सिनेजीवन: कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? मेडिकल अपडेट आया सामने और सुशांत को याद कर फिर भावुक हुईं अंकिता

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लगभग 100 डिग्री फारेनहाइट बुखार आने के बाद फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एक बार फिर उनकी पूर्व प्रेमिरा अंकिता लोखंडे भावुक हुईं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजू श्रीवास्तव को लेकर फिर आया नया अपडेट, जानें कैसी है तबीयत

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लगभग 100 डिग्री फारेनहाइट बुखार आने के बाद फिर से वेंटिलेटर पर रखा गया है। कॉमेडियन को 25 अगस्त को होश आया था और तब से वह ठीक हो रहे थे लेकिन फिर से आई खबरों ने उनके प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता पैदा कर दी है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजू अभी भी होश में हैं और शरीर की सामान्य गतिविधियों के साथ है। जिम में कसरत करते वक्त दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके ट्रेनर उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। पिछले कुछ दिनों में, कॉमेडियन के स्वास्थ्य में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया है। 25 अगस्त को सुबह करीब 8:00 बजे राजू को होश आया था। वर्तमान में कॉमेडियन पर बुखार पर कड़ी नजर रखी जा रही है क्योंकि वह ठीक हो रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फिर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था, एक डांस-आधारित रियलिटी शो के बाद दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के बाद अभिनेत्री इमोशनल हो गई और रोने लगी। सुशांत सिंह जिनकी जून 2020 में 34 वर्ष की आयु में आत्महत्या करने से मौत हो गई थी। 'पवित्र रिश्ता' स्टार अंकिता और उषा नाडकर्णी 'डीआईडी सुपर मॉम्स' पर शो 'पवित्र रिश्ता स्पेशल एपिसोड' के लिए अतिथि के रूप में पहुंची थी। शूटिंग के दौरान प्रतियोगी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, हरिहरन द्वारा गाए गए 2001 की फिल्म 'यादें' के गाने 'यादें याद आती है' में साधना नाम के एक प्रतियोगी और उनके कोरियोग्राफर भारत के प्रदर्शन ने सभी का ध्यान खींचा।

यह प्रदर्शन दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि थी। इतना ही नहीं, संगीतमय अभिनय ने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के संघर्ष और सफल यात्रा को सम्मानित किया, जिसने सभी को रोने पर मजबूर कर दिया। अंकिता ने कहा, "जब से सुशांत जो हम सबको छोड़कर चला गया, मुझे विश्वास है कि हम सभी ने उसे और अधिक याद किया है। मुझे उसके द्वारा किए गए काम पर बहुत गर्व है। मेरी राय में, उसने किसी और की तुलना में बहुत अधिक प्रयास किया है जिसे मैंने देखा है। अपने पूरे जीवन में। शुरूआत में, मुझे नहीं पता था कि अभिनय क्या है।" "सुशांत के बिना मैं आज जो हूं, वह मेरे लिए संभव नहीं होता, वह मेरे गुरु थे। मैं उनकी कामना करती हूं कि वह जहां भी हों, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।" 'डीआईडी सुपर मॉम्स' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर अमिताभ बच्चन की वापसी

देश के महानायक अमिताभ बच्चन का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। जिसके बाद उन्होंने पॉपुलर क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर वापसी की। इसकी जानकारी बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा, "लिखने में देरी हुई क्योंकि (मैं) काम के पहले दिन के बाद आराम करना चाहता था. केबीसी के लिए सेट पर वापस आ गया हूं और बाद में विस्तार करूंगा. हाहा.. लव एंड लव।" 'हू वॉन्ट्स टू बी ए मिलियनेयर?' फ्रैंचाइजी का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण 'कौन बनेगा करोड़पति' है। केवल शो के तीसरे सीजन को छोड़कर, इस शो को बिग बी 2000 से होस्ट कर रहे हैं। तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमिताभ बच्ची की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। वह प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत 'उंचाई, 'गुड बाय' और 'प्रोजेक्ट के' में भी नजर आएंगे।


फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गायक बंबा बक्या का 49 वर्ष की आयु में निधन

तमिल फिल्म उद्योग में कई हिट गाने देने के लिए मशहूर लोकप्रिय गायक बंबा बक्या का गुरुवार रात को निधन हो गया। वह 49 वर्ष के थे। सोशल मीडिया पर चल रही रिपोटरें से पता चलता है कि गायक का हृदय गति रुकने के बाद निधन हो गया। उन्होंने मणिरत्नम की आगामी मैग्नम ऑपस 'पोन्नियिन सेल्वन' में हाल ही में रिलीज हुई 'पोन्नी नाधी' की शुरूआती पंक्तियों सहित कई हिट गाने गाए।

जबकि बक्या उनका मूल नाम है, गायक को बंबा बक्या कहा जाता था क्योंकि वह एक सूफी गायक बंबा की तरह एक गीत प्रस्तुत करते थे। फिल्मी गीत प्रस्तुत करने से पहले, बंबा बक्या भक्ति गीतों को प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते थे। गायक को जिन कुछ गानों के लिए जाना जाता है उनमें रजनीकांत-स्टारर '2.0' के 'पुलिनंगल' और विजय-स्टारर 'सरकार' के 'सिमटांगरन' शामिल हैं। तमिल फिल्म जगत के कई सितारों ने बंबा बक्या के निधन पर शोक जताया है। अभिनेता कार्ती ने ट्वीट किया, "बंबा बक्या के आकस्मिक निधन से वास्तव में दुखी हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार और दोस्तों को इस भारी नुकसान को सहन करने की शक्ति मिले।" अभिनेता शांतानू बाघ्याराज ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया, "उनकी आवाज पसंद आई। बहुत जल्द चले गये।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */