सिनेजीवन: हमेशा के लिए बंद हुआ 'कॉफी विद करण' और ब्रेकअप की अफवाहों के बीच ईद पार्टी में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा

फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन का इतंजार कर रहे लोगों को जोरदार झटका लगा है और ब्रेकअप की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ईद पार्टी में नजर आए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच ईद पार्टी में शामिल हुए सिद्धार्थ-कियारा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ब्रेकअप की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर हो रही थी। इन्हीं अफवाहों के बीच यह कपल सलमान खान की सबसे छोटी बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल हुआ। सिद्धार्थ को पार्टी के लिए ब्लैक कलर के कुर्ता पायजामा में देखा गया, जबकि कियारा ने व्हाइट और ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए और इसके बाद पार्टी में चले गए। सिद्धार्थ और कियारा को फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ स्क्रीन पर देखा गया था। कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन में जुटी हैं। उनके पास 'जुग जुग जीयो', 'गोविंदा नाम मेरा' और एक तेलुगु फिल्म भी है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास भी 'योद्धा', 'मिशन मजनू' और 'थैंक गॉड' जैसी शानदार प्रोजेक्ट है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आमिर खान लॉन्च करने जा रहे हैं अपना पहला पॉडकास्ट 'लाल सिंह चड्ढा की कहानियां'

भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक कई शानदार फिल्में देने के बाद, आमिर खान प्रोडक्शंस 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ आमिर खान, करीना कपूर खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक और दिल छू लेने वाली कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में अब आमिर खान अपने यूनिक प्रमोशनल कैंपेन के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने जा रहें है। बता दें अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म का स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। इसके प्रचार के लिए आमिर खान अब अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे, जो उनके करियर में पहली बार होगा। इसके लेटेस्ट विकास के मुताबिक अभिनेता-निर्माता पॉडकास्ट 'लाल सिंह चड्ढा की कहानी' के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ बातचीत करेंगे, जहां वह लाल सिंह चड्ढा पर चर्चा करेंगे। इसमें वो पर्दे के पीछे के एक्शन्स से लेकर फिल्म के निर्माण से उपाख्यानों, संगीत, सेट से दिलचस्प घटनाएं के साथ और भी कुछ दिलचस्प कहानियां सुनाएंगे जो लाल सिंह चड्ढा के सेट पर हु थी। आमिर खान का पहला पॉडकास्ट 5 मई को सामने आने की उम्मीद है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल, सावन और रेडएफएम पर उपलब्ध होगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया

राकेश ने अपनी पहली पेंटिंग का अनावरण किया, अपने पिता को करेंगे समर्पित

मनोरंजन उद्योग का जाना-माना चेहरा राकेश बापट को पेंटिंग का शौक है और हाल ही में उन्होंने अपनी पहली पेंटिंग का अनावरण किया। इसी पेंटिंग का इस्तेमाल उनकी आगामी प्रदर्शनी में किया जाएगा, जहां वह इसे अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि के रूप में समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों और दोस्तों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश और अभिभूत हूं। यह निश्चित रूप से मुझे और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। पेंटिंग में एक घोड़े को दशार्या गया है। अभिनेता का कहना है कि उन्हें घुड़सवारी करना पसंद है और वह इसे इतना पसंद करते है कि उन्होंने इसे पेंट करने के बारे में सोचा। अभिनेता ने कहा कि जानवरों, विशेष रूप से घोड़ों ने मुझे हमेशा मोहित किया है। कई वर्षों से उनकी सवारी करने के कारण शक्तिशाली जानवर के साथ मेरा संबंध मजबूत हो गया है। इसलिए इस बार मेरी कलाकृति श्रृंखला का मेरा विषय घोड़ों की शक्ति, अनुग्रह, सौंदर्य और भावना के बारे में है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

बंद हुआ करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण'

फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन का इतंजार कर रहे लोगों को जोरदार झटका लगा है। दरअसल, करण जौहर ने खुद ऐलान किया है कि शो का नया सीजन नहीं आएगा। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, हैलो, कॉफी विद करण के 6 सीजन्स मेरे और आपके जीवन का एक अहम हिस्सा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है। यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में अपना स्थान पाया है। इसलिए, मुझे भारी मन से घोषणा करने पड़ रही है कि कॉफी विद करण अब वापस नहीं लौटेगा। करण जौहर के इस पोस्ट ने शो के चाहने वालों को भावुक कर दिया। टॉक शो की शुरूआत साल 2004 में हुई। शो के पहले एपिसोड में शाहरुख खान और काजोल मेहमान बनकर पहुंचे थे। पिछले 15 सालों में, सलमान खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, ट्विंकल खन्ना, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, संजय दत्त, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, लारा दत्ता जैसी हस्तियां शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

जयेशभाई जोरदार: रणवीर सिंह के फिल्म ट्रेलर पर बवाल, HC में याचिका दायर

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। लेकिन अब यह ट्रेलर विवादों में आ गया है। वजह है ट्रेलर का एक सीन, जिसमें प्रसव से पहले अल्ट्रासाउंड तकनीक के जरिए बच्चे के लिंग का पता लगाया जाता है। इस सीन के खिलाफ बुधवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई। पीआईएल को कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी और न्यायमूर्ति नवीन चावला की अध्यक्षता वाली खंडपीठ के समक्ष पेश किया गया। हालांकि फिल्म सेव गर्ल चाइल्ड नारे को बढ़ावा देने के लिए है और यह कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ है। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर अल्ट्रासाउंड तकनीक के गलत उपयोग का विज्ञापन करता है।

गैर सरकारी संगठन 'यूथ अगेंस्ट क्राइम' ने कहा, यह फिल्मी सीन लिंग चयन के लिए अल्ट्रासाउंड की तकनीक का खुले तौर पर उपयोग करने का विज्ञापन कर रहा है। धारा 3, 3 ए, 3 बी, 4, 6 और 22 के अनुसार और पीसी और पीएनडीटी अधिनियम के तहत इसकी अनुमति नहीं है। इसलिए तत्काल इस मामले को लेकर जनहित याचिका दायर की गई। मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'जयेशभाई जोरदार' में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। यह फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia