सिनेजीवन: कोरोना की चपेट में आई करीना कपूर-अमृता अरोड़ा और नोरा का 'डांस मेरी रानी' का फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं, वहीं एक्ट्रेस नोरा की आगामी म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का फर्स्ट लुक सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उनके साथ उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। हाल ही में करीना और अमृता दोनों एक्ट्रेसेस अपने दोस्तों के साथ कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए कई पार्टी अटेंड करते हुए स्पॉट की गई थीं। मुंबई बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आनेवाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश दिए है। बीएमसी अब उन सभी लोगो को ट्रेक करने की कोशिश कर रही है जो पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे। या फिर किसी भी तरह से संपर्क में आए थे। आपको बता दें कि पिछले दिनों करीना कपूर अपने गर्ल गैंग के साथ भी पार्टी करते हुए देखी गई थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नोरा फतेही का 'डांस मेरी रानी' का फर्स्ट लुक रिलीज

एक्ट्रेस नोरा की आगामी म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वो जलपरी के आवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस डांसिंग ट्रैक के लिए मोमेंट का अवतार डायरेक्टर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के दिमाग की एक क्रिएटिविटी है। म्यूजिशन रश्मि द्वारा लिखे और तनिष्क बागची द्वारा कंपोस्ट इस ट्रैक को गुरु रंधावा और ज़हराह एस खान ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। मरमेड ऑउटफिट को ला सिरेना के पॉपुलर आर्टिस्ट जोनाथन मारियो द्वारा हाथ से बनाया गया है, जो कि मिथिकल ऑउटफिरस को रेअलिस्म और फंतासी के मेल के साथ बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस स्पेशल ऑउटफिट को USA में बनाया गया था और इसके काम को पूरा करने में 3 महीने से ज्यादा समय लगा है।

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का दूसरा गाना 'बिगड़ने दे' हुआ रिलीज

कबीर खान द्वारा निर्देशित, '83' निश्चित रूप से 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म '83' के गाने सिचुएशनल हैं और फिल्म के परिवेश के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं। इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा से इंस्पिरेशनल सॉन्ग 'लहरा दो' लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म से एक अन्य गाना 'बिगड़ने दे' लॉन्च कर दिया है जिसमें रणवीर सिंह और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आ रहे हैं। बेनी दयाल द्वारा गाया गया और प्रीतम द्वारा संगीतबद्ध, यह गीत भारतीय क्रिकेट टीम की भावना को प्रदर्शित करता है जिसे रणवीर सिंह और उनकी टीम द्वारा अच्छी तरह से चित्रित किया गया है। 'बिगड़ने दे' हमें इतिहास रचने से पहले टीम इंडिया की तैयारी और पर्दे के पीछे की मस्ती से रूबरू करवाता है। रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के ट्रेलर ने बनाया इतिहास

'आरआरआर' के निर्माताओं द्वारा हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और इस बहुप्रतीक्षित पीरियड एक्शन ड्रामा को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। देशभक्ति की कहानी की झलक को दुनिया भर में 1.2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यह ट्रेलर अब तक के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पैन इंडिया मूवीज हिंदी ट्रेलर के चार्ट में सबसे ऊपर है, यहां तक​​​​कि इसने 'बाहुबली' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी ने बहुभाषी सिनेमा में सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है, जिसे सही मायने में सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म कहा जा रहा है। 1.221 मिलियन लाइक्स के साथ, आरआरआर ने साहो, 2.0, बाहुबली 2, केजीएफ चैप्टर 1 और पुष्पा जैसी पैन इंडिया फिल्मों को पछाड़ दिया है। साथ ही, फिल्म ने यूट्यूब लाइक्स के लाइफटाइम में इतिहास रच दिया है और सभी 5 भाषाओं में एक ऑल टाइम रिकॉर्ड बना दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की 'गणपत' में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

टाइगर श्रॉफ की गणपत से नया अपडेट सामने आ रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फिल्म की टीम में एली अवराम भी जुड़ने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि गणपत की कास्ट में एली का नाम भी शामिल हो गए हैं। एली अवराम का गणपत में क्या रोल होगा, इसे लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि गणपत के लिए लंदन में एली अवराम शूट करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए वह काफी उत्साहित भी हैं। इस फिल्म के अलावा एली के पास फिलहाल बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स हैं जिन्हें लेकर वह खासा बिजी चल रही हैं। अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय में भी एली अवराम नजर आएंगी। इससे पहले एली अवराम आमिर खान के साथ हर फन मौला में नजर आईं जो कि हिट साबित हुई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia