले साल के भीतर साउथ एशिया सेक्शन में इस तरह के विविध क्यूरेशन को हासिल करने में कामयाब रहे हैं, जो दक्षिण एशिया और दक्षिण एशियाई डायस्पोरा से नई सिनेमाई आवाजों के लिए इकोसिस्टम के निर्माण पर केंद्रित है। यह प्रतिबद्धता फिल्म स्क्रीनिंग से भी आगे तक फैली हुई है।''


'बिग बॉस 17' में नजर आएंगी ब्यूटी क्वीन मनस्वी ममगई, देंगी कड़ी टक्कर

पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस मनस्वी ममगई अपकमिंग कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में नजर आएंगी। आईएएनएस के एक करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की कि मनस्वी बिग बॉस शो में नजर आएंगी। शो की थीम कपल बनाम सिंगल्स है, जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। मनस्वी ने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का खिताब जीता था और मिस वर्ल्ड 2010 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने पहले मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब जीता था। 2016 में, वह रिपब्लिकन हिंदू गठबंधन में भारतीय राजदूत बनीं।

एक्ट्रेस का जन्म दिल्ली में हुआ था लेकिन वह चंडीगढ़ में पली बढ़ीं। उनकी मां प्रभा, उत्तराखंड से हैं। 2014 में उन्होंने प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' में अजय देवगन के साथ खलनायक मरीना की भूमिका निभाई। मनस्वी अपने 'एक्शन जैक्सन' स्टार कास्ट के साथ मशहूर भारतीय कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में नजर आईं। उन्हें आखिरी बार काजोल अभिनीत 'द ट्रायल' में देखा गया था।

विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' का नया पोस्टर किया रिलीज

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को लेकर उत्साह दर्शकों के बीच हर बीतते समय के साथ बढ़ते जा रहा है। अब जब निर्माताओं ने फिल्म के मच अवेटेड ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है, ऐसे में इसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, और इसी वजह से फिल्म को देखने के लिए देश भर में उत्साह चरम पर है। आज, फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है। साथ ही मैसी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ''अटूट भावना के साथ 'हार नहीं मानूंगा', हर जीरो #Restart करने का एक अवसर है”

हाल में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बिहाइंड द सीन वीडियो की एक झलक शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "12वीं फेल की इस असाधारण यात्रा को आकार देने वाले वास्तविक चेहरों, रियल लोकेशन्स और असल कहानियों की एक एक्सक्लूसिव झलक देखें! जीरो से कर #Restart 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #12thFail देखें - लाखों सच्ची कहानियों से प्रेरित।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;