सिनेजीवन: मुसीबत में फंसता नजर आ रहा कौन बनेगा करोड़पति 12 और मुंबई पुलिस ने कंगना-रंगोली को फिर भेजा समन

बिग बी अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 12 मुसीबत में फंसता नजर आ रहा है। केबीसी के एक सवाल को लेकर शो और इसके होस्ट यानी बिग बी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है और मुंबई पुलिस ने सुशांत केस को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में सनसनीख़ेज दावा पेश किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुसीबत में अमिताभ का शो कौन बनेगा करोड़पति!

बिग बी अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 12 मुसीबत में फंसता नजर आ रहा है। केबीसी के एक सवाल को लेकर शो और इसके होस्ट यानी बिग बी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अभिमन्यु पवार ने अमिताभ बच्चन के खिलाफ हिंदू धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के लातूर में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने इस शिकायत को स्वीकार कर लिया है हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। शिकायत में अभिमन्यु पवार ने कहा है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम केबीसी में अमिताभ बच्चन के एक सवाल से धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। बिग बी ने अपने कार्यक्रम में यह सवाल पूछा था कि 25 दिसंबर 1927 को डॉ भीमराव अंबेडकर और उनके अनुयायियों ने इनमें से कौन से धर्मग्रंथ की प्रतियां जलाई थी ? जिनके विकल्प इस प्रकार थे 1) विष्णु पुराण, 2) श्रीमद भगवत गीता, 3) ऋग्वेद, 4) मनुस्मृति

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस का बॉम्बे हाई कोर्ट में सनसीखेज दावा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पांच महीने पूरे होने को हैं, लेकिन अभी भी ये मामला सुलझ नहीं पाया है। सीबीआई लगातार मामले की जांच कर रही है। अब हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस केस को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में सनसनीख़ेज दावा पेश किया है। जिसके मुताबिक सुशांत की मानसिक हालत उनकी बहनों द्वारा दी गई दवा की वजह से बिगड़ी थी। हाईकोर्ट में मुंबई पुलिस ने बताया है कि सुशांत की मानसिक हालत शायद बिना किसी जांच के बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी है। मुंबई पुलिस ने ये आशंका जताई है कि शायद बहनों की ओर से दी गईं दवाओं के बाद ही उनकी मानसिक हालत बिगड़ी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मुंबई पुलिस ने कंगना-रंगोली को फिर भेजा समन

सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने के कारण कंगना के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। मुंबई पुलिस ने कंगना और उसकी बहन रंगोली सिंह को नोटिस भेजा है और 10 नवंबर को पेश होने के लिए बोला है। यह समन कंगना के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद भेजा गया है। स्थानीय अदालत के आदेश पर मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ 17 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज की थी। कंगना और उनकी बहन पर सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने का आरोप है। पुलिस ने 124 ए सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। इससे पहले भी कंगना और उनकी बहन रंगोली को 26 और 27 अक्टूबर को भी समन भेजा था। लेकिन एक्ट्रेस ने घर में शादी होने के कारण मना कर दिया था। अब बांद्रा पुलिस ने दोबारा नोटिस भेजा है और 10 नवंबर को पेश होने के लिए कहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान होमटाउन में शूटिंग के बावजूद होटल में ठहरे

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अभी अपने होमटाउन चंडीगढ़ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान वह अपने घर में रहने के बजाय होटल में रह रहे हैं। आयुष्मान की इस फिल्म का नाम 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है, जो अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में वाणी कपूर भी हैं। आयुष्मान ने कोविड-19 महामारी को घर में रुकने की वजह बताई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वायलिन वादक टीएन कृष्णन का निधन

पद्म पुरस्कार से सम्मानित मशहूर वायलिन वादक टी.एन. कृष्णन का मंगलवार को चेन्नई में निधन हो गया है। वह 92 साल के थे। कृष्णन का जन्म सन 1928 में केरल के त्रिप्पुनितुरा में हुआ था। उनके पिता का नाम ए. नारायण अय्यर और मां अम्मिनी अम्माल थीं। सोमवार शाम को दिग्गज संगीतकार ने अपना शरीर त्याग दिया। कृष्णन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि उनके निधन ने संगीत की दुनिया में एक बहुत बड़ा स्थान रिक्त हो गया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next