सिनेजीवन: कंगना को फिर आई ऋतिक की बेवफाई की याद और शाहिद कपूर की 'जर्सी' एक हफ्ते के लिए टली

कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित अफेयर को याद करते हुए शो लॉकअप में कई बड़ी बातें बताई और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को फिर से एक हफ्ते पोस्टपोन कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कंगना बोलीं- कम उम्र लड़कियां हो जाती है फिदा शादीशुदा मर्दों पर, यह मेरे साथ भी हो चुका

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप को लेकर चर्चा में हैं। कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित अफेयर को याद करते हुए कहा कि लड़कियां अक्सर ही शादीशुदा मर्दों की ओर आकर्षित हो जाती हैं, जोकि मेरे साथ भी हुआ हैं। कंगना रियलिटी शो लॉक अप के हालिया एपिसोड में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा, शादीशुदा मर्द बहुत घरेलू और भले लगते हैं, जो उनके आकर्षण का एक हिस्सा है। महिलाएं ऐसी चीजों को पसंद करती हैं। ऐसे में उनको अक्सर ही शादीशुदा मर्दों से प्यार हो जाता है। कंगना ने कहा कि उनकी बात से वह लड़कियां जरूर रिलेट करेंगी जो शादीशुदा मर्द के चक्कर में आई होंगी। मुझे भी इसका अनुभव है।

कंगना रनौत ने कहा, हर लड़की शादीशुदा मर्दों के आकर्षण में पड़ जाती है। मैं व्यक्तिगत अनुभव से ऐसा कर रही हूं। शायद ऐसा इसलिए होता है क्योंकि और वे अधिक समझदार और जिम्मेदार लगते हैं, जो युवा महिलाओं को आकर्षित करती है। बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनका रिश्ते पर कंगना पहले भी कई बार बोल चुकी हैं। दोनों का रिश्ता काफी विवादित रहा है। कंगना ने इसी शो में पहले भी ऋतिक रोशन पर टिप्पणी करते हुए कहा थाकि अब तो छह उंगली वाले का भी गला सूख रहा है। लोग डरे हुए हैं कि कहीं उनका पर्दाफाश ना हो जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहिद कपूर की 'जर्सी' एक हफ्ते के लिए टली, जानें डिटेल्स

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को फिर से एक हफ्ते पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, जिस दिन पैन- इंडिया फिल्म केजीएफ 2 भी दस्तक दे रही है। अब जर्सी की रिलीज को आगे बढ़ाकर 22 अप्रैल कर दिया गया है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदारों में हैं। अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म के निर्माता हैं दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल। फिल्म निर्माता की मानें तो वो अपनी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज करना चाहते हैं, जो कि केजीएफ 2 के क्लैश करके कभी संभव नहीं हो सकता था। फिल्म निर्माता अमन गिल ने बयान जारी करते हुए कहा, "एक टीम के रूप में, हमने 'जर्सी' में अपना खून-पसीना और आंसू दिये हैं और हम चाहेंगे कि हमारी प्यारी फिल्म बड़े से बड़े रिलीज के साथ आप सभी तक पहुंचे। जर्सी अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी। आप सभी को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार रहेगा।"

फोटो: Twitter/@shahidkapoor
फोटो: Twitter/@shahidkapoor

उत्तर-दक्षिण बहस पर एआर रहमान ने कहा- यह एकजुट होने का समय है

यह बताते हुए कि कला के माध्यम से लोगों को विभाजित करना बहुत आसान है, ऑस्कर विजेता और भारत के शीर्ष संगीत निर्देशकों में से एक ए.आर. रहमान ने कहा कि यह एकजुट होने और मतभेदों को दूर करने का समय है। सीआईआई-दक्षिण साउथ इंडिया मीडिया और मनोरंजन शिखर सम्मेलन में बोलते हुए, जहां उन्हें आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, रहमान ने सात साल पहले मलेशिया में हुई एक घटना को याद किया। उन्होंने कहा, "मैं लगभग सात साल पहले मलेशिया गया था। वहाँ, एक अच्छे चीनी सज्जन ने मुझसे कहा, 'तुम भारत से हो?' मुझे भारत पसंद है। मुझे उत्तर भारत बेहतर लगता है। वे अधिक निष्पक्ष हैं। उनकी फिल्में बहुत अधिक आकर्षक हैं।" संगीत निर्देशक ने कहा कि सज्जन की टिप्पणियों ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया और इससे उन्हें आश्चर्य हुआ कि क्या उस व्यक्ति ने वास्तव में दक्षिण भारतीय फिल्में देखी थीं और उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया। उन्होंने कहा, "इसने मुझे बहुत परेशान किया। फिर, मैंने पाया कि हमें जो करने की जरूरत है वह यह है कि हमें लोगों को रंग में रंगने की जरूरत है। उन्हें सशक्त बनाएं और उन्हें ऐसे चरित्र दें जो उन्हें सम्मान दें। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जो दक्षिण भारतीय कर सकते हैं क्योंकि हम अपने रंग से प्यार करते हैं।" रहमान ने यह भी स्पष्ट किया कि दक्षिण भारत हो या उत्तर भारत, वह पूरा भारत ही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia