Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन: इस दिन से 'देवरा' का दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगी जान्हवी और फिल्म 'झिम्मा 2' की रिलीज डेट हुई अनाउंस

जान्हवी कपूर 24 अक्टूबर को फिल्म 'देवरा' के दूसरे शूट शेड्यूल की शुरुआत करेंगी और जियो स्टूडियोज-आनंद एल राय ने इसके बहुप्रतीक्षित सीक्वल झिम्मा 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

24 अक्टूबर से एनटीआर जूनियर स्टारर 'देवरा' का दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगी जान्हवी कपूर

'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल', 'रूही' और 'बवाल' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर 24 अक्टूबर को अपनी अंडर-प्रोडक्शन फिल्म 'देवरा' के दूसरे शूट शेड्यूल की शुरुआत करेंगी। फिल्म में एनटीआर जूनियर भी हैं, जिन्होंने अपनी ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म 'आरआरआर' से वैश्विक सफलता दर्ज की थी। यह फिल्म एनटीआर जूनियर को निर्देशक कोराताला शिवा के साथ उनके आखिरी सहयोग 'जनथा गैराज' के बाद फिर से जोड़ती है, जो 2016 में रिलीज हुई थी। एक सूत्र के मुताबिक, जान्हवी 24 अक्टूबर को एनटीआर जूनियर के साथ 'देवरा' के लिए दूसरा शूट शेड्यूल शुरू करेंगी। अभिनेत्री ने पहले शेड्यूल की शूटिंग केवल 3 दिनों के लिए की थी। वह अक्टूबर से गोवा में प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी और शूटिंग शेड्यूल लगभग 3 से 4 महीने यानी जनवरी तक बढ़ाया जाएगा।

इससे पहले, निर्देशक कोराताला शिवा ने खुलासा किया था कि इसकी कहानी के साथ न्याय करने के लिए फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। कोराटाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा कि फिल्म तटीय भारत की भूमि पर आधारित है और कैनवास बहुत बड़ा है। जैसे ही हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, कैनवास अपने आप सामने आ गया और बड़ा होने लगा। फिल्म में हर किरदार का अपना महत्‍व है और उन्हें गहराई से विस्तार तलाशने की जरूरत है, जिसे हम एक हिस्से में उचित नहीं ठहरा सकते। अपने संदेश को समाप्त करते हुए उन्होंने कहा कि इसलिए हमने इस बड़ी कहानी और कैनवास को दो भागों में बताने का फैसला किया। अब तक के सबसे बड़े कैनवस में से एक 'देवरा' को दो भागों में बनाया जाएगा। फिल्म का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

'गणपत' की रिलीज पर टाइगर श्रॉफ ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इसको लेकर अभिनेता ने मुंबई के दादर इलाके में सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। अभिनेता को हाथी दांत के रंग का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता पहने देखा गया। उन्होंने भगवान गणेश की पूजा-अर्चना भी की और रिलीज के दिन आशीर्वाद मांगा। 'गणपत : ए हीरो इज बॉर्न' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं, इस फिल्‍म ने टाइगर को उनकी 'हीरोपंती' अभिनेत्री कृति सेनन के साथ फिर से जोड़ा है, जिन्हें हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

'गणपत : ए हीरो इज़ बॉर्न' एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो एक डायस्टोपियन भविष्य पर आधारित है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया गया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है।


रक्षित शेट्टी की 'सप्त सागरदाचे एलो- साइड बी' 17 नवंबर को होगी रिलीज

कन्नड़ फिल्म 'सप्त सागरदाचे एलो' के पहले पार्ट की भारी सफलता के बाद, जिसका टाइटल 'सप्त सागरदाचे एलो- साइड ए' है, एक्टर रक्षित शेट्टी ने 'साइड-बी' की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। सूत्रों की मानें तो 'साइड-बी' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगा। रक्षित शेट्टी ने एक्स पर लिखा, ''क्या भाग्य की दिशा में बदलाव आएगा? 'सप्त सागरदाचे एलो - साइड बी' 17 नवंबर को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।'' रोमांस ड्रामा-थ्रिलर फिल्म 'सप्त सागरदाचे एलो-साइड ए' मनु नाम के एक ड्राइवर की कहानी है, जो चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड प्रिया उसके साथ चले। खुशहाल कपल की जिंदगी में तब तूफान आता है, जब मनु को उस अपराध के लिए जेल जाना पड़ता है जो उसने किया ही नहीं है।

ये परिस्थितियां उनके रिश्ते में दरार डालने लगती हैं। एक तरफ मनु अपने सपनों को फिर से प्रिया संग संजोना शुरू करता है, लेकिन प्रिया जीवन जीने के लिए सुरक्षित हमसफर की तलाश में होती है। प्रेम, त्याग, भावनात्मक उथल-पुथल की कहानी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से अपार प्रशंसा मिली और एक कठिन मोड़ पर समाप्त होने के बाद, दूसरे भाग यानी साइड बी का उत्सुकता से इंतजार किया जा रहा था।

साइड बी की रिलीजिंग डेट अक्टूबर महीने की थी, लेकिन प्रोडक्शन समस्या के चलते निर्माताओं को इसके रिलीज की तारीख को 17 नवंबर तक बढ़ानी पड़ी। हेमंत एम. राव द्वारा निर्देशित और सह-लिखित, 'सप्त सागरदाचे एलो-साइड बी' में रक्षित शेट्टी, रुक्मिणी वसंत और चैत्रा जे. आचार मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, इसमें अच्युत कुमार, पवित्र लोकेश, अविनाश और शरथ लोहितस्वा भी महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाओं में होंगे।

मराठी फिल्म 'झिम्मा 2' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन होगी रिलीज

2021 में मराठी फिल्म 'झिम्मा' की सुपर सफलता के बाद, जियो स्टूडियोज और आनंद एल राय ने इसके बहुप्रतीक्षित सीक्वल झिम्मा 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सीक्वल के लिए एक बार फिर से निर्देशक की जिम्मेदारी हेमंत ढोमे ने संभाली है और फिल्म में मूल कलाकार निर्मिति सावंत, क्षिति जोग, सुहास जोशी, सुचित्रा बांदेकर, सायली संजीव और सिद्धार्थ चांदेकर को फिरसे एकबार एकसाथ देखने को मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि इस कलाकारों की सूचि मैं और दो प्रसिद्ध अभिनेत्रियां भी शामिल है , जिसका खुलासा जल्द ही होगा!एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव और सुपरहिट फिल्म और दिग्गज कलाकरों का रियूनियन देखने के लिए तैयार हो जाइए जिसका हम सभी इंतजार कर रहे थे!

जियो स्टूडियोज और चलचित्र मंडली निर्मित, कलर येलो प्रोडक्शंसके सहयोग से, ज्योती देशपांडे, आनंद एल राय और क्षिती जोग द्वारा निर्मित, हेमंत ढोमे द्वारा निर्देशित, इरावती कार्णिक द्वारा लिखित, बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म झिम्मा 2, 24 नवंबर 2023 को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में होगी रिलीज।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;