सिनेजीवन: पूनम पांडे के निधन से सदमे में कंगना और 'TBMAUJ' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे शाहिद-कृति

'लॉकअप' फेम पूनम पांडे के निधन से सदमे में कंगना रनौत ने श्रद्धांजलि देते हुए बोलीं- 'यह बहुत दुख की बात है और 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे शाहिद कपूर और कृति सेनन।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'लॉकअप' फेम पूनम पांडे के निधन से सदमे में कंगना रनौत

आज सुबह फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। 32 वर्षीय एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया, जिससे उनके फैंस और करीबी काफी शॉक्ड हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने शो लॉकअप की कंटेस्टेंट रही पूनम पांडे की मौत पर दुख व्यक्त किया है। कंगना रनौत एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन से सदमे में हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पूनम पांडे के निधन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "यह बहुत दुख की बात है। कैंसर से एक नौजवान महिला को खोना बहुत बड़ी विपत्ती है। ओम शांति।"

बता दें, पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में देखा गया था। इससे पहले वह 'नशा', 'द जर्नी ऑफ कर्म', 'मालिनी एंड कम्पनी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे शाहिद कपूर और कृति सेनन

हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए और यहां के इंपीरियल होटल में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में फिल्म के बारे में मीडिया से बातें कीं।

यह फिल्म आर्यन (शाहिद कपूर) के जीवन पर आधारित है, जिसे एक आदर्श जीवनसाथी नहीं मिल पाता है। वह अमेरिका में एक आधिकारिक असाइनमेंट के दौरान एक आदर्श लड़की सिफरा (कृति सेनन) से मिलता है और उससे प्यार करने लगता है, लेकिन बाद में पता चलता है कि यह एक असंभव प्रेम कहानी है। इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के तहत किया गया है। इसका निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' को 2 हफ्ते में 14.8 मिलियन बार देखा गया

मल्टी-स्टारर स्ट्रीमिंग सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस सीरीज को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह सीरीज 19 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद से यह रफ्तार पकड़ रही है। एक ट्रेड सोर्स के अनुसार, यह सीरीज रोहित शेट्टी की ओटीटी में एंट्री का प्रतीक है। रिलीज होने के एक सप्ताह के भीतर इस सीरीज को 6.9 मिलियन बार देखा गया, जिसने दूसरे सीजन के भव्य प्रदर्शन के लिए मंच तैयार किया। दूसरे हफ्ते के दौरान अतिरिक्त 7.9 मिलियन व्यूज आए, जिससे दो सप्ताह के भीतर दर्शकों की संख्या 14.8 मिलियन व्यूज तक पहुंच गई।

इस वर्ल्ड को 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' के निर्देशक के सिनेमैटिक यूनिवर्स से अलग रखने का निर्णय एक मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ, जिससे सीरीज को अपनी विशिष्ट पहचान बनाने में मदद मिली। सीरीज ने ओटीटी स्पेस में पारंपरिक पुलिस एक्शन ड्रामा की सीमाओं को पार कर लिया। इसमें बारीकी से कहानी कहने के साथ रोमांचक दृश्यों का मिश्रण था। कहानी में आए बदलावों के साथ-साथ लंबित सवालों के जवाब देने के वादे ने दर्शकों को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कृति सेनन ने रेखा भारद्वाज से की 'इंडियन आइडल 14' की प्रतियोगी आद्या मिश्रा की तुलना

'इंडियन आइडल 14' में प्रतियोगी आद्या मिश्रा ने 'इक कुडी' और 'रात के ढाई बजे' ट्रैक पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी। प्रतियोगी की सराहना करते हुए अभिनेत्री कृति सेनन ने उनकी आवाज की तुलना रेखा भारद्वाज से की। सिंगिंग रियलिटी शो में शाहिद कपूर और कृति का स्वागत किया गया, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का प्रचार किया। 'धमाकेदार 8' नाम के इस विशेष एपिसोड में फरीदाबाद की प्रतियोगी आद्या मिश्रा ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' से 'इक कुडी' और फिल्म 'कमीने' से 'रात के ढाई बजे' गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। आद्या के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित होकर कृति ने कहा, “आद्या, तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी है, उसमें दर्द भी है।”

