सिनेजीवन: कंगना के बर्थडे पर सामने आया 'तेजस' का फर्स्ट लुक और ओपी मेहरा ने तूफान की शूटिंग को बताया बड़ी चुनौती

फिल्म 'तेजस' से अभिनेत्री कंगना रनौत का पहला लुक रिलीज कर दिया है। इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म 'तूफ़ान' की शूटिंग को बड़ी चुनौती बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कंगना के बर्थडे पर सामने आया 'तेजस' का फर्स्ट लुक

आज अभिनेत्री कंगना रनौत अपना जन्मदिन ना रही हैं और इस अवसर को अधिक खास बनाने के लिए, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' से अभिनेत्री का पहला लुक रिलीज कर दिया है। आरएसवीपी मूवीज ने अपने हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है। और, यह निश्चित रूप से टीम की तरफ कंगना के लिए एक बर्थडे गिफ्ट है। पिछले साल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद और पिप्पा नामक अपनी एक अन्य वॉर फिल्म की घोषणा करने के बाद, आरएसवीपी ने हाल ही में दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फ़िल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'तेजस' कंगना रनौत द्वारा अभिनीत एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

फिल्म 'हैलो चार्ली' का ट्रेलर आउट, गोरिल्ला बने जैकी श्रॉफ संग दिखी गजब केमिस्ट्री

कपूर खानदान का लगभग हर शख्स फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुका है। 'कैदी बैंड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले राज कपूर के नाती और एक्टर आदर जैन दूसरी फिल्म 'हेलो चार्ली' से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। पंकज सारस्वत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर जैन के अलावा एक्ट्रेस श्लोका पंडित, जैकी श्रॉफ, एलनाज नौरोजी, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला, गिरीश कुलकर्णी और भरत गणेशपुर अहम भूमिकाओं में हैं। 'हैलो चार्ली’ का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबो गरीब दुनिया से परिचय करवाता है, जिसमें गोरिल्ला और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती है। यहां गोरिल्ला का किरदार एक्टर जैकी श्रॉफ ने निभाया है। फिल्म 'हैलो चार्ली’ के जरिए श्लोका पंडित बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बता दें, 9 अप्रैल 2021 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा।

रिलीज हुआ 'थलाइवी' का ट्रेलर, जयललिता के किरदार में छा गईं कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च मुंबई और चेन्नई में आयोजित हुआ। जहां कंगना रनौत का गॉर्जियस लुक देखने को मिला। थलाइवी का ट्रेलर हिंदी के अलाा तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है। थलाइवी के ट्रेलर में आपको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के अभिनय करियर और राजनीतिक जीवन के उतार-चढ़ावों के साथ उनकी निजी ज़िंदगी के कुछ ख़ास घटनाक्रमों को देखने को मिलेगा। जिससे फैंस अभी तक अंजान थे। लगातार महिला केंद्रित फिल्म करने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर फैंस को अपने एक्टिंग स्किल से खुश कर दिया है। वह जयललिता के लुक में एकदम फिट दिखाई दे रही हैं। वहीं कंगना का रोमांस वाला अंदाज में देखने को मिला। कंगना रनौत फिल्म के ट्रेलर में अलग अलग अवतारों में दिख रही हैं। कभी कलाकार के रूप में तो कभी दमदार राजनेत्री के रूप में। कंगना अपने किरदार के साथ न्याय करती नजर आ रही हैं। 3 मिनट से ज्यादा के इस ट्रेलर में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी ने भी ध्यान आकर्षित किया है। साउथ एक्टर अरविंद स्वामी का रोल इस फिल्म में सबसे अहम है। वह जयललिता के करियर को बनाने वाले एम जी रामचंद्रन का रोल निभा रहे है। वह लुक में भी हूबहू वैसे ही नजर आ रहे हैं।

ओमप्रकाश मेहरा ने 'तूफ़ान' की शूटिंग को बताया बड़ी चुनौती

हाल ही में, निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अभिनीत 'तूफ़ान' का एक धमाकेदार टीज़र रिलीज़ किया गया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है ताकि फ़िल्म में ऑथेंटिक लुक पैदा किया जा सके। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने शेयर किया,"स्क्रिप्ट में कुछ वास्तविक और रॉ लोकेशन्स की मांग थी और यह निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं था। चुनौतियों के बारे में पता होने पर भी, हम इसमें जुट गए, लेकिन यह निश्चित रूप से यादगार अनुभव था। हमने डोंगरी और नागपाड़ा में लगभग एक महीने तक शूटिंग की थी। इस एरिया के निवासी बेहद मिलनसार और एक साथ काम करने के लिए बेहद प्यारे थे। कुल मिलाकर एक बहुत ही विशेष फिल्म पर काम करने के लिए यह हमारे लिए बेहद सुखद अनुभव था।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आरएसवीपी मूवीज ने पत्रकार की भूमिका में माया सराओ का पहला लुक किया रिलीज!

आरएसवीपी मूवीज ने ब्लू मंकी फिल्म्स के साथ अपनी आगामी डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर, 'ए थर्सडे' से अब माया साराओ का पहला लुक रिलीज कर दिया है। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित, यह फिल्म गुरुवार को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं पर आधारित है। आरएसवीपी मूवीज ने अपने सोशल मीडिया पर माया का लुक साझा करते हुए लिखा,नेशनल टेलीविजन पर लाइव रिपोर्टिग, यह जानते हुए कि एक गलती उसे काफी भारी पड़ सकती है। मिलिए निर्भीक और निडर माया साराओ को लाइव रिपोटिर्ंग के साथ। माया टेलीविजन पर लाइव रिपोर्टिग करने वाली एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी जहां वह एक गुलाबी रंग की शर्ट के ऊपर स्ट्रिपड ब्लेजर, शार्ट हेयर कट और चेहरे पर गंभीर हावभाव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म में एक बुद्धिमान प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम द्वारा अभिनीत है और वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती हैं। पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाते हुए, नेहा फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय