सिनेजीवन: करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल और नव्या नवेली ने बिग बी को बताया 'सबसे कूल'

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। क्लिप के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "90 के दशक से अब तक की यादें । हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, शेयर किया फ्लैशबैक वीडियो

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। क्लिप के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "90 के दशक से अब तक की यादें । हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट।" वीडियो क्लिप में नब्बे और 2000 के दशक की फिल्मों के करिश्मा कपूर के लोकप्रिय गीतों जैसे 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'दिल तो पागल है', 'जुबैदा', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'हम साथ साथ हैं', 'राजा बाबू' और 'अंदाज अपना अपना' आदि का मैश अप दिखाया गया है।

करिश्मा की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन के मुरली मोहन राव ने किया था और हरीश ने सह अभिनय किया था। अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ही मिनटों बाद, उनके उद्योग मित्रों और प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों का आना शुरू हो गया। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लिखा 'फैशन आइकन'। मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया। उनके प्रशंसक ने भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर कमेंट किए, "आप बहुत शानदार थी। आपकी सभी फिल्में देखना पसंद किया है हमने। आपको फिर से आना चाहिए।" एक प्रशंसक ने लिखा, "ऐसी शानदार अभिनेत्री, सिल्वर स्क्रीन पर आपको मिस करती हूं।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जब 'रे' अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य ने सत्यजीत रे को किया फोन

अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य, जिन्हें हाल ही में सत्यजीत रे के लेखन से प्रेरित एंथोलॉजी श्रृंखला 'रे' में देखा गया है, उस समय को याद करते हैं जब उन्होंने वास्तव में दिवंगत लेखक का नंबर डायल किया था। कोलकाता के रहने वाले अभिनेता याद करते हैं, "नब्बे के दशक में मैंने एक बार उन्हें फोन किया था और उन्होंने दूसरे छोर से फोन उठाया था।"

'देव डी', 'क्रिमिनल जस्टिस' और 'उनदेखी' से पहचान बनाने वाले दिब्येंदु का कहना है कि रे के काम का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा है। वह 'रे' की दूसरी कहानी 'बहरुपिया' में नजर आ रहे हैं। वह एक मुस्लिम द्रष्टा की भूमिका निभाते हैं, जिनकी उपस्थिति नायक की पूरी कहानी को बदल देती है। दिब्येंदु ने आईएएनएस को बताया, "जब मुझे रे से प्रेरित एक फिल्म की पेशकश की गई, तो मेरा पहला विचार यह था कि मैं उनकी फिल्मों और उनके साहित्य पढ़कर बड़ा हुआ हूं। उन्होंने जो काम किया है, उसके कारण वह दुनिया भर में इतना बड़ा नाम है। "

वे कहते हैं, "जब मुझे साहित्य पर काम करने का मौका मिलता है तो मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं, क्योंकि हमारे देश में कई तरह के विविध और गुणवत्तापूर्ण साहित्य हैं। हमें रे से और अधिक लेना चाहिए क्योंकि उनके पास एक उपहार है जिसे तलाशने की जरूरत है, और हमें साहित्य को फिल्मों में ढालने की संस्कृति को वापस लाने की जरूरत है।" 'रे' में दिब्येंदु एक बार फिर के के मेनन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं। दोनों इससे पहले 'ब्लैक फ्राइडे' और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

के के के साथ सह कलाकार के रूप में अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, दिब्येंदु कहते हैं, "हमारे बीच एक बंधन है, और हम एक दूसरे के स्वभाव को जानते हैं। हमने पहली फिल्म के दौरान एक साथ बहुत समय बिताया है। सेट पर, यह वहीं से शुरू हुआ जहां हमने इसे छोड़ा था और दोस्तों के साथ ऐसा ही होता है। उनके साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है, वह एक शानदार अभिनेता हैं।"


सनी लियोन 'वन विद द काउच'

सनी लियोन ने गुरुवार को काउच के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की। तस्वीरों में सनी पिंक स्वेट पैंट और ब्लैक ट्यूब टॉप के साथ जैकेट पहने नजर आ रही हैं। उसने कैप्शन में लिखा, 'वन विद द काउच।' सनी जल्द ही विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित एक एक्शन सीरीज 'अनामिका' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। सनी फिल्म में 'शेरो' और 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी आ रही हैं। साथ ही वह रणविजय सिंह के साथ रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' की मेजबानी भी कर रही है।

तापसी पन्नू ने बताया, थ्रिलर जॉनर की लोकप्रियता कभी फीकी क्यों नहीं पड़ती

अभिनेत्री तापसी पन्नू की नई थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' एक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। वह कहती हैं कि यह शैली दर्शकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय रही है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, "यह थ्रिलर है जो पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रही है क्योंकि ये फिल्में आपको बांधे रखती हैं, यह विचार आपको फिल्म के दो घंटे तक बांधे रखता है।"

अभिनेत्री को लगता है कि लोगों की अनुमान लगाने की क्षमता एक ऐसी चीज है जो शैली को एक संवादात्मक गुण प्रदान करती है। तापसी कहती है कि यह आपको जोड़े रखता है। आपको ऐसा लगता है कि आप भी वहां के जजों में से एक हैं जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह किसने किया है और यही कारण है कि आप फिल्म से जुड़े रहते हैं। इसे अच्छा लिखा और प्ले किया जाता है। इसलिए मुझे लगता है कि एक शैली के रूप में यह हमेशा लोकप्रिय रहती है।

फिल्म, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं, में तापसी ने रानी की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद प्रमुख संदिग्ध बन जाती है। 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नव्या नवेली ने दादा बिग बी को बताया 'सबसे कूल'

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बाइक की सवारी करते हुए एक तस्वीर साझा की, और उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने दादाजी को सबसे अच्छे बताते हुए पोस्ट पर कमेंट किया है। इंस्टाग्राम तस्वीर में बिग बी लेदर जैकेट और सनग्लासेज पहने बाइक की सवारी करते नजर आ रहे हैं। बिग बी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'हार्ले की सवारी करना अपनी एक दुनिया है।' दिग्गज अभिनेता की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली ने कमेंट बॉक्स में आग वाले इमोजी के साथ लिखा, 'कूलेस्ट'।बिग बी के पास वर्तमान में फिल्मों का एक बड़ा रोस्टर है। वह 'ब्रह्मास्त्र', 'चेहरे', 'झुंड', 'मेयडे', 'अलविदा' और हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के रीमेक के अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनाम फिल्म में नजर आएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia