सैफ अली खान के घर आया एक और नन्हा मेहमान, करीना ने बेटे को दिया जन्म

करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने काम को जारी रखा था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सैफ अली खान और करीन कपूर के घर नया मेहमान आ गया है। करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। शनिवार रात को करीना कपूर खान को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को तड़के उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है। खबर की पुष्टि करते हुए करीना की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "बधाई हो बेबो और सैफ। हैशटैगइट्सएबॉय।"

फिल्मकार सुभाष घई ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरी तरफ से और मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड में सभी की ओर से करीना और सैफ को बच्चे के आने की खुशी में हार्दिक बधाई, जिसने सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। सैफ और करीना के साथ मेरी दुआ और मेरा आशीर्वाद है। खूब सारा प्यार।"

सैफ करीना ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था। करीना कपूर सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं। यह करीना का दूसरा बच्चा है, जबकि उनके पहले बेटे तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी।


करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने काम को जारी रखा था। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “प्रेग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती। मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया है और डिलीवरी के बाद भी करती रहूंगी। असल में सक्रिय रहना फायदेमंद होता है, इससे आपके बच्चे की हेल्थ भी अच्छी रहती है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Feb 2021, 12:02 PM