सिनेजीवन: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन और कपिल शर्मा को लगा तगड़ा झटका!

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन हाल ही में एक लाइव शो के दौरान अपने लोकप्रिय गाने पर परफॉर्म करते हुए घायल हो गए हैं और कपिल शर्मा फिल्म ZWIGATO रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान पैर में लगी गंभीर चोट

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन हाल ही में एक लाइव शो के दौरान अपने लोकप्रिय गाने पर परफॉर्म करते हुए घायल हो गए हैं। अभिनेता 'भूल भुलैया 2' से अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे जब उनके पैर में चोट लग गई। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक अभी बेहतर हैं। वहां मौजूद सूत्र ने मीडिया को बताया, "कार्तिक ने डांस करते हुए अपने टखने को इतनी बुरी तरह से मोड़ा कि वह अपने पैर को स्टेज के फ्लोर पर वापस रख ही नहीं पा रहे थे। सभी को लगा कि कार्तिक मजाक कर रहा है। लेकिन जल्दी ही सबको स्थिति की गंभारता का आभास हो गया आ गई। सब लोग बहुत डर गए थे।"

सूत्र ने आगे बताया कि मेडिकल टीम और फिजियोथेरेपिस्ट लगभग 30 मिनट में पहुंची और तब जाकर कार्तिक को दर्द से राहत मिली। फिर उन्हें उनके वैन में ले जाया गया। एक सूत्र ने ईटाइम्स से कहा, "लेकिन तब तक हम दहशत में थे। हालांकि इस पूरे दौरान कार्तिक बिल्कुल शांत रहे।" बहरहाल, कार्तिक ने तेजी से रिकवरी की है और अभिनेता अब काम पर वापस आ गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कपिल शर्मा को लगा तगड़ा झटका! लीक हुई फिल्म ZWIGATO

फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटों 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म को लेकर एक बूरी खबर सामने आई है। दरअसल, ज्विगाटों रिलीज के कुछ घंटो बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। जो पहले से ही कई साइटों पर फ्री में डाउनलोड के लिए उपल्ब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ही दिन फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई है और मुफ्त में वीरुलज़, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, 123movies जैसी पायरेटेड साइटों पर डायउनलोड के लिए अवेलेबल है।

लोग इसे 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और अन्य साइटों पर सर्च कर सकते हैं। फिल्म का पहले ही दिन यूं लीक होना मेकर्स के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। जिससे इसकी कमाई पर काफी असर पड़ेगा। वैसे ही ओपनिंग डे पर फिल्म ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। पहले ही दिन ज्विगाटों ने सिर्फ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

चित्रांगदा सिंह ने शेयर की 'गैसलाइट' के पहले शॉट की झलक

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' के शूटिंग सेट पर बिताए पलों को साझा किया। उन्होंने कहा कि यह अब तक की सबसे मुश्किल भूमिकाओं में से एक है। चित्रांगदा ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग की एक क्लिप साझा की, जो 31 मार्च को रिलीज होगी। चित्रांगदा ने कैप्शन में लिखा, मेरा पहला दिन रुक्मणी के रूप में मेरा पहला शॉट! यह शायद अब तक का मेरा सबसे मुश्किल किरदार है. इतना खास! बहुत आभारी. बहुत उत्साहित हूं।

फिल्म में विक्रांत मैसी और सारा अली खान भी हैं। 'गैसलाइट' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है और इसमें सारा एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही हैं। रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित फिल्म में चित्रांगदा सिंह, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं। 'गैसलाइट' 31 मार्च, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;