कृति ने कहा, “जब आप पहला गाना गा रहे थे, तो मैंने विशाल डडलानी सर से कहा था कि आपकी आवाज रेखा भारद्वाज मैडम से काफी मिलती-जुलती है। मैंने आपके प्रदर्शन का आनंद लिया।" फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की पत्नी गायिका और कलाकार रेखा को 'बलमा' ,'तेरी फरियाद' ,'जुदाई' 'हमारी अटरिया पे', 'कबीरा' जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है। गानों में आद्या का वॉयस मॉड्यूलेशन सुनकर जज विशाल डडलानी ने कहा, “मुझे लगता है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं कि आप गेम में बने रहें। मैं आज स्तब्ध हूं क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप अचानक इस स्तर तक गाएंगे। यह एक उत्कृष्ट, ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन था।'' श्रेया घोषाल ने भी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, “आद्या, विशाल ने जो कहा मैं उससे सहमत हूं। गाना 'पहली बार मोहब्बत की है' का मैंने खूब लुत्फ उठाया। मैं हमेशा आपको यह संकेत देने की कोशिश करती हूं कि आप गायन की इस शैली के लिए ही बनी हैं। आज आपने जो किया, उससे मैं आश्चर्यचकित रह गई।” 'इंडियन आइडल सीजन 14' सोनी पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेता मनीष गोयल ने अपनी कैमियो भूमिका का किया खुलासा

'क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है' से तीन साल बाद टेलीविजन पर वापसी करने वाले अभिनेता मनीष गोयल ने अपनी कैमियो भूमिका के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने इसे एक कलाकार के रूप में उनके लिए एक अलग और अनोखा विचार बताया। मनीष को पिछली बार 2020 के शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' में देखा गया था। वह 'क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है' में धीरेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसका पहले ही निधन हो चुका है। हाल के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिला कि कैसे केसर (नाविका कोटिया) से शादी करने के बाद सूरज (लक्ष्य खुराना) उससे बदला लेना चाहता है। उसका मानना है कि उसकी वजह से उसकी मां अंबिका (मानसी जोशी रॉय) दूर रहती थी। सूरज ने घर की सीढ़ियों पर तेल लगाकर केसर को चोट पहुंचाने की योजना बनाई है ताकि वह सीढ़ियों से गिर जाए, हालांकि, गलती से उसका नाराण दादू (प्रदीप सोलंकी) सीढ़ियों से गिर जाता है। इस दुर्घटना से उन्हें वह समय याद आ गया, जब उनके बेटे धीरेन का निधन हो गया था और कैसे उसके निधन ने सभी के जीवन को उलट-पुलट कर दिया था।

मनीष ने अंबिका के दिवंगत पति धीरेन की भूमिका निभाई है। धीरेन को फ्लैशबैक में दिखाया गया है और आगामी ट्रैक शो के एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरित्र के बारे में एक छिपे हुए रहस्य का खुलासा करेंगे। उसी के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, “मैं अब लगभग 20 वर्षों से उद्योग का हिस्सा हूं और यह पहली बार है कि मैं शो में एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जिसका पहले ही निधन हो चुका है।" ''घर एक मंदिर" के अभिनेता ने कहा, ''एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत अलग और अनोखा विचार है। यह एक कैमियो भूमिका है, मैं तीन साल बाद टेलीविजन पर लौट रहा हूं और मैं मानसी के साथ काम करके बहुत खुश हूं, वह मेरी बहुत करीबी दोस्त है। मैं उनके साथ दो शो का हिस्सा रहा हूं और तब से हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;