सिनेजीवन: 16 साल बाद रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'नाम' और हर्ष का भारती के लिए ये खास पोस्ट

साल 2020 में अजय देवगन की 16 साल पुरानी फिल्म OTT में रिलीज के लिए तैयार है और जेल से बाहर आने के बाद हर्ष ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया। हर्ष का यह पहला पोस्ट पत्नी भारती के लिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

16 साल बाद रिलीज होगी अजय देवगन की 'नाम' फिल्म!

साल 2020 में अजय देवगन की 16 साल पुरानी फिल्म OTT में रिलीज के लिए तैयार है। साल 2004 में अनीस बाज्मी ने अजय देवगन की नाम की शूटिंग की थी। ये एक सस्पेंस थ्रिलर है। पहले इस फिल्म का नाम बेनाम रखा गया था। बाद में इसे बदलकर नाम रखा गया। साल 2008 से लेकर 2013 में इसे रिलीज करने के प्रयास किए गए। लेकिन ये मुमकिन नहीं हो पाया। अब इसे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। अजय देवगन की इस फिल्म में समीरा रेड्डी और भूमिका चावला भी हैं। अनीज बाज्मी ने इस पर कहा है कि ये फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॅार्म पर आ सकती है। या फिर इसे इट्स माय लाइफ की तरह सीधे टीवी पर रिलीज किया जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जेल से बाहर आने के बाद हर्ष का भारती के लिए खास पोस्ट

जेल से बाहर आने के बाद हर्ष ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया। हर्ष का यह पहला पोस्ट पत्नी भारती के लिए हैं। हर्ष ने इंस्टा भारती सिंह के साथ अपनी 3 तस्वीरें शेयर की। शेयर की इन तस्वीरों में हर्ष और भारत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता है।' बता दें कि ड्रग केस में एनसीबीन ने भारती और पति हर्ष को गिरफ्तार किया था।

कृति सैनन की बहन नूपुर को लॉन्च करेगें जैकी भगनानी

पूजा एंटरटेनमेंट अब नूपुर सेनन को सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने की तैयारी में है। अक्षय कुमार के साथ अपने सुपरहिट म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' से नूपुर सेनन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। लोगों से उनकी तारीफ दी, जिसके बाद अब पूजा एंटरटेनमेंट ने युवा अभिनेत्री को लॉन्च के लिए एक मंच प्रदान किया है। उसकी ओर से युवा आकांक्षी व्यापक वर्कशॉप के माध्यम से कैमरे का सामना करने के लिए ईमानदारी से तैयारी कर रहा है और इसलिए हालिया दिनों में नूपुर को पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस में अक्सर देखा गया है। फिल्मों में आने से पहले ही नुपुर सैनन काफी चर्चित हो चुकी हैं। फिलहाल दो-तीन फिल्मों से नुपुर का नाम जोड़ा जा रहा है, लेकिन फैंस को आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। खबर है कि टाइगर श्राफ की फिल्म 'गणपत' में भी नुपुर नजर आने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रेगनेंसी में शीर्षासन करती नजर आईं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो उल्टा खड़ी हैं और उनके साथ विराट कोहली नजर आ रहे हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती नजर आ रही हैं और विराट कोहली उनको सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को खुद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। फैंस ने जैसे ही इस तस्वीर को देखा वो तेजी वायरल हो रही है और वो लगातार उसको लाइक कर रहे हैं और कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। काफी कम देखा जाता है कि प्रेगनेंसी के समय कोई इस तरह के आसन करता है।

25 दिसंबर को बॉयफ्रेंड जैद संग निकाह करेंगी गौहर खान

बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने भी अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। गौहर इसी साल 25 दिसंबर को इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग निकाह करेंगी। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। गौहर ने जैद संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा-सा पोस्ट भी शेयर किया। शेयर की तस्वीरों में गौहर के लुक की बात करें तो वह ओरेंज कलर के क्राॅप टाॅप के साथ मल्टी कलर के सकर्ट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं जैद कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next