सिनेजीवन: कंगना को पुलिस के सामने पेश होने के आदेश और राणा दग्गुबाती ने सेहत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है और फिल्म बाहुबली में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपनी सेहत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

बॉम्बे HC ने कंगना-रंगोली को पुलिस के सामने पेश होने को कहा

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया है। साथ ही अदालत ने तब तक मुम्बई पुलिस को निर्देश दिया है कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय कुमार ने दुर्गामती के टीजर के साथ किया ये बड़ा ऐलान

बॉलीवुड कोरोना काल के बाद दोबारा उभर रहा है और एक के बाद कई शानदार फिल्मों का ऐलान हो रहा है। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर आगामी फिल्म दुर्गमती का पहला पोस्टर साझा किया था जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया था। खबर है कि फिल्म एक हॉरर-थ्रिलर साबित होने वाली है जिसका टाइटल 'दुर्गामती द मिथ' होगा। इस पोस्टर के सामने आते ही फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है और इसमें भूमि काफी क्रूर रूप में नजर आ रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक और ऐलान आज हुआ है जिसको अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म से भूमि पेडनेकर का लुक वीडियो साझा करते हुए इसके ट्रेलर का ऐलान किया है और बताया है कि ट्रेलर कल यानि 25 नवंबर को रिलीज होगा।

राणा दग्गुबाती ने अपनी सेहत को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म बाहुबली में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपनी सेहत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह किडनी और दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेस थे। राणा ने सामन्था अक्किनेनी के चैट शो ‘सैम जैम’ में बताया कि “फास्ट फॉरवर्ड में चल रही लाइफ में पॉज़ का बटन भी होता है। मुझे एक साथ बीपी, हार्ट के आस-पास कैल्सिफिकेशन और किडनी फेलियर जैसी समस्या का सामना करना पड़ा था। स्ट्रोक या हेमरेज जैसी कोई गंभीर समस्या होने के 70 प्रतिशत चांसेज थे और 30 प्रतिशत मौत का खतरा भी था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सन्स ऑफ सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स का ट्रेलर लॉन्च

बिना स्क्रिप्ट की स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया और निर्देशन 2 बार बाफ्टा स्कॉटलैंड पुस्स्कार जीत चुके एलेक्स गेल ने किया है। सीरीज में प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रेरणादायक सफर को दिखाया गया है। इसमें खिलाड़ियों की दुनिया के लॉकर रूम का नजरिया पेश किया गया है, जिसमें वह देश के सबसे पुराने खेलों में से एक कबड्डी पर अपना प्यार बरसाते नजर आते हैं। सीरीज में प्रतिष्ठित प्रो कबड्डी लीग का टाइटल जीतने के लिए टीम की दृढ़ता भी दिखाई गई है।

आयुष्मान कर रहे अपनी पत्नी ताहिरा को याद

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग करने में व्यस्त हैं, जहां से वह अपनी पत्नी लेखक-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप को याद कर रहे हैं। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पत्नी ताहिरा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ताहिरा सोफा के नीचे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बगल में हीटर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने शेयर स्टोरीज को कैप्शन देते हुए लिखा, "अपने वार्म ह्यूमन को मिस कर रहा हूं।" अभिनेता अभिषेक कपूर इन दिनों फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next