सिनेजीवन: सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का ऐलान और अनिल कपूर ने जीता IAA 'ब्रांड एंडोर्सर ऑफ़ द ईयर' अवॉर्ड

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान हो चुका है और इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने अनिल कपूर को मुंबई में अपने IAA लीडरशिप अवार्ड्स समारोह के दौरान ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का ऐलान

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान हो चुका है। ऐलान किया गया है कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म 26 नवंबर 2021 को रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने एक पोस्टर के साथ लिखा है.. 'दो टक्के की जान लेने के लिए 56 इंच का जिगरा नहीं, 56 इंच का हथौड़ा चाहिए। सत्यमेव जयते 26 नवंबर को रिलीज होगी।' जैसे ही इसका ऐलान हुआ जॉन अब्राहम के फैंस काफी उत्सुक हैं और लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।इस फिल्म को लेकर मिलान जावेरी ने काफी ज्यादा मेहनत की है और इसके पहले सत्यमेव जयते ने रिलीज होकर धमाका किया था। इस फिल्म ने जॉन अब्राहम को भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर्स के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस दिन रिलीज होगी R MADHAVAN की फिल्म 'रॉकेट्री'

आर. माधवन के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित पहली फिल्म 'रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट' की रिलीज की तारीख की घोषणा सोमवार को की गई। यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निमार्ताओं के एक आधिकारिक बयान के माध्यम से घोषणा की गई, जिसमें लिखा गया है कि हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बहुप्रतीक्षित 'रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट' 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हमने यह फिल्म बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाई है। अब तक आपने हमें जो समर्थन दिया है उसके लिए टीम रॉकेट्री आपकी आभारी हैं। यह फिल्म भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायणन की यात्रा को दर्शाती है, जो इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर थे, और एक जासूसी घोटाले के घेरे में फंस गए थे। माधवन अपनी पहली निर्देशित फिल्म में नंबी नारायणन की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने फिल्म का निर्माण और लेखन भी किया है, जिसे भारत, जॉर्जिया, रूस और फ्रांस के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। फिल्म में सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर सहित कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या की विशेष भूमिका है। 'रॉकेटरी द नांबी इफेक्ट' को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में शूट किया गया है, और इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा।

अनिल कपूर ने जीता IAA 'ब्रांड एंडोर्सर ऑफ़ द ईयर' अवार्ड

इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन ने अनिल कपूर को मुंबई में अपने IAA लीडरशिप अवार्ड्स समारोह के दौरान ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया। सम्मान स्वीकार करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, "आईएए द्वारा ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड प्राप्त कर अभिभूत हूं। यह जानने से बेहतर कुछ नहीं है कि ब्रांड अपने उत्पादों के साथ आप पर भरोसा करते हैं और आपके कंधे पर अभियान को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। मेरे लिए, ब्रांड एंडोर्समेंट से ज्यादा एक जिम्मेदारी है।" इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, IAA लीडरशिप अवार्ड्स के साथ, मार्केटिंग में उत्कृष्टता का सम्मान करता है, जिसका हर साल ब्रांड और कंपनी के समग्र विकास के मामले में किसी उत्पाद या सेवा पर सीधा प्रभाव पड़ता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमेजॉन पर होगा विक्की कौशल की 'सरदार उधम' का वर्ल्डवाइड प्रीमियर

यह एक महान स्वतंत्रता सेनानी की बहुप्रतीक्षित अनकही कहानी का ऑफिशियल टीज़र है, सरदार उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल नज़र आएंगे। शूजीत सरकार ने फिल्म का निर्देशन किया है जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी को प्रॉड्यूस किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक जबरदस्त रोमांचक कहानी अमेज़ेन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर, सरदार उधम का टीज़र लॉन्च कर दिया। शूजीत सरकार ने इस अमेज़न ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर उधम सिंह'। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभानेवाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अंशुमान झा ने आईआईएफएफबी 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का क्रिटिक्स अवार्ड जीता

अभिनेता अंशुमान झा ने फिल्म 'मिडनाइट दिल्ली' में एक सीरियल किलर के किरदार के लिए इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ बोस्टन में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-क्रिटिक्स अवार्ड' जीता है। 'मिडनाइट दिल्ली' के डायरेक्टर राकेश रावत का कहना है कि 'एक कलाकार के रूप में अंशुमान बहुत ही अनोखे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने मेरी पहली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी और इस किरदार को इतनी बारीकियां दी हैं।' 'मिडनाइट दिल्ली' दिल्ली की कई क्रूर रातों की पड़ताल करती है। अंशुमान फिल्म में ग्रे किरदार निभाते हैं, एक आदमी जो सर्जिकल ब्लेड चुराता है और फिर महिलाओं पर हमला करता है। अंशुमान वर्तमान में अपनी निर्देशित पहली फिल्म 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसे महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। अर्जुन माथुर, रसिका दुग्गल और परमब्रत चटर्जी अभिनीत यह ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, लंदन में सेट है और महामारी के कारण रुकी हुई थी। लीड एक्टर के तौर पर अंशुमान झा अगली बार एक्शन से भरपूर फिल्म 'लकड़बग्गा' में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia