सिनेजीवन: विद्युत जामवाल-स्टारर 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' इस दिन होगी रिलीज और 'मासूम' का रोमांचक पोस्टर हुआ जारी

अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय-स्टारर 'खुदा हाफिज चैप्टर - अग्नि परीक्षा' 8 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और डिज्नी+ हॉटस्टार द्वारा अपने सोशल मीडिया पर 'मासूम' के एक रोमांचक क्रिएटिव पोस्ट किया गया है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपारशक्ति खुराना दो म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार

इस साल की शुरूआत में दो गाने 'बल्ले नी बल्ले' और 'छोटी छोटी गल' रिलीज करने वाले अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना अब दो और म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता कहते हैं, "मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, गाना और संगीत का आनंद लेना कुछ ऐसा है जो मुझे फिल्में बनाना और देखना पसंद है। मुझे अपने खाली समय के दौरान जाम करना पसंद है और जब भी मेरे पास समय होता है, मैं अपनी प्लेलिस्ट को नए संगीत के साथ अपडेट करना पसंद करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से इस तरह की विविध परियोजनाओं का हिस्सा बनना मेरे लिए एक आशीर्वाद है और मुझे मेरे जैसे कलाकार के लिए डिजिटल, फिल्में, मेरा संगीत, संगीत वीडियो सहित इस तरह के विभिन्न प्रारूपों को आगे बढ़ाने का मौका मिलता है, जो मनोरंजन करना पसंद करता है।" "मेरे पिछले दो ट्रैक जो दोनों एक-दूसरे से अलग थे, उन्हें इतना प्यार मिला है, और अब मैं पहले से ही दो और ट्रैक के साथ तैयार हूं जो जल्द ही आने वाले हैं। मैं सभी को एक संगीत वर्ष देने के लिए इन रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

8 जुलाई को रिलीज होगी विद्युत जामवाल-स्टारर 'खुदा हाफिज चैप्टर 2'

अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय-स्टारर 'खुदा हाफिज चैप्टर - अग्नि परीक्षा' 8 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। एक्शन ड्रामा विद्युत और शिवलीका द्वारा निबंधित समीर और नरगिस की कहानी को रेखांकित करता है, जिन्हें परिस्थितियों और समाज द्वारा उत्पन्न चुनौतियों का सामना करने का काम सौंपा जाता है। विद्युत कहते हैं, "मैं उन दर्शकों और प्रशंसकों के लिए बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार में मुझे प्यार किया है। मैं समीर को किसी ऐसे व्यक्ति की तरह प्यार करने के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता, जिसे वे जानते हैं। 8 जुलाई को, मैं आपको समीर के रूप में सिनेमाघरों में देखूंगा, जो प्यार का प्रतीक है। मेरे लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है।"

शिवलीका आगे कहती हैं, "खुदा हाफिज के साथ, दर्शकों ने डिजिटल रूप से समीर और नरगिस की कहानी का सुखद अंत देखा। 8 जुलाई को, हम अपने दर्शकों को 'हैप्पी एवर आफ्टर' से आगे की यात्रा पर ले जाते हैं।" पैनोरमा स्टूडियोज के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, कुमार मंगत पाठक कहते हैं, "खुदा हाफिज को मिले अपार प्यार और इसकी सफलता से प्रोत्साहित होने के बाद, पैनोरमा स्टूडियोज ने एक साल के भीतर दूसरी किस्त की घोषणा की।" पैनोरमा स्टूडियोज के निर्माता अभिषेक पाठक, "8 जुलाई को सिनेमाघरों में खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा को रिलीज करना वास्तव में रोमांचक है। हमारा मानना है कि प्रशंसक और दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि अग्नि परीक्षा इस भाग में समीर और नरगिस का क्या इंतजार कर रही है।"

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में पूछताछ की। इसकी जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को दी। सूत्रों के अनुसार, बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह पत्र किसने लिखा है। बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस ने एक्टर की हत्या करने की साजिश रची थी। बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई।

मुंबई पुलिस ने कहा कि 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डिज्नी+हॉटस्टार ने जारी किया अपने आगामी प्रोजेक्ट 'मासूम' का रोमांचक पोस्टर

डिज्नी+ हॉटस्टार द्वारा अपने सोशल मीडिया पर 'मासूम' के एक रोमांचक क्रिएटिव पोस्ट किया गया है जिसमें बोमन ईरानी और समारा तिजोरी एक झील के पास बैठे हैं। कैप्शन में लिखा है- जो मासूम दिखते हैं वो कभी कभी होते नहीं। #HotstarSpecials #Masoom का ट्रेलर कल आ रहा है। ऐसा लगता है कि यह भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी होगी। आश्चर्य है कि इस में क्या होने वाला है, यह जानने के लिये दर्शक उत्सुक हैं और वह कल के ट्रेलर रिलीज के लिये बेसब्र हो रहे हैं!


बालकृष्ण की फिल्म 'एनबीके107' के निर्माताओं ने पोस्टर किया जारी

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और नंदामुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म 'एनबीके107' के निर्माताओं ने एक पोस्टर के साथ कुछ रोमांचक खबरें जारी की हैं। "एनबीके107 फस्र्ट हंट लोडिंग," टीम ने इस पोस्टर पर घोषणा की, जिसमें केवल बालकृष्ण के हाथ दिखाई दे रहे हैं।
10 जून को 'अखंड' अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर, 'एनबीके107' के निर्माताओं ने एक परिचयात्मक टीजर के साथ शीर्षक की घोषणा जारी करने की उम्मीद है। आगामी फिल्म, जिसे एक व्यावसायिक पॉटबॉयलर के रूप में बिल किया गया है, में श्रुति हासन भी हैं।

कन्नड़ स्टार दुनिया विजय इस फिल्म के साथ टॉलीवुड में कदम रख रहे हैं, जहां वह प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं। वरलक्ष्मी सरथकुमार एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर मैथरी मूवी मेकर के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। एस. थमन 'एनबीके107' के संगीत निर्देशक हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia