सिनेजीवन: इतना तेज चीखे कार्तिक आर्यन, चली गई आवाज! और विनोद भानुशाली ने लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्शन हाउस

फिल्म भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन को लेरिन्जाइटिस हो गया। इस दौरान कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई और विनोद भानुशाली ने 'भानुशाली स्टूडियोज़' लिमिटेड लॉन्च किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूल भुलैया 2: क्लाइमैक्स सीन के दौरान चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज

डायरेक्टर अनीस बज्मी की कॉमेडी-हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। खबर आ रही है कि फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन की आवाज ही चली गई। दरअसल, फिल्म भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन को लेरिन्जाइटिस हो गया। इस दौरान कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई। इसके बाद फिल्म की पूरी टीम घबरा गई। इसके तुरंत बाद कार्तिक आर्यन के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने बताया कि कार्तिक को कुछ समय आराम करने की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन ड्रामा और एक्शन से भरपूर है। सीन में कार्तिक को काफी चीखना-चिल्लाना पड़ता है। कार्तिक फिल्म में तांत्रिक की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। सीन की शूटिंग के दौरान लगातार चीखने के कारण कार्तिक आर्यन की आवाज निकलनी ही बंद हो गई। इस बारे में डायरेक्ट अनीज बज्मी ने बताया कि कार्तिक इस सीन को काफी सीरियसली कर रहे थे जिसके कारण अंत में उनकी आवाज निकलनी ही बंद हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तैमूर और जहांगीर के नाम पर ट्रोल किए जाने पर सैफ ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों जब उनके दूसरे बेटे जहांगीर के नाम का खुलासा हुआ तो उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अब हाल ही में कपल ने छोटे बेटे के नाम को लेकर ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और भड़ास निकाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा- "बहुत बुरा लगता है जब उनके बच्चों और परिवार को नाम के लिए ट्रोल किया जाता है। ये सिर्फ दो प्यारे बच्चों के नाम हैं। मुझे समझ नहीं आता कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा।" करीना ने कहा कि वो ट्रोलर्स के हिसाब से तो अपनी जिन्दगी को नहीं देख सकती। उन्होंने कहा- "सच कहूं तो ये सिर्फ नाम हैं, उन्हें तैमूर और जहांगीर नाम पसंद आए थे। ये दोनों खूबसूरत नाम हैं और वो दोनों खूबसूरत बच्चे हैं।" वहीं, जब एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया था कि उन्हें अपने बच्चों के नाम को लेकर काफी कुछ सहना पड़ा। इस पर उन्होंने कहा कि दुनिया एक समान जगह नहीं है और लोग समान रूप से खुश नहीं हैं। हम बहुत विशेषाधिकार प्राप्त लोग हैं और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं। हम अपने करों का भुगतान करते हैं, हम कानूनी लोग हैं और हम मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विनोद भानुशाली ने लॉन्च किया अपना नया प्रोडक्शन हाउस 'भानुशाली स्टूडियो'

इंडिया की सबसे बड़ी म्यूज़िक लेबल कंपनी टी-सीरीज में 27 साल तक काम करने वाले विनोद भानुशाली ने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर दिया है। विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन हाउस का नाम, भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड है। विनोद को फ़िल्मों के प्रोडक्शन से लेकर रिलीज़ और मार्केटिंग में क़रीब क़रीब तीन दशक का अनुभव है। विनोद भानुशाली ने अपने नए सफ़र की शुरुआत कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी और जूही पारेख के साथ मिलकर की है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम को ऐलान करते हुए भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड का लोगो रिवील किया है। विनोद भानुशाली अपने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान करते हुए कहते हैं कि मुझे इस इंडस्ट्री ने पिछले कई सालों में बहुत कुछ सिखाया है। मैं उन कहानियों और प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम करना चाहता हूं, जो मेरे दिल के बेहद क़रीब हैं। ए कहानियां मुझसे बात करती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भानुशाली स्टूडियोज ने की 'सब मोह माया है' फिल्म की घोषणा

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और कबीर सिंह जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म्स को को-प्रोड्यूस करने के बाद, विनोद भानुशाली ने 'भानुशाली स्टूडियोज़' लिमिटेड लॉन्च किया है। खास बात यह है कि उन्होंने एक इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर के रूप में अपनी नई पारी की शुरुआत एक दिलचस्प ह्यूमन ड्रामा 'सब मोह माया है' से की है। पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमने वाली यह स्टोरी अन्नू कपूर और शरमन जोशी द्वारा अभिनीत है, जिसका संचालन अभिनव पारीकी द्वारा किया गया हैं। दोनों एक्टर्स ने आज मध्य प्रदेश के अद्भुत शहर उज्जैन में शूटिंग की शुरुआत की है। 'सब मोह माया हैं' बेरोज़गारी की समस्या, संस्कृति और परम्पराओं की कहानियों को हास्य और व्यंग के साथ दर्शाने की कोशिश करता है। अभिनव पारीकी, अनुराग कश्यप के असिस्टेंट रह चुके हैं। अनुराग कश्यप के साथ उन्होंने 'द डे आफ्टर एवेरी डे' और 'बॉम्बे टॉकीज़' जैसी फिल्म्स में काम किया हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रोड्यूसर आशीष भावसार ने मॉडल से रेप के आरोपों को किया खारिज

ओटीटी प्रड्यूसर आशीष भावसार पर मार्च के महीने एक मॉडल ने रेप के आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ गोरेगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं अब हाल ही में आशीष खुद पर लगे आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है, लेकिन वे अभी भी वह जेल में ही रहेंगे। इस मामले को लेकर प्रोड्यूसर ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। आशीष भावसार ने बयान जारी करते हुए लिखा- "मैं अपने खिलाफ लगाए गए बलात्कार के झूठे आरोपों को नकारता हूं। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप और एफआईआर बिल्कुल झूठी हैं और ये फिरौती, अपहरण की धमकी पर की गई मेरी पिछली एफआईआर के विरोध में किया गया है। ये एफआईआर मैंने आरोप लगाने वाली लड़की और उसके तीन साथियों के खिलाफ की थी।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia