सिनेजीवन: KGF 2 के इस एक्टर का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर और माधुरी दीक्षित 'तू है मेरा' का टीजर किया जारी

केजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का आज सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है और माधुरी दीक्षित नेने ने अपने दूसरे एकल शीर्षक 'तू है मेरा' की एक झलक साझा की है, जो 15 मई को अभिनेत्री के जन्मदिन पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

माधुरी दीक्षित ने जारी किया 'तू है मेरा' का टीजर

माधुरी दीक्षित नेने ने अपने दूसरे एकल शीर्षक 'तू है मेरा' की एक झलक साझा की है, जो 15 मई को अभिनेत्री के जन्मदिन पर रिलीज होगी। माधुरी ने लॉकडाउन के दौरान अपना पहला सिंगल 'कैंडल' रिलीज किया था और कोविड के दौरान काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्करों को समर्पित किया था। दिवा 15 मई को अपने जन्मदिन पर अपना दूसरा एकल शीर्षक 'तू है मेरा' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीजर और पोस्टर साझा किया। उन्होंने कहा, "यह गीत उन सभी प्रशंसकों के लिए उनके प्यार की अभिव्यक्ति है जिन्होंने उनकी यात्रा का समर्थन किया है।" माधुरी को आखिरी बार अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 2019 की फिल्म 'कलंक' में पर्दे पर देखा गया था। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी हैं।

KGF 2 एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, फैंस ने जताया दुख

केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। केजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का 7 मई 2022 की सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। केजीएफ में मोहन जुनेजा ने पत्रकार आनंद की भूमिका निभाई।मीडिया रिपोर्ट अनुसार इलाज के दौरान मोहन जुनेजा ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया। बेंगलुरु के अस्पताल में कई दिनों से उनका इलाज चल रहा था। आज शाम से पहले उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि साउथ फिल्मों में अपनी लोकप्रियता कायम करने में सफल हुए थे मोहन जुनेजा। केजीएफ चैप्टर 2 की बंपर कमाई के बीच मोहन जुनेजा के निधन की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है। मिली जानकारी अनुसार मोहन जुनेजा ने एक कॉमेडियन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेता हरीश पेराडी ने एएमएमए से इस्तीफा दिया

लोकप्रिय मंच और फिल्म अभिनेता हरीश पेराडी ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) से इस्तीफा दे दिया है। फेसबुक पर अपने फैसले की घोषणा करते हुए, पेराडी ने कहा कि उन्होंने अध्यक्ष मोहनलाल और सचिव एडावेला बाबू को एक व्यक्तिगत संदेश भेजा है, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है। जैसे ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर संदेश पोस्ट किया, सुरेश गोपी ने फोन करते हुए कहा कि, "भले ही मैं उनके साथ एक ही पृष्ठ पर नहीं हूं क्योंकि हमारे राजनीतिक विचार अलग-अलग हैं, उन्होंने कहा कि मेरे जैसे व्यक्ति को कभी भी संगठन नहीं छोड़ना चाहिए, बल्कि इसमें रहकर लड़ना चाहिए। लेकिन मैंने विनम्रता से उनसे कहा कि मेरा निर्णय अंतिम है।" पेरीडी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2000 में की थी और लगभग 50 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और तमिल फिल्म उद्योग में एक अभिनेता भी हैं। उन्होंने एएमएमए अधिकारियों से यह भी कहा है कि उन्हें सदस्य बनने के लिए भुगतान किए गए 1 लाख रुपये की वापसी की आवश्यकता नहीं है और उनका नाम सदस्यों के सभी सामाजिक कार्यक्रमों से हटा दिया जाना चाहिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

डिज्नी प्लस की आगामी सीरीज 'मिसेज' में नजर आएंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर डिज्नी प्लस की आगामी सीरीज 'मिसेज' में नजर आएंगे। हालांकि, अभी उनके कैरेक्टर के विवरण के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। 'एमएस मार्वल' 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें इमान वेल्लानी को कमला खान के रूप में पेश किया जाएगा, जिसकी देखभाल वहां के जर्सी शहर में की गई है। कलाकारों में अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका भी शामिल हैं। अख्तर वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा जोनास, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत 'जी ले जरा' का निर्देशन कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स के साथ उनकी और रितेश सिधवानी की मुंबई स्थित एक्सेल एंटरटेनमेंट के माध्यम से उनकी एक साझेदारी भी है। 'एमएस मार्वल' के एपिसोड आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह, मीरा मेनन और शरमीन ओबैद-चिनॉय द्वारा निर्देशित हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia