सिनेजीवन: 'दोस्ताना 2' से कार्तिक को किया गया बाहर और अमेजन प्राइम में इस दिन होगा 'साइना' का डिजिटल प्रीमियर!

फिल्म 'दोस्ताना-2' की शूटिंग को लेकर कार्तिक आर्यन के गौरजिम्मेदार रवैया देखते हुए करण जौहर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अमेजॉन प्राइम वीडियो ने हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड स्पोर्ट्स बायोपिक 'साइना' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'दोस्ताना 2' से आउट हुए कार्तिक आर्यन

फिल्म 'दोस्ताना-2' और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग को लेकर कार्तिक आर्यन के गौरजिम्मेदार रवैया देखते हुए करण जौहर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सूत्रों की मानें तो करीब डेढ़ साल पहले कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट दी गई थी। स्क्रिप्ट सुनने और पढऩे के बाद ही कार्तिक ने फिल्म के लिए हां की थी, लेकिन अब करीब 20 दिन की शूटिंग के बाद कार्तिक ने उसे नापसंद कहते हुए उसमें खामियां निकाल दी। जिसके बाद करण उनके इस रवैय को देखकर कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया। सूत्रों की मानें तो कार्तिक फिल्म की शूटिंग की डेटस को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे। इसका कारण कहीं यह तो नहीं की कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ का असर उनकी प्रोफैशनल लाइफ पर पड़ रहा हो? हालांकि ही इस मामले को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा को बाजार गर्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुपरस्टार ऋतिक रोशन बने सबसे अधिक फीस लेने वाले सेलिब्रेटी!

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, स्टेज परफॉर्मेंस में भी निर्विवाद रूप से वह नाम हैं जो सभी के पसंदीदा है। सुपरस्टार ने एक लोकप्रिय पुरस्कार समारोह में अपनी हालिया परफॉर्मेंस के साथ धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर वह वायरल हैं। इस अवार्ड फंक्शन में, ऋतिक रोशन ने एक शानदार मोंटाज पर अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसके माध्यम से हिंदी सिनेमा में उनके 20 साल के यादगार सफ़र को दर्शाया गया है। अभिनेता इस खास मौके पर अपने सिग्नेचर स्टाइल और कहो ना प्यार है', यू आर माई सोनिया', 'धूम अगेन', 'सेनोरिटा' और 'घुंघरू' सहित कई अन्य सुपर हिट गानों पर परफॉर्म करते हुए नज़र आये। एक बड़े डांस सीक्वेंस होने के बावजूद, वह दर्शकों को पूरी तरह बांधे रखने में सफल रहे। और यह सब हालिया महामारी के कारण बिना किसी स्टेज रिहर्सल के किया गया था। परफॉर्मेंस का ऐसा प्रभाव था कि एक लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शो की लाइव स्ट्रीम में मंच पर ऋतिक की एंट्री के साथ व्यूज में जबरदस्त वृद्धि देखने मिली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमेजन प्राइम वीडियो का ऐलान, इस दिन होगा फिल्म साइना का डिजिटल प्रीमियर!

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज हाल ही में रिलीज और समीक्षकों द्वारा सराही गई बॉलीवुड स्पोर्ट्स बायोपिक 'साइना' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म भारत की एक मशहूर शटलर और एक सबसे प्रशंसित बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के करियर में आए उतार-चढ़ावों को दर्शाती है। 'साइना' का निर्देशन किया है प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक अमोल गुप्ते (स्टेनले का डब्बा) ने, इसे टी-सीरीज, दीपा भाटिया (अमोल गुप्ते सिनेमा) और फ्रंट फुट पिक्च र्स के बैनर तले भूषण कुमार, किशन कुमार, सूरज जयराज और राशेश शाह ने प्रोड्यूस किया है और इसके सह- निर्माता हैं विनोद भानुशाली और शिव चानना। आगामी 23 अप्रैल से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स अपने घर बैठे 'साइना' को स्ट्रीम कर सकते हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो, इंडिया में डायरेक्टर एवं हेड- कंटेंट, विजय सुब्रमण्यिन ने कहा, "हमें साल की बहुप्रतीक्षित फिल्?म में से एक 'साइना' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करके बहुत खुशी हो रही है। असल जिंदगी के चैंपियन की प्रेरणादायक कहानी को परिणीति चोपड़ा के सशक्त अभिनय ने शानदार बना दिया है। इसके अलावा, अमोल गुप्ते के कमाल के निर्देशन वाली इस फिल्म ने हमारी कंटेंट पेशकश को भी नए आयाम दिए हैं। हम न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपने ग्राहकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा वाले माहौल में नई-नई हिंदी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का आनंद लेने का विकल्प प्रदान करके बेहद खुश हैं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बिग बी ने बेटे अभिषेक को बताया अपना 'गर्व'

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन का वर्णन 'पिता का गर्व' के रूप में किया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "वेलडन बडी..डब्ल्यूएचटीसीटीडब्ल्यू.एक पिता का गर्व।" गुरुवार रात को अमिताभ ने अपना यह पोस्ट अभिषेक की हालिया रिलीज डिजिटल फिल्म 'द बिग बुल' में उनके किए काम की तारीफ में की। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब बिग बी ने इस एक्रोनेम का इस्तेमाल किया है, बल्कि इससे पहले जब अभिषेक ने 'द बिग बुल' की रिलीज का ऐलान किया था, तब भी अमिताभ ने लिखा था, "रिमेंबर भइयू डब्ल्यूएचटीसीटीडब्ल्यू..!!" 'द बिग बुल' साल 1992 में सुरक्षा में हुई एक बड़ी धांधली की सच्ची घटना पर आधारित है। कहा जा रहा है कि यह शेयर ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी से प्रेरित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विद्युत स्टारर 'सनक' के मेकर्स गोवा शेड्यूल में कोविड-19 के प्रति बरत रहे है सावधानी

देश भर में कोविड-19 मामलों में आई एक खतरनाक उछाल के साथ, फिल्म निर्माता और प्रोडक्शन हाउस अपने सभी प्रोजेक्ट्स के कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए अतिरिक्त सतर्क हो गए हैं। निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जो इस महीने गोवा में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सनक' का आखिरी शूटिंग शेड्यूल शुरू करना चाहते हैं, उन्होंने फिल्म के सेट पर दिशानिदेशरें का सख्ती से पालन करना सुनिश्चित किया है। विद्युत जामवाल और नवोदित अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, फिल्म में नेहा धूपिया की एक स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ चंदन रॉय सान्याल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 'सनक' के पोस्टर ने इस साल की शुरूआत में खूब धमाल मचाया और जनता के बीच काफी उम्मीदें जगा दी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय