सिनेजीवन: जॉन की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'तेहरान' का ऐलान और 400 करोड़ की विश्व युद्ध फिल्म में इस सुपरस्टार की एंट्री

बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम ने पहली बार निर्माता दिनेश विजान के साथ आगामी एक्शन फिल्म 'तेहरान' के लिए हाथ मिलाया है और संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 के बाद एक मेगा हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक्शन फिल्म 'तेहरान' में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम ने पहली बार निर्माता दिनेश विजान के साथ आगामी एक्शन फिल्म 'तेहरान' के लिए हाथ मिलाया है। यह 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स ने मंगलवार दोपहर को अपनी अगली एक्शन-थ्रिलर 'तेहरान' की घोषणा की, जिसमें जॉन अभिनीत, अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित और रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा द्वारा लिखित है। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। बेक माई केक फिल्मों के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल द्वारा किया गया है। विजान की मैडॉक फिल्म्स ने 'बदलापुर', 'स्त्री', 'बाला' और 'मिमी' जैसी कुछ यादगार हिट फिल्में दी हैं।

400 करोड़ की विश्व युद्ध फिल्म में इस सुपरस्टार की एंट्री

बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 के बाद एक मेगा हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म संजय दत्त के करियर की सबसे बड़ी महंगी फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस फिल्म का बजट 400 करोड़ के करीब का होगा। एक्शन से लबरेज यह फिल्म संजय दत्त के करियर को चार गुना आगे की तरफ लेकर जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त इस फिल्म में एक महाराजा की भूमिका निभायेंगे। ऐसे में महा विशाल सेट और लार्जर देन लाइफ दुनिया दिखाने का वादा संजय दत्त की यह फिल्म करेगी। इसके साथ इस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट फिल्म का युद्ध सीन होगा। दूसरे विश्व युद्ध पर बेस्ड होगी संजय दत्त की यह महाबजट वाली फिल्म।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'द स्माइल मैन' है सरथ कुमार की 150वीं फिल्म का टाइटल

श्याम और प्रवीण के निर्देशन में बनने वाली अभिनेता सरथ कुमार की 150वीं फिल्म का नाम 'द स्माइल मैन' रखा गया है। फिल्म के पहले लुक की तस्वीर पोस्ट करने वाले अभिनेता सरथ कुमार ने ट्विटर पर कहा, "मेरी 150वीं फिल्म के लिए मैग्नम मूवीज के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, जिसका निर्देशन श्याम प्रवीण ने किया है, जिसका शीर्षक 'द स्माइल मैन' है। टीम को शुभकामनाएं।" फिल्म में श्री सरवनन फोटोग्राफी के निर्देशक होंगे, जबकि संगीत गावस्कर अविनाश का होगा। फिल्म के लिए पटकथा और संवाद आनंद ने लिखे हैं, जिसका संपादन सैन लोकेश करेंगे। फिल्म की यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म में सरथ कुमार अल्जाइमर के साथ एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। सरथ कुमार के अलावा, फिल्म में अभिनेत्री सिजा रोज भी होंगी, जिन्होंने पहले दुलकर सलमान की 'उस्ताद होटल' में छाप छोड़ी थी और बाद में उन्हें 'उड़ान पिराप्पे' जैसी तमिल फिल्मों में देखा गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना के 'लॉक अप' में दूसरे प्रतियोगी के रूप में मुनव्वर फारूकी पहुंचे

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के अपकमिंग रियलिटी शो 'लॉक अप' में शामिल हो गए हैं। निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें स्टैंड-अप कॉमेडियन को गिरफ्तार किया जा रहा है। दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता थी कि अगला प्रतियोगी कौन होगा। मुनव्वर को पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे। वह एक लेखक और रैपर भी हैं। 'लॉक अप' के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए, मुनव्वर कहते हैं कि 'लॉक अप' अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना है कि ओटीटी में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है। "हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण यात्रा होने जा रही है, मुझे खुशी है कि यह शो मुझे वास्तविक सेट अप में खुद को साबित करने का मौका भी देता है।"'लॉक अप' को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 विवादास्पद हस्तियां सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia