शहजादा: अगर आप भी ध्यान से सुनेंगे कार्तिक आर्यन की ये बात, तो आपको भी एक टिकट पर दूसरा टिकट मिलेगा फ्री

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में कहा कि शहजादा का एक टिकट खरीदने पर दूसरा फ्री मिलेगा। इसके लिए 'शहजादा' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर यूथ में क्रेज नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी 'शहजादा' ट्रेंड करने लगा। फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन भी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इन सबके बीच कार्तिक ने फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका निकाला है। कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में कहा कि शहजादा का एक टिकट खरीदने पर दूसरा फ्री मिलेगा। इसके लिए 'शहजादा' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

दरअसल, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बच्चे के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। बच्चे से मजाकिया तरीके से बात करते हुए कार्तिक ने शहजादा का प्रमोशन किया।

कार्तिक आर्यन की फिल्म ऐसे समय में रिलीज हो रही है, जब शाहरुख की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। आपको बता दें, 17 फरवरी को पठान डे मनाया जा रहा है, जिसके तहत फिल्म के टिकट प्राइस कम कर दिए गए हैं। आज के दिन यह फिल्म 110 रुपये में दिखाई जाएगी। एक ओर 'पठान' को लेकर जलवा कायम है, तो दूसरी ओर कार्तिक ने भी ऑडियंस जमा करने के लिए एक के साथ एक फ्री का तरीका निकाला है।

कार्तिक ने बताया कैसी है फिल्म

कार्तिक ने यह भी बताया कि उनकी यह फिल्म डरावनी नहीं है बल्कि कॉमेडी है। कार्तिक ने कहा कि दो डायपर के साथ आना क्योंकि हंस हंसकर उसका डायपर गीला होने वाला है।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा फिल्म तमिल की 'आला वैकुंठप्रेमुलु' का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में अल्लु अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। इस मूवी में कार्तिक के साथ कृति सेनन रोमांस करती देखी जाएंगी।

फिल्म की रेटिंग क्या है?

रेटिंग देखने के बाद ही अक्सर लोग फिल्म देखने जाते हैं। फिल्म शहजादा की IMDb Rating 10 में से 9.5 है, जिसे 3.2k लोगों ने दिया है। हालांकि यह फाइनल रेटिंग नहीं है। इसके आंकड़े आज शाम या फिर कल यानी 18 फरवरी तक साफ हो जाएंगे। फिल्म को लेकर लोगों के एवरेज रिव्यू आए हैं। फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, शहजादा का बजट 65 करोड़ बताया गया है।


फिल्म के मुख्य किरदार कौन हैं?

फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोईराला और राजपाल यादव मुख्य किरदार में हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन ने इससे पहले लुका-छिपी (2019) में साथ नजर आए थे। वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में फिल्म शहजाद से भी काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफस कलेक्शन का सभी को इंतजार है।

फिल्म की कहानी क्या है?

फिल्म शहजादा के ट्रेलर के अनुसार, इसमें परेश रावल एक ऐसे लड़के (कार्तिक आर्यन) की परवरिश करते हैं जो किसी बड़े खानदान का शहजादा होता है। जब कार्तिक को पता चलता है कि वो गरीब नहीं बड़े घर के बेटे हैं तो वो अपनी हरकतों से लोगों के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। वहीं, जब फैमिली की सुरक्षा की की बात आती है तो वह धमाकेदार एक्शन सीन नजर आते हैं। शहजादा किसी गरीब के घर क्यों पलता है? फिल्म की पूरी क्या कहानी है इसके लिए फिल्म शहजादा को देखनी पड़ेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;