सिनेजीवन: कपिल शर्मा बोले- ट्रोल्स पर नहीं देता ज्यादा ध्यान और बिग बॉस में कविता बोलीं- मैं नया ट्विस्ट लाऊंगी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि वह ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और अपने चुटकूलों के माध्यम से दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने में यकीन रहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि वह ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और अपने चुटकूलों के माध्यम से दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने में यकीन रहते हैं। दरअसल, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल को इसलिए आड़े हाथों ले लिया क्योंकि उन्हें अपने शो पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कोई जिक्र नहीं किया।

ट्रोलिंग का वह किस तरह से सामना करते हैं? इसके जवाब में कपिल ने बताया, "मैं सिर्फ अपने प्रशंसकों को हंसाने-गुदगुदाने पर फोकस करता हूं और मैं अपने चुटकूलों के माध्यम से दुनिया को बेहतर जगह बनाने में यकीन रखता हूं। मैं ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं।"

कपिल इस वक्त अपने मौजूदा दौर का जमकर आनंद ले रहे हैं। पिछले साल, वह पिता बने और अब वह खासतौर पर बच्चों के लिए बने एक शो के साथ जुड़े हैं।

कपिल कहते हैं, "मैं खुद को बहुत धन्य मानता हूं। हर दिन कोई नया ऑफर मिल रहा है। पिता बनने से पहले भी मेरे अंदर बच्चों के लिए कुछ करने की ख्वाहिश थी। इसी का नतीजा है कि 'द कपिल शर्मा शो' में आपकों बच्चों का अवतार देखने को मिल रहा है। बच्चों के लिए आगे भी बहुत कुछ करना जारी रखूंगा। 'द हनी बनी शो विद कपिल शर्मा' इसकी एक अच्छी शुरुआत है।"

शो के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, "पहली बार मैं किसी एनिमेटेड शो के लिए शूटिंग कर रहा हूं। यह एक नया अनुभव है, लेकिन समय के बाद मैं इसे समझ पाने में कामयाब रहा और मुझे अब इसमें मजा आ रहा है। यह एक अनोखा और रोमांचक अनुभव है।"

मैं नया ट्विस्ट लेकर आऊंगी: बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाली कविता कौशिक

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री पाने वाली कविता कौशिक को लगता है कि इस सीजन के हाउसमेट्स पिछले सीजन के लोकप्रिय प्रतियोगियों की नकल कर रहे हैं। कविता कहती हैं कि वह घर में प्रवेश के साथ ही मामले में नया मोड़ लाने की योजना बना रही हैं। यह पूछे जाने पर कि दर्शक रियलिटी शो के जरिए उनके व्यक्तित्व के किस पक्ष को देखेंगे। कविता ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि मैं एक मजेदार व्यक्ति हूं। मुझे मजाक करना, लोगों को चिढ़ाना पसंद है। यह मेरा सामान्य स्वभाव है। कई बार तो लोग इससे नाराज हो जाते हैं। दरअसल, मैं एक छोटे से शहर से आई हूं और लोगों ने मुझे बहुत छेड़ा है, इसलिए मैंने यही सीखा है लेकिन ऐसा करने का मेरा तरीका अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि मेरा हास्य व्यवहार यहां काम आएगा।"

अभिनेत्री को लगता है कि यदि वह किसी बहस या झगड़े में भी फंस जाएं तो भी वे उसमें कुछ नया जोड़ सकती हैं।

उन्होंने कहा, "इस साल शो देखने के बाद मुझे लगता है कि प्रतियोगी पिछले सीजन के प्रतियोगियों की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ नया हासिल करूंगी। इस बार सुर नहीं बैठे हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं नया सुर लगा पाऊंगी।"

ह्यूग ग्रांट अपनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का सीक्वेल करना चाहते हैं

नॉटिंग हिल' और 'लव एक्चुअली' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता ह्यूग ग्रांट का कहना है कि वह अपनी एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का सीक्वल करना चाहते हैं। एचबीओ के एक सवाल-जबाव सत्र में ग्रांट ने कहा, "मैं अपनी खुद की रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक का सीक्वल करना चाहूंगा, जो यह दिखाए कि उन फिल्मों के खत्म होने के बाद क्या हुआ। उनका सुखद अंत वास्तव में एक भयानक झूठ था।"

'नॉटिंग हिल' में ग्रांट ने लंदन के बुकस्टोर के मालिक विल थैकर की भूमिका निभाई, जो अमेरिकी अभिनेत्री अन्ना स्कॉट (जूलिया रॉबर्ट्स अभिनीत) से मिलता है। फिर दोनों एक कपल बन जाते हैं और कई चुनौतियों के बाद उनकी जिंदगी का सुखद अंत होता है, उनके घर बच्चा पैदा होता है।

उन्होंने मजाक में कहा, "मैं वह फिल्म करना पसंद करूंगा जिसमें मेरा और जूलिया का तलाक हो, उससे महंगे वकील जुड़े हैं और आंसूओं में भीगे हमारे बच्चे हमेशा के लिए मनोवैज्ञानिक तौर पर डर जाएं।"

ग्रांट 1990 और 2000 के दशक के रोमांटिक-कॉमेडी के पसंदीदा पुरुष मुख्य अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने 'फोर वेडिंग्स एंड ए फ्यूनरल', 'नाइन मंथ्स' और 'ब्रिजेट जोन्स की डायरी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

बैंग शोबिज के अनुसार दिसंबर 2018 में अभिनेता ने कहा था कि मैं नहीं जानता कि 'लव एक्च अली' अभी भी इतनी लोकप्रिय क्यों है, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि यह अच्छा है कि हर कोई इसे क्रिसमस पर देखता है।

इड्रिस एल्बा को फाइटिंग पर फिल्म बनाने से मां, पत्नी ने मना किया

अभिनेता इड्रिस एल्बा, जिन्होंने 2017 में एक प्रो किकबॉक्सर बनने के लिए प्रशिक्षिण लिया था, ने बताया किया कि जब उन्होंने फाइटिंग पर फिल्म बनाना प्रस्तावित किया तो उनकी मां ईव और पत्नी सबरीना इन सबसे दूर रहने के लिए कहा।

एक स्ट्रीमिंग वेबसाइट फेन पर अभिनेता मैथ्यू मैकॉनहे से बात करते हुए, एल्बा ने कहा, "मैंने वास्तव में एक उम्रदराज होते एक फाइटर पर फिल्म बनाने के बारे में सोचा था, जिसका मतलब था कि मैं रिंग में वापस जाता।"

'फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके ' के मुताबिक, उन्होंने कहा कि ना तो उनकी उनकी पत्नी ना ही उनकी मां इस विचार से प्रभावित हुईं।

उन्होंने कहा कि दोनों की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी, "इस बकवास चीज से दूर रहो।"

एल्बा ने कहा कि फिर से फाइटिंग करने का विचार उत्साहित कर देने वाला था लेकिन मुझे फिर से किसी बच्चे से लड़ने की जरूरत नहीं है।

एल्बा अपनी सीरीज 'इड्रिस एल्बा फाइट स्कूल' के लिए युवाओं को बॉक्सिंग सिखाने के लिए अपने बॉक्सिंग कौशल का अच्छा उपयोग कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia