सिनेजीवन: कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ्रेडी फिल्म की शूटिंग और इस फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी मुखर्जी

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और उन्होंने सेट से पहली तस्वीर शेयर की और अपनी अगली फ़िल्म 'मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की शूटिंग शुरू करने के लिए रानी मुखर्जी देश से बाहर के लिए उड़ान भर चुकी हैं

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ्रेडी फिल्म शूटिंग

कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और उन्होंने सेट से पहली तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में कार्तिक शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनका लुक क्लैपबोर्ड से छिपा हुआ है। क्लैपबोर्ड से साफ है कि कार्तिक, पहले सीन की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए कार्तिक ने अपने लुक पर काम किया है क्योंकि हाल ही में वो अपना हेयरकट लेते दिखे इस फिल्म को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रही हैं एकता कपूर। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोज़िट दिखाई देंगी अलाया फर्नीचरवाला। गौरतलब है कि पहले खबरें थीं कि इस फिल्म से कार्तिक को रिप्लेस कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने मोटी फीस मांगी थी। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन लगातार खबरों में हैं और ये खबरें ज़्यादातर तब से ही आना शुरू हुईं जब से धर्मा प्रोडक्शन्स ने एक सार्वजनिक बयान देते हुए कहा कि कार्तिक आर्यन अब दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं है और इसके कारण पर वो एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखना चाहेंगे। लेकिन कार्तिक आर्यन के साथ आधी इंडस्ट्री खड़ी हुई दिखाई दी। उनके पास ऑफर्स की कमी नहीं है और ये सारी ही फिल्में बड़े बैनर की हैं। जहां, साजिद नाडियाडवाला से एकता कपूर और हंसल मेहता के कंफर्म प्रोजेक्ट्स हैं वहीं उनका नाम संजय लीला भंसाली के कुछ प्रोजेक्ट्स के साथ भी जुड़ा हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'वंदे मातरम' का टीजर रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने स्वतंत्रता दिवस से पहले दी एक देशभक्ति ट्रिब्यूट

टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी का जे जस्ट म्यूजिक 'वंदे मातरम' के हिंदी संस्करण के साथ आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। टाइगर श्रॉफ द्वारा आवाज दिए गए इस देशभक्ति एंथम के टीज़र का अनावरण करते हुए वह हिंदी गीतों में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा के समर्थन से यह परियोजना निश्चित रूप से ऊंचाइयों को छूएगा। टीज़र में दृश्य बहुत ही शानदार लग रहे हैं और यह हर किसी के उत्साह और उच्च स्तर की प्रत्याशा के लिए ही परफ़ेक्ट है। यह प्रभावशाली टीज़र, रिकॉर्ड तोड़ने वाले ट्रैक की ओर इशारा कर रहा है। पिछले साल ही जे जस्ट म्यूजिक ने देश को अपना पहला गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया' नाम से श्रद्धांजलि दी थी, जिसने लाखों लोगों का उत्साह बढ़ाया था। जैकी भगनानी म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी के कई गानों में आलिया भट्ट पर फ़िल्माया गया प्रादा, अम्मी विर्क द्वारा जाए बे, जुगनी 2.0 शामिल हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुई रानी मुखर्जी

अपनी अगली फ़िल्म 'मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की शूटिंग शुरू करने के लिए रानी मुखर्जी देश से बाहर के लिए उड़ान भर चुकी हैं! एक देश के खिलाफ एक माँ के संघर्ष के सफ़र की अनकही कहानी के रूप में प्रस्तुत इस फ़िल्म की डायरेक्टर आशिमा छिब्बर होंगी, जिन्होंने 'मेरे डैड की मारुति' से खूब नाम कमाया है। हमारे एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि, 'रानी अगले एक-दो दिनों में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त तैयारी की है जिसका खुलासा समय आने पर होगा। इस फ़िल्म में रानी मुखर्जी के शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है, क्योंकि 'मिसेज़ चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' उनके लिए पूरी तरह से ऑथर-बैक्ड रोल है। रानी इस शूट के लिए एक महीने से ज्यादा समय तक देश से बाहर रहेंगी। वह इस प्रोजेक्ट के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं, जो उनके दिल के बेहद करीब है।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

THE EMPIRE का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

एलेक्स रदरफोर्ड द्वारा लिखित एंपायर ऑफ द मोगुलः रेडर्स फ्रॉम द नॉर्थ के पन्नों से निकली यह कहानी एक युवा राजा की है, जिसके सामने असंभव चुनौतियां खड़ी हो जाती हैं। विध्वंसक सेना एवं निर्दयी शत्रु उसकी नियति, सिंहासन एवं जीवन को खतरे में डाल देते हैं। भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने एम्मे एंटरटेनमेंट के बेहतरीन फिल्मनिर्माता निखिल अडवाणी के साथ गठबंधन किया है, जिसके तहत यह भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा शो, द एंपायर प्रस्तुत कर रहा है, जो एक योद्धा एवं राजा की काल्पनिक कहानी दिखाता है। भारत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा, शानदार विज़्युअल्स एवं दिलचस्प कहानी का बेजोड़ समावेश कर सीरीज़, हॉटस्टार प्रेज़ेंट्स द एंपायर डिज़्नी+ हॉटस्टार के उपभोक्ताओं के लिए 27 अगस्त, 2021 को रिलीज़ होगी

काजल अग्रवाल ने पूरी की अपनी फिल्म 'उमा' की शूटिंग

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपनी आगामी फिल्म 'उमा' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में टीनू आनंद, हर्ष छाया, मेघना मलिक, गौरव शर्मा, श्रीश्वर और अयोशी तालुकदार भी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा, "मुझे 'उमा' में काम करने का शानदार अनुभव मिला है। मेरे निर्देशक और सभी कलाकार और तकनीशियन अद्भुत थे। कुछ किरदार ऐसे हैं जो बस आपके साथ रहते हैं और 'उमा' मुझे एक विशाल, सुंदर हैंगओवर के साथ छोड़ने वाली है! मैं बहुत उत्साहित हूं और हमेशा संजोएगी।" 'उमा' का निर्देशन तथागत सिंघा ने किया है, जो अविषेक घोष द्वारा निर्मित है और फिल्म को सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में कोलकाता में शूट किया गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia