Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन: KGF चैप्टर 2 का जबरदस्त पोस्टर जारी, इस दिन होगा धमाका और तापसी की 'लूप लपेटा' इस दिन होगी रिलीज

जन्मदिन के मौके पर यश ने अपनी बंपर हिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का एक पोस्टर रिलीज किया, साथ ही बताया कि फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'केजीएफ 2' का नया पोस्टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'रॉकिंग स्टार' यश के जन्मदिन पर 'केजीएफ 2' टीम द्वारा जारी किए गए नए पोस्टर को प्रशंसकों ने खूब सराहा है। दर्शक केजीएफ-1 देखने के बाद दूसरे पार्ट का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण कर रही होम्बले फिल्म्स ने शनिवार को यश को जन्मदिन की बधाई देने के लिए 'रॉकी भाई' का एक नया पोस्टर लगाया था। पिछले साल उनके जन्मदिन पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने लाखों व्यूज बटोरे थे और पूरे देश में धूम मचा दी थी। फिल्म 14 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज होनी है। यश आठ जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पोस्टर पर उनका जानलेवा लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फिल्म के निर्देशक पीशांत नील ने पोस्ट करते हुए कहा, "हैप्पी बर्थडे माय रॉकी भाई।"

तापसी-ताहिर अभिनीत 'लूप लपेटा' 4 फरवरी को ओटीटी पर होगी रिलीज

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत 'लूप लपेटा' 4 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी। कॉमेडी थ्रिलर आकाश भाटिया के निर्देशन में पहली फिल्म है और टॉम टायक्वेर की बेहद लोकप्रिय फिल्म 'रन लोला रन' की रीमेक है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है, जो अपने प्रेमी को बचाने के मिशन पर है, जो लगातार घटनाओं की एक श्रृंखला के बीच प्रेमियों को अपने भविष्य को परिभाषित करने वाले विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी पन्नू, (जो अपने प्रेमी को बचाने के लिए सावी की भूमिका निभा रही हैं) ने कहा, "मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, विशेष रूप से इस तरह की बहुमुखी शैली वाली फिल्म के साथ। यह सम्मोहक कहानी है। मेरे निर्देशक आकाश और सह-कलाकार ताहिर के साथ काम करना बेहद सुखद था।"

उन्होंने कहा, "मैं प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इस बेहतरीन फिल्म को देखने और इसका उतना आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकती, जितना हमें इसे बनाने में पसंद आया।" सत्या की भूमिका निभा रहे ताहिर राज भसीन ने कहा, "मैं 'लूप लपेटा' की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह फिल्म नए जमाने के रोमांस पर आधारित है और एक ऐसी शैली है जिसे मैं पहली बार कर रहा हूं। मैं सत्य और सावी के पात्रों से मिलने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।" अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए, ताहिर ने कहा, "हमारे निर्देशक आकाश भाटिया के पास एक अनूठी शैली की मोहर है, जिन्होंने एक आश्चर्यजनक रूप से आश्चर्यजनक दुनिया बनाई है।" निर्देशक आकाश भाटिया ने कहा, "पहली फिल्म बनाने के उत्साह को कम करने का कोई तरीका नहीं है और 'लूप लपेटा' ने इसके हर हिस्से को पार कर लिया है। हमने इसे जो आकार दिया है, उससे मैं बेहद उत्साहित हूं।"

कोविड पॉजिटिव विशाल ददलानी के पिता का निधन

गायक और संगीतकार विशाल ददलानी, (जो कोविड से संक्रमित हैं), के पिता का निधन हो गया है। इस दौरान भावुक होकर उन्होंने कहा कि वह अपने सबसे कठिन समय में अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकता। ददलानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पिता की फोटो शेयर कर लिखा, " मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।" विशाल ददलानी ने आगे लिखा, "वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी। जिसके कारण उनको आईसीयू में रखा गया था। लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं।" सिंगर ने लिखा, "यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia