सिनेजीवन: 'किसी का भाई किसी की जान' का 'बठुकम्मा' गाना ने दर्शकों पर चलाया जादू और दूसरे दिन 'भोला' ने इतनी की कमाई

सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना 'बठुकम्मा' रिलीज कर दिया है और अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'किसी का भाई किसी की जान' के मेकर्स ने 'बठुकम्मा' गाना किया रिलीज

सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना 'बठुकम्मा' रिलीज कर दिया है, जिसमें पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। वीडियो सॉन्ग में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल का लुख फैंस को खूब पंसद आ रहा है। गाने में सलमान खान को पारंपरिक तेलुगू पोशाक में दिखाया गया हैं, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्यार को दिखाता है। दूसरी ओर पूजा हेगड़े को खूबसूरती के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है।

एक्ट्रेस शहनाज गिल भाईजान के साथ एंट्री करती बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वाइब्रेंट और कलरफुल सेटअप, ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट्स और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं, जिससे ये एक विजुअल ट्रीट से कम नही है। बता दें, इस गाने को बठुकम्मा फेस्टिवल के दौरान शूट किया गया था, जिसने इसे एकदम रियल फील दिया है और खूबसूरत तेलुगु संस्कृति के लिए यह एक परफेक्ट ट्रिब्यूट भी है जिसका दुनिया भर के दर्शक एंजॉय करेंगे।

दूसरे दिन भी बरकरार रहा फिल्म 'भोला' का जलवा, कमाए इतने करोड़

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। इस एक्शन-एडवेंचर ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 7.40 करोड़ की कमाई की। जिससे अब कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिनों में 18.60 करोड़ का अच्छा खासा आंकड़ा बटोर लिया है। वर्किंग फ्राइडे होने की वजह से फिल्म के शाम के शो में तेजी देखी गई। दर्शक बड़े पर्दे पर एक्शन अनुभव का लुत्फ उठा रहे हैं। शानदार वर्ड ऑफ माउथ के चलते फिल्म के वीकेंड पर अच्छी कमाई की उम्मीद है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अप्रैल फूल डे पर 'शरारत' वीडियो के लिए अक्षय कुमार ने अपने खुद के मीम का इस्तेमाल किया

बॉलीवुड के खिलाड़ी स्टार अक्षय कुमार अपने प्रैंक के लिए जाने जाते हैं और इस बार उन्होंने अप्रैल फूल डे पर प्रैंक वीडियो के लिए अपने खुद के मीम का इस्तेमाल किया है। अक्षय ने अपने क्लोदिंग ब्रांड फोर्स 9 के को-फाउंडर मनीष मंधाना के साथ प्रैंक करते हुए प्रफुल्लित करने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। हालांकि, जिस चीज ने ध्यान खींचा वह क्लिप का अंत था, जहां उन्होंने फिल्म 'भागम भाग' से अपने किरदार बंटी की एक झलक साझा की। वीडियो, जो स्टूडियो के अंदर शूट किया गया प्रतीत होता है, अक्षय और उनके कपड़ों के ब्रांड के कर्मीदल के सदस्यों को दिखाता है। क्लिप में, अक्षय मंधाना को अपनी बाहों से उठाते हैं, हालांकि, असंभव कार्य मदद द्वारा किया जाता है, जिसके बारे में सह-संस्थापक को पता नहीं होता है।

फिर अक्षय ने मनीष को उसे भी उसी तरह उठाने के लिए कहा और कहा कि वह सारा भार अपनी बाहों पर ले ले। जब मनीष ऐसा करने में विफल रहा और कहा कि यह मुश्किल है, तो अक्षय ने दो बार ऐसा किया और मंधाना अक्षय की ताकत से प्रभावित हुईं। मंधाना के भ्रमित होने के कारण पूरी यूनिट हंस रही थी। अक्षय ने क्लिप को कैप्शन दिया: आज आप सभी के लिए कुछ शरारत है। मुझे बताएं कि यह कैसा रहा। अप्रैल फूल डे। काम के मोर्चे पर, अक्षय अगली बार अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे। उनके पास 'ओएमजी 2', 'सोरारई पोटरू', 'कैप्सूल गिल' और 'हेरा फेरी 3' का हिंदी रीमेक भी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;