सिनेजीवन: करण जौहर ने दिखाई रॉकी और रानी झलक और इस मलयालम निर्देशक की फिल्म में एक्शन का तड़का लगाएंगे शाहिद

अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक गुरुवार को जारी हो गया और शाहिद कपूर मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया

अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक गुरुवार को जारी हो गया। 'गली बॉय' के 4 साल बाद बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ आए हैं। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है, जो अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के 7 साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले करण ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी सहित स्टार कास्ट के लुक को साझा किया। फर्स्ट लुक में रणवीर और आलिया के पोस्टर उनके किरदारों में दिखाई दिए। रणवीर अपने स्टेटमेंट आउटफिट में हैं जबकि आलिया साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर्स में कहा गया है कि आलिया का किरदार चटर्जी परिवार का है जबकि रणवीर का रॉकी रंधावा परिवार का है। करण जौहर ने नई दिल्ली में फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग की है। शूटिंग के समय उनके आउटडोर शूट की कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं थी, जिससे पता चलता है कि फिल्म में एक रेट्रो वाइब है। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरूआत में खत्म हुई और 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली थी। लेकिन अब यह 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज की एक्शन थ्रिलर में काम करेंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज 'फर्जी' के लिए तारीफें बटोर रहे हैं। वह अब मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, एंड्रयूज 'सैल्यूट' और 'कायमकुलम कोचुन्नी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच पर आधारित है। जैसे-जैसे पुलिस अधिकारी मामले की गहराई से पड़ताल करता है, धोखे और विश्वासघात का बिछा जाल खुलने लगता है, जो उसे एक रोमांचक और खतरनाक रास्ते पर ले जाता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा: एक्शन, थ्रिल, ड्रामा और सस्पेंस सभी एक ही स्क्रिप्ट में हों ऐसी स्क्रिप्ट मिलना मुश्किल है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं। रोशन एंड्रयूज एक अनुभवी फिल्म निर्माता हैं जिनकी मलयालम फिल्मोग्राफी शानदार है। हमने अभी कई महीने साथ बिताए हैं और इतने क्रिएटिव दिमाग के साथ काम करना खुशी की बात होगी। मैं इस मनोरंजक और रोमांचकारी कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया जाएगा। निर्देशक रोशन एंड्रयूज ने कहा: मैं इस मनोरंजक कहानी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने और प्रोफेशनल्स टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। एक निर्देशक के रूप में, मेरा लक्ष्य दर्शकों को शानदार सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है। मुझे विश्वास है कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने में यह प्रोजेक्ट अहम योगदान देगा। फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लता मंगेशकर के 'जिहाल-ए-मिस्कीं' का नया वर्जन रिलीज, श्रेया घोषाल व विशाल मिश्रा ने दीं आवाज

लता मंगेशकर द्वारा गाए गए और अनुभवी गीतकार-निर्देशक गुलजार द्वारा लिखे गए गाने 'जिहाल-ए -मिस्कीं' का नया वर्जन गुरुवार को रिलीज किया गया है। नया वर्जन संगीतकार जोड़ी जावेद मोहसिन द्वारा बनाया गया है और इसे विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल ने गाया है। गुलजार द्वारा लिखे गए दिल को छू लेने वाले गीतों को प्रतिभाशालीगीतकार कुणाल वर्मा ने नई प्रस्तुति में व्याख्या दी है। गाने के नए वर्जन पर अपने विचार साझा करते हुए श्रेया ने कहा, एक पुराने क्लासिक को लेना और उसे नए दर्शकों के लिए एक नया स्पिन देना वास्तव में पीढ़ियों के बीच की खाई को पाटता है। 'जिहाल-ए -मिस्कीं' प्यार और दिल टूटने का टाइमलेस ट्रैक है। उन्होंने आगे कहा: दिवगंत लता मंगेशकर के इस गाने को लेना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन विशाल मिश्रा के साथ गाने का नया वर्जन तैयार करना काफी रोमांचक रहा। मुझे लगता है कि संगीतकार जावेद, मोहसिन और गीतकार कुणाल ने गाने के सार को बरकरार रखते हुए गाने को एक नई आवाज दी है। यह गाने की एक सुंदर पुर्नकल्पना है और मुझे उम्मीद है कि यह आज के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेगा।

म्यूजिक वीडियो की शूटिंग जोधपुर में की गयी है, और यह फिल्म 'गुलामी' में ओरिजनल वीडियो को श्रद्धांजलि देता है। इस गाने में एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट निमृत अहलूवालिया और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर रोहित जिजुर्के हैं। वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के लेबल के तहत जारी 'जिहाल-ए -मिस्कीं' का नया वर्जन अब सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;