सिनेजीवन: लॉकडाउन में जूही चावला का बड़ा कदम और अजय देवगन के फैंस को एक और झटका!

सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कुछ बदलाव किया है। 14 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज होनी थी और रवीना टंडन ने लॉकडाउन के बीच भारी एहतियात के साथ पीएम केयर फंड के लिए एक खास प्रोग्राम शूट किया। रवीना टंडन ने सेट से एक तस्वीर शेयर की है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अजय देवगन के फैंस को एक और झटका!

सुपरस्टार अजय देवगन फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कुछ बदलाव किया है। 14 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज होनी थी। लेकिन अब जो हालात देश में चल रहे हैं इसके चलते इस फिल्म के मेकर्स दिसंबर यानि विजय दिवस के मौक पर रिलीज करेंगे। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस फिल्म में वह 1971 में हुए भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। इस धमाकेदार फिल्म में अजय देवगन का साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी। और उनका किरदार बेहद अहम साबित होने वाला है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधापारया के रोल में दिखाई देंगी। इस महिला ने भारत-पाक वॅार के दौरान भुज की औरतों के साथ मिलकर टूटे हुए एयर स्ट्रिप को बनाने में एयरफोर्स की मदद की थी।

लॉकडाउन में जूही चावला का बड़ा कदम

जब से देश में लॉकडाउन हुआ है लगभग हिंदी फिल्म सिनेमा के हर कलाकार ने अपने अपने स्तर से लोगों को मदद पहुंचाई है। इस समय इसमें एक और नाम जुड़ गया है और वो हैं अभिनेत्री जूही चावला। उन्होंने भूमिहीन किसानों के लिए कुछ ऐसा कर डाला है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि जूही चावला ने अपनी भूमि उन किसानो को खेती करने के लिए दे दी है जोकि परेशान है या फिर उनके पास भूमि नहीं है। बता दें कि इस जमीन पर विशेषज्ञों की टीम के द्वारा जैविक खेती के लिए अभ्यास किया जाता था। जूही चावला की ये जमीन मुंबई शहर से कुछ दूरी पर है। इस पूरे मामले में अभिनेत्री का एक बयान सामने आया है और उन्होने कहा है कि "इस समय हम ऐसी लॉकडाउन की समस्या से जूझ रहे हैं इसलि मैंने भूमिहीन किसानों को खेती करने के लिए अपनी जमीन देने का फैसला लिया है।

लॉकडाउन 4: शुरू हुई शूटिंग, रवीना टंडन ने शेयर की सेट से तस्वीर

रवीना टंडन ने लॉकडाउन के बीच भारी एहतियात के साथ पीएम केयर फंड के लिए एक खास प्रोग्राम शूट किया। रवीना टंडन ने सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - वो दिन जब खुद ही अपना कॉस्ट्यूम और मेकअप देखना है। ये शूटिंग पूरे नियमों के साथ की गई है। रवीना ने बताया कि उन्होंने पीएम केयर फंड के लिए एक खास प्रोग्राम होस्ट किया है। शो की शूटिंग के दौरान Social Distancing का पूरा ध्यान रखा गया है। रवीना ने साथ ही जानकारी दी कि कैमरा को 50 फीट दूर रखा गया था और सारे शॉट ज़ूम लेन्स से लिए गए। रवीना ने ये शेयर करते हुए लिखा सोच रही हूं कि क्या यही अब नॉर्मल होगा। इंतज़ार कर रही हूं कि ये बुरा वक्त जल्दी से बीते।

2 महीने तक जॉर्डन में फंसे रहने के बाद भारत वापस लौटा ये एक्टर

मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण आखिरकार भारत वापसी लौट आए हैं।वे जॉर्डन में अपनी फिल्म Aadujeevitham की शूटिंग के लिए गए थे। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते वे अपनी पूरी टीम सहित वहां फंस गए थे। आज पृथ्वीराज और उनकी टीम की घर वापसी हो गई है। वे आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे हैं।अब ये सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहेंगे। उन्होंने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है।इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वापस आ गया।#OffToQuarantineInStyle इंडिया तो जॉर्डन एम्बेसी ने फेसबुक पर बताया कि कैसे पृथ्वीराज सुकुमारण संग उनकी फिल्म Aadujeevitham के क्रू के 58 लोगों को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से अपने वतन वापस लाया गया है। इस फ्लाइट में फिल्म के क्रू मेम्बर्स को मिलाकर 187 भारतीय शामिल थे।

शमिता शेट्टी बोली- बॉलीवुड में 20 साल की यात्रा मेरे लिए दिलचस्प रही

बॉलीवुड में शमिता शेट्टी का सफर 20 साल पहले धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था। वह आदित्य चोपड़ा की मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में इशिका की भूमिका निभाने के साथ वे एक घरेलू नाम बन गई और बाद में 'फरेब' और 'जहर' जैसे प्रोजेक्ट में काम किया। इन वर्षों में उनकी कुछ फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया जबकि अन्य प्रभाव डालने में विफल रहीं। बीच में शमिता ने बतौर इंटीरियर डिजाइनिंग काम करने की भी कोशिश की। शमिता ने आईएएनएस को बताया, "मैं विश्वास नहीं कर सकती कि 20 साल हो गए हैं। मुझे अच्छे से याद है कि जब मैं इस क्षेत्र में शामिल हुई थी तो मैं कितना शमीर्ली थी। बीस साल एक लंबा समय है। यह मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है क्योंकि इसमें कई उतार-चढ़ाव थे। दुर्भाग्य से, मैंने बहुत फिल्में नहीं कीं लेकिन मेरे जीवन के सभी पहलुओं और चरणों ने मुझे एक बेहतर और मजबूत इंसान बनाया है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय