Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन: इस दिन रिलीज होगा KGF 2 का टीजर और अनिल कपूर ने टाइगर-दिशा के रिश्ते पर लगाई मुहर!

केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशान्त नील ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ तारीख की घोषणा की है और अनिल कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

फोटो सौजन्य: https://www.instagram.com/officialraveenatandon/
फोटो सौजन्य: https://www.instagram.com/officialraveenatandon/
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

केजीएफ 2 के नए पोस्टर के साथ टीजर रिलीज डेट का ऐलान

'केजीएफ चैप्टर 1' एक पैन-इंडिया फिल्म थी, जिसने दुनियाभर में प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया और बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी, साथ ही टेलीविजन टेलीकास्ट पर भी, 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली पहली फिल्म भी थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के दूसरे चैप्टर की मांग उठाई गई थी। और अब, 2 साल बाद 2020 में केजीएफ के दूसरे चैप्टर की घोषणा की गई है। केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशान्त नील ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ तारीख की घोषणा की है। वह लिखते है, The countdown to the opening of the empire door begins now! #KGFChapter2TeaserOnJan8 at 10:18 AM..

अनिल कपूर ने टाइगर-दिशा के रिश्ते पर लगाई मुहर!

एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है। लेकिन कपल ने कभी अपने रिलेशन की बात को स्वीकार नही किया है। हाल ही में कपिल शर्मा शो में एक्टर अनिल कपूर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। शो में कपिल ने अनिल से पूछा कि आप किस एक्टर की डाइट चुराना पसंद करेंगे। अनिल ने बिना देरी किए टाइगर श्रॉफ का नाम ले दिया। लेकिन टाइगर की डाइट तो उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने चुरा ली है। बाद में अनिल ने इस बात को कवरअप करते हुए कहा कि दोनों अच्छे दोस्त हैं।

FIR के बाद होटल में क्वारंटाइन हुए अरबाज, सोहेल और निर्वान

एक्टर अरबाज खान, सोहेल खान और बेटे निर्वान के खिलाफ कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के कारण FIR दर्ज की गई थी। वहीं अब खबरें आईं हैं कि अरबाज, सोहेल और उनके बेटे निर्वान को बांद्रा स्थित ताज एंड होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया है। यह होटल तीनों के बांद्रा पाली हिल स्थित घरों के पास ही है। खबरें हैं कि तीनों को सोमवार रात 10 बजे क्वारंटाइन किया गया। तीनों को एक हफ्ते के लिए क्वारंटाइन किया गया है। ये अवधि आगे बढ़ाई भी जा सकती है। इसे लेकर आगे की परिस्थितियों को देखकर फैसला लिया जाएगा।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनका ये डेब्यू प्रोजेक्ट कॉमेडी स्पेशल है या सीरीज या फिल्म है। कपिल ने कहा है, "मैं नेटफ्लिक्स के साथ पहली बार जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। साल 2020 दुनिया भर के लोगों के लिए खासा उतार-चढ़ाव वाला रहा है और मेरा मकसद है कि मैं लोगों को उनकी चिंताओं को भूलकर प्यार, हंसी और सकारात्मकता के साथ इस नए साल का स्वागत करने में मदद करूं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा से स्ट्रीमिंग क्षेत्र की इस दिग्गज कंपनी के साथ काम करना चाहता था, लेकिन मेरे पास उनका नंबर नहीं था। यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के करीब है इसके बारे में ज्यादा बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।"

अपारशक्ति ने बताया उनकी अगली फिल्म का नाम 'हेलमेट' क्यों है?

अभिनेता अपारशक्ति खुराना की बतौर लीड हीरो पहली फिल्म 'हेलमेट' रिलीज होने वाली है। उन्होंने फिल्म के इस टाइटल के पीछे के कारण का खुलासा किया है। अपारशक्ति ने आईएएनएस को बताया, "हेलमेट शब्द का इस्तेमाल कंडोम के लिए किया गया है। यह फिल्म कंडोम के बारे में है और इस समय के बारे में है कि लोगों के लिए आज भी मेडिकल स्टोर पर कंडोम का पैकेट मांगना कितना अजीब लगता है। यहां तक कि दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में भी।" उन्होंने कहा, "यह एक स्थिति पर आधारित कॉमेडी फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं है कि पूरी फिल्म में लोग कंडोम के बारे में ही बात करते रहेंगे!"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia