सिनेजीवन: 'आश्रम' को लेकर बॉबी देओल की मुश्किलें बढ़ी और कोरोना काल के दौरान रियल लाइफ हीरो बने ये फिल्मी सितारे

एक्टर बॉबी देओल और फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं और ये हैं रील लाइफ के वो हीरो जो 2020 में बने रियल लाइफ हीरो। इनमेें सोनू सूद, ऋतिक रोशन समेत कई एक्टर का नाम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

'आश्रम' वेब सीरीज को लेकर मुसीबत में बॉबी देओल और प्रकाश झा

एक्टर बॉबी देओल और फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। आश्रम के सीजन 2 से कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है और इस पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप लगा है। जोधपुर की एक अदालत ने इस मामले पर बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस जारी कर दिया है। जिला और सेशन कोर्ट में रविंद्र जोशी की अदालत ने यह आदेश वकील कुश खंडेलवाल की याचिका पर दिए हैं। हालांकि कोर्ट ने बॉबी देओल और प्रकाश झा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश देने से इनकार किया है। मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।

'रील लाइफ' हीरो जो 2020 में बने 'रियल लाइफ' हीरो!

देश में कोविड-19 महामारी के कारण साल 2020 सबसे कठिन वर्षो में से एक रहा। इस दौरान कुछ 'रील लाइफ' हीरो 'रियल लाइफ' हीरो बनकर उभरे। कोविड वॉरियर्स बनने के लिए इन सितारों ने न केवल अपनी आवाज और स्टारडम का इस्तेमाल किया, बल्कि अपने संसाधनों का भी इस्तेमाल किया। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सोनू सूद का है। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को अपने गृहनगर तक सुरक्षित लौटने के लिए परिवहन, आवास और एक हेल्पलाइन नंबर की व्यवस्था करके इन्होंने अपने आप में एक मिसाल पेश की। कोरोनाकाल में अभिनेता हजारों प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बन गए। सोनू सूद ने चिकित्सा कर्मियों के रहने के लिए जुहू स्थित अपने होटल में बंदोबस्त किया और मुंबई में गरीबों के लिए नियमित रूप से भोजन की व्यवस्था भी की। अभिनेता ने ट्विटर पर उनके और जनता के बीच संचार की लाइनें भी खोल दीं, ताकि वे उनके मुद्दों को जान सकें। ऋतिक रोशन ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में एक बड़ी राशि दान करने के अलावा ऋतिक रोशन पुलिस अधिकारियों और बीएमसी कार्यकतरओ सहित कोविड-19 फ्रंट लाइनर्स को सुरक्षा के लिए जरूरी सामान मुहैया कराने में मदद करते रहे।

इसके अलावा अक्षय कुमार ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए निवारक और एहतियाती लॉकडाउन नियमों के बारे में स्टार सक्रिय रूप से जागरूकता फैलाते रहे। अभिनेता ने पीएम-केयर्स फंड, मुंबई पुलिस फाउंडेशन, बीएमसी और सिन्टा सहित कई निधियों में अपना योगदान दिया। अक्षय ने महामारी से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े धन संग्रह कार्यक्रम में भी भाग लिया। वहीं सलमान खान ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के 25,000 दैनिक वेतनभोगी कर्मियों को वित्तीय सहायता दी, जो ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट एसोसिएशन (एआईएसएए) के सदस्य थे और इसके साथ उन्होंने कई स्पॉट बॉय की भी मदद की। प्रभास ने आंध्र प्रदेश के सीएम रिलीफ फंड और तेलंगाना के सीएम रिलीफ फंड और कोरोना क्राइसिस चैरिटी (सीसीसी) को अतिरिक्त 50 लाख रुपये की राशि दान में दी, जिसके तहत तेलुगू सिनेमा के दैनिक वेतनभोगी कर्मियों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े श्रमिकों की मदद की जानी थी।

अजय देवगन ने MayDay की शूटिंग का किया ऐलान, इस हीरोइन के साथ करेंगे रोमांस

अभिनेता अजय देवगन ने हाल में ही अपनी नई फिल्म मेडे MayDay की शूटिंग को लेकर ऐलान किया। वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके अपोसिट जो एक्ट्रेस काम करेंगी उसका भी खुलासा हो चुका है। इस बार अजय देवगन के साथ आकांक्षा सिंह नजर आने वाली है। इसके बारे में औपचारिक बयान में आकांक्षा सिंह ने बताया कि ये किसी सपने से कम नहीं है कि वह अजय देवगन के अपोसिट काम करने जा रही है। वह इस मौके को लेकर काफी उत्साहित हैं।

भूमि 2020: सलीम- सुलेमान की एल्बम का नया गाना 'ज़िंदा दिली' रिलीज

कंपोजर- सिंगर सलीम- सुलेमान के चर्चित एल्बम 'भूमि 2020' से नया गाना 'ज़िंदा दिली' आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को आवाज दी है अरिजित सिंह ने। और कोई शक नहीं कि यह उनके फैंस को बेहद पसंद आने वाली है। अरिजित एक बार फिर अपनी आवाज से फैंस को मदहोश करने वाले हैं। सलीम- सुलेमान एक नए एल्बम के साथ भारतीय संगीत को एक ऐसे फॉर्मेट पर ला रहे हैं, जो पहले कभी नहीं लाया गया है।


रणवीर, वरुण ने सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया, जाने कारण?
अभिनेता रणवीर सिंह और वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक पोस्ट को लेकर अभिनेत्री सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें जिम में पहली बार वर्कआउट करते हुए देखा गया और फिर वह अचानक से 1995 के हिट 'कुली न. 1' से 'जेठ की दोपहरी में' नंबर पर डांस करने लगती हैं। एक व्यक्ति को बैकग्राउंड में वर्कआउट करते देखा जा सकता है। क्लिप के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सुनहरी दुपहरी।" इस पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, "नि:शब्द। एकदम नि: शब्द।"वहीं वरुण ने लिखा, "मुझे वह इंसान बहुत पसंद आया जो बैकग्राउंड में वर्कआउट करने की कोशिश कर रहा है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ )

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia