सिनेजीवन: अब करण जौहर करेंगे बिग बॉस होस्ट! और शिल्पा शेट्टी बोलीं- मैं हॉटशॉट्स के दावों में शामिल नहीं

भारत के सबसे बड़े निर्देशक, निर्माता और आइकॉन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में ब्लॉकबस्टर होस्ट के रूप में शामिल हुए है और राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अब करण जौहर करेंगे BIGGBOSS होस्ट, देखें पहली झलक

भारत के सबसे बड़े निर्देशक, निर्माता और आइकॉन करण जौहर बिग बॉस ओटीटी में ब्लॉकबस्टर होस्ट के रूप में शामिल हुए है । वूट पर चलने वाले छह सप्ताह के इस शो के लिए करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के नाटक और मेलोड्रामा की एंकरिंग करेंगे। बिग बॉस ओटीटी, 8 अगस्त 2021 को अभूतपूर्व पहुंच, जुड़ाव और अन्तरक्रियाशीलता के साथ दर्शकों को प्रतियोगियों की यात्रा में खुद को खो जाने के लिए सशक्त करेगा। पहली बार, बिग बॉस के प्रशंसकों को घर से सभी प्रमुख ड्रामा और एक्शन 24*7 लाइव देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा BB फैन्स को VOOT पर 1 घंटे का एपिसोड दिया जाएगा इसके अलावा दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट और पूरी तरह से इंटरेक्टिव संस्करण देखने का भी मौका मिलेगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरे होने के बाद, शो बिग बॉस के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स में निर्बाध रूप से आगे बढ़ जाएगा।

शिल्पा शेट्टी बोलीं- मैं हॉटशॉट्स के दावों में शामिल नहीं हूं

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े विवादास्पद पोर्न मामले से जुड़े एक ताजा घटनाक्रम में, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंपनी या इसके कंटेंट की प्रकृति के साथ अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और कुंद्रा के बहनोई पर उंगली उठाई है। शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा था। जांच दल मनी ट्रेल और संबंधित ईमेल की तलाश कर रहा है, जो आरोपी और अश्लील सामग्री में उसकी कथित संलिप्तता को उजागर करेगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया है। अभिनेत्री ने कंपनी में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए दावा किया है कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था। उसने यह भी उल्लेख किया कि इरोटिका पोर्न से अलग है, जिसके लिए उसके पति पर आरोप लगाया गया है, और वह पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं है। सूत्रों का दावा है कि शिल्पा शेट्टी ने ऐप के कामकाज और उसके संचालन के लिए राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का नाम लिया। मामला सामने आने के बाद, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने पति के वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया और अपनी सक्रिय मनोरंजन परियोजनाओं (एंटरटेनमेंट प्रोजेक्ट्स) की भागीदारी से दूर हो गई, जिसमें एक टेलीविजन रियलिटी शो और उनकी वर्तमान फिल्म शामिल है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज?

सुपरस्टार रणबीर कपूर का मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक शमशेरा भी है। इस फिल्म का ऐलान काफी समय पहले हुआ था लेकिन अभी तक फिल्म किसी ना किसी कारण से रिलीज नहीं हो पाई है। रणबीर कपूर की इस फिल्म को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं और वो काफी अलग तरह के किरदार के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर पता चला है कि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी। इसका ऐलान खुद फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने किया है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। जबकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि... शमशेरा की पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं यानि की सिनेमाघरों फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। वहीं सैटेलाइट राइट्स स्टार नेटवर्क को बेची गई है। लेकिन अब इस खबर की हवा निकल गई है। इतना तय है कि रणबीर कपूर आने वाले समय में थिएटर्स में धमाका करते नजर आने वाले हैँ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शेफाली शाह की 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' हुई रिलीज

शेफाली शाह के लिए यह डी-डे है। उनका प्यार का श्रम, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' आज दर्शकों के लिए रिलीज़ हो गया है। अभिनेत्री, जो अब इस शॉर्ट फिल्म के साथ एक निर्देशक बन गई है, इस क्राफ़्ट के बारे में पूरी तरह से भावुक है जिसे वह प्यार करती है। उनके निर्देशन में बना यह नगीना हर किसी के देखने के लिए उपलब्ध होगा, जबकि शेफाली द्वारा निर्देशित समडे को फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि उनके पति और प्रसिद्ध निर्देशक / निर्माता, विपुल शाह न केवल उनके फैसले में उनके पीछे खड़े रहे हैं, बल्कि अपनी पत्नी शेफाली के लिए प्रशंसा में कुछ सुंदर शब्द भी कहे हैं। स्तब्ध विपुल कहते हैं, "अपनी पत्नी और उत्कृष्ट अभिनेता, शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म, हैप्पी बर्थडे मम्मीजी को साझा करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने वर्षों में एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में अद्भुत काम किया है। एक निर्देशक के रूप में, जब मैंने यह फिल्म देखी, मैं उनकी प्रतिभा से बिल्कुल स्तब्ध था। उन्होंने जो हासिल किया है उसके लिए मुझे उस पर बेहद गर्व है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर उनका नया गाना ‘तेरी उम्मीद’ रिलीज, Video

ऑरिजनल रॉकस्टार और भारत के सुपरहिट गीतों के बादशाह हिमेश रेशमिया आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, साथ ही अपने प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अवसर भी लाए हैं! गायक-संगीतकार ने अभी हाल ही में पवनदीप और अरुणिता द्वारा अपना बहुप्रतीक्षित सॉन्ग तेरी उम्मीद, 'हिमेश के दिल से' एल्बम के तहत जारी करके एक शानदार पारी खेली है! प्रतिभाशाली गायक उबेर द्वारा गाया गया एक रोमांटिक सॉन्ग, तेरी उम्मीद अपने सभी पैमानों पर खरा उतरने वाला है। उनके म्यूजिक एल्बम का पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया हुआ आखरी सॉन्ग दुनिया भर के संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत अधिक सराहा जा रहा है, और हिमेश रेशमिया निश्चित रूप से अपने प्रसंशकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। यह खूबसूरत सॉन्ग एक स्टूडियो संस्करण है जिसमें गायकों का प्रस्तुतीकरण बेहद उम्दा तरीकें से वीडियो के माध्यम से किया गया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia