सिनेजीवन: NCB के समन का करण जौहर ने दिया जवाब और शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़

एनसीबी ने हाल ही में बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। जिसका करण जौहर ने जवाब दिया है और गायिका नेहा कक्कड़ और उनके गायक पति रोहनप्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

NCB के समन का करण जौहर ने दिया जवाब, जमा करवाया लेटर-पेनड्राइव

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी इसकी जांच में जुटी हुई है। इस मामले में एनसीबी ने हाल ही में बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। जिसका करण जौहर ने जवाब दिया है। एनसीबी ने गुरूवार को करण जौहर को समन जारी किया था। इस समन का मकसद 2019 में करण के घर हुई पार्टी की डिटेल जानना था। इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। करण ने इस पार्टी की डिटेल एनसीबी को दे दी है। करण ने अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लैटर और पेनड्राइव एनसीबी ऑफिस में जमा करा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शादी के 2 महीने बाद ही नेहा कक्कड़ ने शेयर की 'गुड न्यूज'

गायिका नेहा कक्कड़ और उनके गायक पति रोहनप्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खबर के साथ सब को चौंका दिया। दरअसल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिससे प्रशंसक ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा गर्भवती हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रोहनप्रीत नेहा को पीछे से गले लगाते हुए दिखाई देते हैं। डेनिम डंगरी पहने नेहा ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "ख्याल रखा कर।" वहीं रोहनप्रीत ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है, "अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहु।" इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर रोहनप्रीत ने लिखा है, "ख्याल रखा कर नेहा कक्कड़।" नेहा और रोहनप्रीत ने सिख विवाह परंपरा आनंद कारज के अनुसार अक्टूबर में शादी की थी।

वरुण धवन ने की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सगाई!

फिल्म एक्टर वरुण धवन काफी लंबे समय से नताशा दलाल संग रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में खबरें सामने आई हैं कि एक्टर ने नताशा संग सगाई कर ली है। यह बात करीना कपूर के चैट शो 'वॉट विमिन वॉन्ट' से सामने आई है। दरअसल, बीते दिन वरुण धवन करीना के चैट शो में पहुंचे थे। यहां करीना ने नताशा दलाल को वरुण की मंगेतर कहकर बुलाया, जिससे यह साफ हो गया कि दोनों की एंगेजमेंट हो चुकी है। जब वरुण से शादी के बारे में पूछा गया था एक्टर ने कहा कि वह शादी करना चाहते हैं और उनके घर वाले भी इसके लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोर्ट की अवमानना मामले में कुणाल कामरा, रचिता तनेजा को SC का नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अदालत की अवमानना मामले में स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और कार्टूनिस्ट रचिता तनेजा को नोटिस जारी किया। दोनों ने शीर्ष अदालत के खिलाफ तंज भरे ट्वीट और कार्टून पोस्ट किए थे। इससे पहले, अटॉर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने पहले ही कामरा और तनेजा के खिलाफ अवमानना याचिका दायर करने के लिए सहमति दे दी थी। न्यायमूर्ति अशोक भूषण की अगुवाई वाली पीठ जिसमें जस्टिस आर. सुभाष रेड्डी और एम. आर. शाह भी शामिल रहे, ने कामरा और तनेजा दोनों को नोटिस जारी किया। हालांकि, शीर्ष अदालत ने उन्हें व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दे दी है। याचिका को कानून के छात्र श्रीरंग कटनेश्वरकर, नितिका दुहन और अधिवक्ता अमय अभय सिरसीकर, अभिषेक शरण रसकर और सत्येंद्र विनायक मुले ने दायर किया है।

संगीतकार उस्ताद इकबाल अहमद खान का निधन

दिल्ली घराना के सिंगर उस्ताद इकबाल अहमद खान का वीरवार को निधन हो गया। उस्ताद इकबाल अहमद 66 साल के थे। इस दुखद खबर की जानकारी सिंगर के परिवार ने दी। उस्ताद इकबाल के दामाद इमरान खान ने बताया कि गुरुवार को प्रार्थना के दौरान उन्हें हार्ट अटैक हुआ। इसके बाद उन्हें पास में दरियागंज के एक हाॅस्पिटल ले जाया गया। उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया गया। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार शाम को निजामुद्दीन दरगाह के पास दिल्ली घराने के पैतृक कब्रिस्तान में किया गया। सिंगर के निधन पर गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने ट्विटर पर गायक की मौत पर शोक जताया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia