अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ड्रग्स केस में गिरफ्तार, बेंगलुरु में रेव पार्टी करते पकड़ा गया

कर्नाटक में पुलिस ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उसे रविवार को हलासुरु थाने की सीमा के एक फाइव स्टार होटल में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मनोरंजन जगत से सबसे बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का बेटा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। मेडिकल जांच में भी ड्रग लेने की पुष्टि हुई है और इस मामले में उन्हें बंगलुरु के उलसुरु थाने में लाया गया है।

कर्नाटक में पुलिस ने दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उसे रविवार को हलासुरु थाने की सीमा के एक फाइव स्टार होटल में पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने सुराग मिलने के बाद औचक छापेमारी कर 35 लोगों को भी हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, 25 सदस्यीय पुलिस टीम ने छापेमारी की और सिद्धांत कपूर और अन्य को हिरासत में ले लिया। मेडिकल परीक्षणों के बाद पुष्टि हुई कि सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स का सेवन किया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आगे की जांच जारी है।

बेटे की गिरफ्तारी वाली खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने इंडिया टुडे को बताया कि 'मुझे इस खबर के बारे में मीडिया से पता चला। मुझे कोई आइडिया नहीं है। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। जब मैं सुबह 9 बजे उठा तो खबर आ रही थी कि उसे हिरासत में ले लिया गया है। मुझे पता नहीं है। पूरा परिवार संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। कोई कॉल नहीं उठा रहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।'

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia