सिनेजीवन: फिर पिता बने कपिल शर्मा, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म और 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ तक आमिर ने बंद किया फोन

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही किलकारी गूंजी है। सोमवार (1 फरवरी) को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं और अभिनेता आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'थैंक गॉड' के सेट से पुलिस ऑफिसर लुक में शेयर की तस्वीर

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। सिद्धार्थ बहुत जल्द फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ ने फिल्म के सेट से पुलिस ऑफिसर लुक में एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है। तस्वीर में सिद्धार्थ पुलिस ऑफिसर लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। एक्टर पुलिस की गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- 'मिस्टर रोहित शेट्टी को हाय कहने के लिए बस अपने रास्ते पर हूं।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। बता दें फिल्म 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगे। अजय और सिद्धार्थ पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

कपिल के घर फिर गूंजी किलकारी, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही किलकारी गूंजी है। सोमवार (1 फरवरी) को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट कर दी। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा- नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।'अपने ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया है। कपिल के घर में नए मेहमान के आने की खबर से फैंस खासा खुश हैं और वे बच्चे की पहली तस्वीर पाने के लिए बेकरार हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।

'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ तक आमिर ने बंद किया अपना फोन, यहां जानें कारण?

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता है। वह अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाने के लिए जाने जाते हैं और उन प्रोजेक्ट्स पर खुद को पूरी तरह से सौंप देते हैं, जिन पर वह काम कर रहे हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी ऐसा ही है। अभिनेता ने 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज तक अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला किया है। आमिर खान ने अपने फोन से दूरी बनाने का फैसला इसीलिए लिया क्योंकि उन्होंने महसूस किया कि यह लगातार उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है। वह नहीं चाहते कि फिल्म शूटिंग के दौरान उनका फोन बाधा बने, इसीलिए उन्होंने यह कदम उठाया। यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इसके कोई दो राय नहीं है कि आमिर खान की क्रिसमस रिलीज़ हर बार शतप्रतिशत हिट रही हैं- चाहे वह पीके, दंगल, धूम 3, पीके, तारे ज़मीन पर या फिर गजनी हो। लिहाजा, लाल सिंह चड्ढा से भी उम्मीदें बढ़ चुकी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर की बेटी के साथ पहली तस्वीर

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी के पहली फैमिली तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बेटी का नाम भी शेयर किया है। इस चर्चित जोड़ी ने अपनी बेटी की नाम रखा है- वामिका.. जिसका अर्थ है देवी दुर्गा। तस्वीर के साथ साथ अनुष्का ने एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है और फैंस को धन्यवाद कहा है। अनुष्का शर्मा ने लिखा- "हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।"

‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ में दिखा आयुष का भयंकर लुक

बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम के बारे में दर्शक हर एक वह बात जानना चाहते है, जो फिल्म से जुडी है। सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म एक और दिलचस्प घोषणा कर रही है। इस बार यह आयुष के बारे में है। फिल्म में आयुष का लुक आज उनके चरित्र के साथ 'राहुल' के नाम से सेट किया गया है। अब यह बॉलीवुड इतिहास के नाम से एक महान नाम है। रोमांटिक नाम और आयुष का डेब्यू एक रॉम-कॉम होने के कारण फिल्म और किरदार कैसे होंगे, इस बारे में अधिक उत्तेजना पैदा करता है। आयुष का फर्स्ट लुक उसपर बिल्कुल अलग रोशनी डालता है, जो हमने अभी तक नही देखा है। एक इंटेन्स रूप और गहरे पोशाक के साथ वह एक धमाकेदार प्रदर्शन देने के लिए तैयार है जो दर्शकों के दिल को चुरा लेगा। आपको बता दें, आयुष ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपनी शुरुआत की और दर्शकों को रोम-कॉम में अपने प्यारे और चुलबुले किरदार के साथ जीत लिया लेकिन इस बार वह एक एक्शन फिल्म के रूप में नए से प्रवेश कर रहे हैं और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। आयुष अपनी आगामी ‘अंतिम’ में सलमान खान के सामने दिखाई देंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia