सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन के 'धमाका' की करोड़ों की कमाई और ब्रेन स्ट्रोक के बाद अब कोरोना का शिकार हुए राहुल रॉय

कोरोना काल के बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका ने कमाई के मामले में भी बड़ा धमाका कर लिया है और अब एक्टर राहुल रॉय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना में कार्तिक आर्यन की 'धमाका' फिल्म की करोड़ों की कमाई!

कोरोना महामारी के दौरान ओटीटी प्लेटफॅार्म की मांग बढ़ी है। सिनेमाघर इस साल खुले भी लेकिन एक बार फिर कोरोन की दूसरी लहर के कारण ये बंद हो गए हैं। ऐसे में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए एक बार फिर से ओटीटी ही रास्ता बचा हुआ है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कोरोना के कारण हिंदी सिनेमा को बड़ी संख्या में घाटा सहना पड़ रहा है। लेकिन इस बीच कार्तिक आर्यन की धमाका ने कमाई के मामले में भी बड़ा धमाका कर लिया है। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही नेटफ्लिक्स पर धमाका करने वाले हैं। क्या आप जानते हैं कि धमाका को कितने में खरीदा गया है? ये पहली ऐसी फिचर फिल्म है जिसके लिए ओटीटी प्लेटफॅार्म द्वारा इतनी बड़ी रकम अदा की गई है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जो कि दिखने में काफी शानदार लग रहा है। धमाका के राइट्स से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है वो ये बताती है कि फिल्म रिलीज के बाद भी दर्शकों के बीच धमाका करेगी, तभी तो इसके लिए इतनी बड़ी रकम तय की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की गिरफ्त में आए एक्टर राजेश खट्टर, अस्पताल में हुए भर्ती

देश में कोरोना वायरस फिर से अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच फिल्म और टीवी एक्टर राजेश खट्टर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद वह गाजियाबाद के कौशांबी स्थित यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट के मुताबिक राजेश खट्टर 11 अप्रैल को कोरोन संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें बुखार, सांस लेने में तकलीफ या गला खराब होने की वजह से चिकित्सकों की सलाह पर यहां भर्ती किया गया है।वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए पी सिंह और 5 अन्य डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। बता दें राजेश खट्टर बॉलीवुड और टीवी के अलावा हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी की सिक्का जमा चुके हैं। वह बॉलीवुड की सूर्यवंशम, डान-2, जय वीरू, प्रिंस, खिलाड़ी-786 और रेस-2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हॉलीवुड समेत राजेश तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोशल साइट पर लीक हुआ रुबीना दिलाइक का नंबर, तो पति ने ट्वीट कर दे डाली ऐसी धमकी

बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद रुबीना दिलाइक और भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लग गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है, लेकिन इसी बीच हाल ही में उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर रुबीना का नंबर लीक हो गया, जिसके बाद उन्हें अनजान नंबरों से कॉल्स आने लगे। हालांकि इस प्रोब्लम को अब सॉल्व कर लिया गया है। दरअसल, एक वेबसाइट ने रुबीना का पर्सनल नंबर सोशल साइट पर लीक कर दिया। इसके बाद एक्ट्रेस को अलग-अलग नंबरों से फोन और मैसेज आने लगे, जिससे रुबीना काफी परेशान हो गईं। ऐसी मुश्किल में रुबीना के पति अभिनव ने इस समस्या का हल खोजा। उन्होंने अपने एक इंजीनियर दोस्त की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद वेबसाइट को डिसेबल कर दिया। इसे लेकर अभिनव शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'किसी गैरकानूनी वेबसाइट ने रुबीना का नंबर सार्वजनिक कर दिया था। इसे अब डिसेबल कर दिया गया है। मेरे इंजीनियर दोस्त को धन्यवाद। इंजीनियर्स से पंगा मत लेना।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना का शिकार हुए राहुल रॉय, फैमिली की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

कोरोना वायरस के केस लगातार तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं,जो सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर तो कोरोना का कहर बरस रहा है। स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर राहुल रॉय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। राहुल रॉय ने पोस्ट में लिखा-कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। राहुल ने ये भी बताया कि बिना घर से बाहर निकले भी उनके फैमिली मैंबर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पोस्ट शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- 'मेरी कोविड की कहानी। मेरे पड़ोसी के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मेरे रेजिडेंट फ्लोर को 27 मार्च को सील कर दिया था, इसलिए एहितयात के तौर पर हम सभी ने 14 दिन के लिए खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। मुझे और मेरे परिवार को 11 अप्रैल को दिल्ली जाना था। 7 अप्रैल को हमने लैब से आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया और 10 अप्रैल को मुझे रिपोर्ट मिली कि मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव है। हम लोगों में कोई लक्षण नहीं था और हमें पता चला कि उसी दिन बीएमसी के अधिकारी पूरी सोसाइटी का टेस्ट कर रहे हैं, इसलिए हमने फिर से एंटीजन टेस्ट कराया और हम सभी निगेटिव निकले और बाद में फिर से आरटीपीसीआर के सैंपल लैब भेजे गए लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी भी मुझे नहीं दी गई है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मोहित सूरी के साथ काम करने के लिए बेचैन हूं : अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर फिल्म 'एक विलेन 2' की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो चुके हैं। उनका कहना है कि 'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद वह एक बार फिर से निर्देशक मोहित सूरी के साथ काम करने के लिए बेचैन हो रहे थे। अर्जुन कहते हैं, "मैं मोहित के साथ दोबारा काम करने के लिए बेचैन हो रहा था। 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग के दौरान हमने काफी अच्छा वक्त गुजारा था, जो मेरे लिए बेहद अलग था।" उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने मुझे मेरे करियर का सबसे बेहतरीन म्यूजिक दिया है और मैं हमेशा अपने आसपास के लोगों से कहता रहता हूं कि आदित्य चोपड़ा के अलावा मोहित मुझ पर सबसे ज्यादा यकीन करते हैं। मुझे पता है कि मोहित मेरे साथ इस वजह से काम करते हैं क्योंकि उन्हें मुझ पर यकीन है।" यह साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वे ल है, जिसमें अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी जैसे कलाकार होंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय