सिनेजीवन: कंगना पहुंचीं केदारनाथ धाम और प्रियंका ने खोला राज, कहा- डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बाबा केदारनाथ में दर्शन करने केदारनाथ धाम पहुंची और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केदारनाथ धाम 2023: बाबा केदारनाथ के धाम पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों देवभूमि उत्तराखंड में हैं। कंगना बाबा केदारनाथ में दर्शन करने केदारनाथ धाम पहुंची। उन्होंने बाबा केदार के दर पर माथा टेका। बदरी-केदार मंदिर समिति और तीर्थ पुरोहित समाज ने कंगना रनौत का स्वागत किया। वहीं, महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद महाराज भी कंगना रनौत के साथ ही भगवान केदारनाथ के दर्शन को पहुंचे थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह समर्पण भाव से केदारनाथ पहुंची हैं और उन्होंने भगवान केदारनाथ सभी के कल्याण की प्रार्थना की है। यहां आकर सनातन धर्म के प्रति उनकी आस्था और प्रण को अधिक बल मिला है। दर्शन के बाद कंगना तीर्थयात्रियों और तीर्थ पुरोहितों से भी मिलीं।

आपको बता दें कि, एक दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी केदारनाथ पहुंचे थे। उन्होंने भी बाबा के दर पर माथा टेका था। इसके बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की थी। बता दें कि बीते महीने 25 अप्रैल को केदारनाथ धाम के कपाट खोले गए थे। इन एक महीने में अभीतक करीब 5 लाख श्रद्धालु बाबा केदार के दर पर पहुंच चुके हैं।

 फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रियंका चोपड़ा को अंडरवियर में देखना चाहता था फिल्ममेकर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक फिल्म निर्माता ने उनसे कहा था कि वह उन्हें अंडरवियर में देखना चाहता है। 'द जो रिपोर्ट' के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका ने एक फिल्म की शूटिंग के बारे में बात की, जिसमें एक्ट्रेस ने अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई थी। घटना के बारे में, उन्होंने कहा कि यह एक अमानवीय क्षण था, मैंने इस फिल्म से किनारा कर लिया था। यह 2002 या 3 का किस्सा है। मैं फिल्म में अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही थी। एक सीन में मुझे एक शख्स को सिड्यूस करना था, जिसके लिए मुझे एक एक करके कपड़े उतारने थे।

इसलिए इस सीन के लिए मैं ज्यादा कपड़े पहनना चाहती थी, लेकिन फिल्म निर्माता ने कहा, 'मैं उसे अंडरवियर में देखना चाहता हूं, वरना कोई क्यों इस फिल्म को देखने आएगा? एक्ट्रेस ने कहा: उन्होंने ये बात सीधे मुझसे नहीं, बल्कि मेरे ही सामने मेरी स्टाइलिस्ट से कही। यह इतना अमानवीय पल था, मुझे उस वक्त महसूस हुआ कि मेरा हुनर किसी काम का नहीं है। दो दिन काम करने के बाद उन्होंने कहा कि वह फिल्म से बाहर हो गईं और उनके पैसे लौटा दिए। निर्देशक के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने यह भी कहा कि वह बस उन्हें हर दिन नहीं देख सकती थी। प्रियंका ने 2002 में तमिल फिल्म 'थमिजहन' से अभिनय की शुरूआत की। उन्होंने 2003 में 'अंदाज' से बॉलीवुड में कदम रखा। उसके बाद वह 'ऐतराज', 'मुझसे शादी करोगी', 'फैशन', 'डॉन', 'बर्फी!', 'बाजीराव मस्तानी', 'मैरी कॉम', 'द व्हाइट टाइगर' समेत कई हिंदी फिल्मों में नजर आईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गुनीत मोंगा और करण जौहर की वेब सीरीज GYAARAH GYAARAH का टीजर रिलीज

उमेश बिष्ट एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'ग्यारह ग्यारह'। इस सीरीज को करण जौहर, अपूर्व मेहता और ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली इस सीरिज में राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में मेकर्स ने सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया है। टीजर की शुरूआत अंधेरे में एक मेले से होती है। फिर शुरू होती है एक ऐसी मिस्ट्री की कहानी जो सालों से उलझी हुई है। इसमें साल 1990, 2001 और 2016 की भी बात की गई है। केस की इनवेस्टिगेशन राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य करवा कर रहे हैं। टीजर में अतीत, वर्तमान और भविष्य को लेकर बेहद रोचक बातें कहीं गई है जो आपको अंत तक जोड़े रखती हैं।

इस बारे में करण जौहर ने बताया, "हम एक अनोखे खोजी ड्रामा के लिए सिख्या एंटरटेनमेंट और ZEE5के साथ मिलाकर काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैंने दर्शकों को प्रेरित करने, उनका मनोरंजन करने और उन्हें चुनौती देने के लिए कहानी सुनाने की ताक़त में हमेशा विश्वास किया है। इस गठजोड़ के साथ, हमारे पास अभिनव कंटेंट बनाने और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली कहानियों को बताने के लिए हमारे साझा जुनून को एक साथ लाने का मौका है। यह भागीदारी कहानीकारों के एक अनोखे मिश्रण का प्रतिनिधित्व करती है जिन्होंने हमेशा विविध और अपरंपरागत कहानियों का समर्थन किया है, और मैं यह देखने का इंतजार नहीं कर सकता कि हमनें एक साथ क्या बनाया है”।

सिनेजीवन: कंगना पहुंचीं केदारनाथ धाम और प्रियंका ने खोला राज, कहा- डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;