सिनेजीवन: कपिल शर्मा के बायोपिक फिल्म का ऐलान और महाकाल मंदिर पहुंची सारा, अमृता सिंह भी आईं नजर!

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म का ऐलान किया गया है, जिसका टाइटल फनकार होगा और सारा अली खान अपनी मां के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए पहुंची

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कपिल शर्मा के बायोपिक फिल्म का ऐलान, नाम होगा 'फनकार'

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन एक बार फिर जोर पर है। जहां कुछ फिल्में खिलाड़ियों पर बन रही है, कुछ इतिहास से जुड़े महान लोगों पर.. वहीं हाल ही में निर्माता महावीर जैन ने एक्टर- कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक फिल्म का ऐलान किया है, जिसका टाइटल होगा- फनकार। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे मृगदीप सिंह लांबा, जिन्होंने इससे पहले फुकरे डायरेक्ट किया है। इस बायोपिक में कपिल शर्मा के संघर्ष और सफलता की कहानी को दिखाया जाएगा। निर्माता महावीर जैन ने कहा, "करोड़ों लोगों को कपिल शर्मा के सौजन्य से हर दिन हंसने का बहाना मिलता है। हम सभी को प्यार, जीवन और हंसी चाहिए। हमें कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर बड़े पैमाने पर पेश करने पर गर्व है।"बता दें, इस बीच, कपिल शर्मा की पहली कॉमेडी स्पेशल "कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट" 28 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है। स्टैंड-अप स्पेशल की घोषणा पिछले साल जनवरी में की गई थी। इस शो में लोगों को कपिल की कहानी, कपिल की जुबानी सुनने का मौका मिलेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आर्मी डे पर विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' का टीजर

सेना दिवस के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने देश के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी शार्ट फिल्म 'वर्सेज ऑफ वॉर' का एक टीजर साझा करते हुए कहा, "भारतीय सेना दिवस पर भारतीय सेना को एक काव्यात्मक श्रद्धांजलि। सभी के लिए पेश है 'वर्सेज ऑफ वॉर' का टीजर। ये फिल्म इस गणतंत्र दिवस पर एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।" एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभाने वाले ओबेरॉय और एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे रोहित रॉय 15 साल बाद एक फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। एफएनपी मीडिया यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रही शॉर्ट फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए ओबेरॉय ने कहा कि 'वर्सेज ऑफ वॉर' उन बहादुर और निस्वार्थ सैनिकों को सलाम करती है जो हमें सुरक्षित रखते हैं। उन्होंने कहा, "हमें उन अनगिनत नायकों को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने हमारी शांति की के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची सारा अली खान

सारा अली खान को अक्सर किसी ना किसी स्थान पर आप पा सकते हैं, वो काफी घुमक्कड़ मानी जाती हैं। अपनी शूटिंग के दौरान भी कई बार देखा गया है कि वो मां अमृता सिंह के साथ घूमने निकल जातीं हैं। इस वक्त भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है जिसमें वो अपनी मां और शानदार अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ नजर आ रहीं हैं। दरअसल सारा अली खान अपनी मां के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के लिए पहुंची थीं। सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी मंदिर, दरगाह और गुरुद्वारे में नजर आती हैं और उन्होने कई बार कहा है कि वो सभी का सम्मान करतीं हैँ। सैफ अली खान की बेटी होने के कारण वो अक्सर ट्रोल भी की जाती हैं। कई ऐसे ट्रोलर्स हैं जोकि सोशल मीडिया पर उनको मंदिर ना जाने की फर्जी नसीहत देते दिख जाते हैं। उज्जैन मंदिर में जाने के दौरान सारा अली खान ने सफेद सूट पहना था। वह मम्मी अमृता के साथ पोज देती नजर आईं, जो उनके गहरे नीले रंग के सूट में खूबसूरत लग रही थीं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia