सिनेजीवन: KFG स्टार यश के साथ ये फिल्म करने वाली हैं करीना! और शादी के बाद आइरा ने बेडरूम से शेयर की पहली तस्‍वीर

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है साउथ एक्टर यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर खान एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं और बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी और अपने पति नुपुर शिखरे की एक तस्वीर साझा की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

KFG स्टार यश के साथ पिक्चर करने वाली हैं करीना कपूर!

खबर है कि करीना कपूर खान साउथ डेब्यू के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है साउथ एक्टर यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर खान एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। यश ने पिछले साल अपनी इस फिल्म का घोषणा की थी और दिसंबर में फिल्म के नाम का खुलासा किया था। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मेकर्स फिल्म की डिटेल्स को अभी रिवील नहीं करना चाहते हैं। वहीं अगर ये खबरें सही साबित होती हैं तो ये करीना का कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू होगा।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर गीतू मोहनदास और यश आने वाले दिनों में करीना के स्टारकास्ट में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कुछ ही हफ्तों में शुरू हो जाएगी। हालांकि करीना से पहले रवीना टंडन भी यश के साथ केजीएफ 2 में नजर आ चुकी हैं। बता दें, ये यश की 19वीं फिल्म है। एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था। बता दें, करीना कपूर ने पिछले साल ओटीटी पर डेब्यू किया था। उनकी फिल्म जाने जान लोगों को काफी पसंद आई थी। करीना का ओटीटी डेब्यू धमाकेदार रहा था। अब माना जा रहा है एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। वहीं करीना कपूर अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साइटेड बताई जा रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शादी के बाद आइरा खान ने पति नुपुर के साथ तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी और अपने पति नुपुर शिखरे की एक तस्वीर साझा की है। आइरा और नुपुर ने बुधवार को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। गुरुवार की सुबह, आइरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की। फोटो में आइरा ने 'ब्राइड टू बी' हेयरबैंड को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इरा ने बुधवार शाम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से शादी की। उन्होंने लाइट पिंक हैरम पैंट के साथ डार्क ग्रीन कलर का ब्लाउज पहना था। शादी में आमिर, रीना दत्ता, किरण राव, आज़ाद और जुनैद मौजूद थे। कथित तौर पर, आइरा और नुपुर की मुलाकात कोविड के दौरान हुई थी, जब वह अपने पिता आमिर के साथ ट्रेनिंग ले रहे थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

विशेष बंसल, अश्लेषा ठाकुर ने 'गुटर गू' के सीजन 2 की शूटिंग की शुरू

विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर स्टारर 'गुटर गू' के निर्माताओं ने गुरुवार को दूसरे सीजन की घोषणा की। साकिब पंडोर द्वारा निर्देशित 'गुटर गू' में विशेष और अश्लेषा, रितु और अनुज को लोगों ने काफी पसंद किया। इस सीरीज का निर्माण गुनीत मोंगा कपूर के ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन हाउस, सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। गुनीत ने कहा: "'गुटर गू' की कहानी हमारे दिलों के बहुत करीब है। 'गुप्त ज्ञान' में रितु और अनुज की शॉर्ट स्टोरी के लिए प्यार के बाद, अभूतपूर्व निर्देशक के साथ वापस आने के लिए साकिब पंडोर और सीरीज फॉर्मेट में कहानी पर काम करना वास्तव में एक रोमांचक अवसर है।'' ''सीजन 1 के लिए इतने प्यार और समर्थन के साथ, हमने सोचा कि यह देखना सबसे अच्छा होगा कि रितु और अनुज का प्यार उन्हें आगे कहां ले जाता है। हम आपको 'गुटर गू' के बिल्कुल नए सीजन में टीनएज लव की नई चुनौतियों की खोज करते हुए एक बार फिर पुरानी यादों की सैर पर ले जाने के लिए उत्साहित हैं।''

अपने विचार साझा करते हुए, निर्देशक साकिब ने कहा: "'गुटर गू' भोपाल में दो युवा प्रेमियों की एक मासूम कहानी के रूप में शुरू हुई थी, लेकिन शो और इसके पात्रों के लिए हमें जो सफलता और प्यार मिला है, उसने वास्तव में हमें दूसरे सीजन का सपना देखने के लिए सशक्त बनाया है। एक फिल्म निर्माता के रूप में यह सबसे अच्छा पुरस्कार है, जहां दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके प्रिय पात्रों के लिए आगे क्या है। हम इस प्रेम कहानी के लिए, दूर तक जाने के लिए तैयार हैं।'' अमेजन मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, "'गुटर गू' ने शुरू से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी और हम इस बेहद प्रशंसित सीरीज का सीजन 2 लाकर इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते।" 'गुटर गू 2' 2024 में अमेजन मिनीटीवी पर रिलीज़ होने वाली है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'कॉफी विद करण' में जाह्नवी कपूर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला पल

हाल ही में अपनी बहन खुशी कपूर के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आई बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने उस दिल दहला देने वाले पल को साझा किया, जब उन्हें पता चला कि उनकी मां, प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मृत्यु हो गई है। 'बवाल' की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह उनकी छोटी बहन खुशी थी, जिसने उन्हें सांत्वना दी और इस त्रासदी का सामना करने में उन्हें शांत किया। अभिनेत्री ने शो के होस्ट करण जौहर को उस पल के बारे में बताया, “जब मुझे कॉल आया तो मैं अपने कमरे में थी और मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाज आ रही थी। मैं चिल्लाते और रोते हुए उसके कमरे में गई, मुझे याद है कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो रोना बंद कर दिया। वह बस मेरे बगल में बैठी और मुझे सांत्वना देने लगी और उसके बाद मैंने उसे कभी इस बारे में रोते हुए नहीं देखा।'' फरवरी 2018 में दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। परिवार उनके पति बोनी कपूर के भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गया था। श्रीदेवी ने शादी के बाद अपनी बड़ी बेटी जान्हवी के 21वें जन्मदिन की खरीदारी के लिए दुबई में कुछ दिन बिताने का फैसला किया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'बिग बॉस 17': अंकिता के कैप्टन बनते ही विक्की जैन की हुई लड़ाई, कहा, 'तेरे को आता क्या है?'

रियल लाइफ जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे बनीं है। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि विक्की अंकिता द्वारा बताए गए काम को सुनने से इनकार कर देता है। प्रोमो में अंकिता अपने पति विक्की और अभिषेक को गार्डन साफ करने के लिए कहती हैं। इस पर विक्की कहते हैं कि वे जब चाहेंगे तब ऐसा करेंगे। अंकिता कहती हैं, 'कैप्टन को इज्जत दीजिए आप।' विक्की कहते हैं, 'कैप्टन की इज्जत कैप्टन के बर्ताव पर होगी। तू करती क्या है? तेरे को आता क्या है?''

अंकिता पीछे नहीं हटती और कड़ा जवाब देती है, ''तेरे को क्या आता है? गधा कहीं का।'' विक्की जवाब देते हैं, ''यही कर बस... यही आता है तेरे को... मुंह चलाना आता है... बड़ी आई कैप्टन।'' अंकिता कहती हैं, ''तेरे को क्या आता है? ईगो दिखाना? तू चल यहां से... निकल... बस यही है तेरी असलियत... जलकुकड़ा।'' एपिसोड में, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच तनावपूर्ण रिश्ते देखने को मिले, मन्नारा कहती है, ''मुझे उससे नफरत है। वह ऐसा इंसान है जो एक मौका छोड़ कर अगले मौके की ओर बढ़ जाता है। मैं नहीं चाहती कि वह जीते। मैं यह खुले तौर पर कह रही हूं।'' मुनव्वर कहते हैं, ''जिसकी मैं पहली प्रायोरिटी नहीं हूं, वो मेरी पहली प्रायोरिटी नहीं है।'' मन्नारा कहती हैं, ''जरूरत की दोस्ती।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;