सिनेजीवन: जानें आमिर क्रिसमस पर क्यों रिलीज नहीं कर रहे लाल सिंह चड्ढा? और 'एक विलेन रिटर्न' की रिलीज डेट का ऐलान

आमिर खान के फैंस इस बात को लेकर उम्मीद कर रहे थे कि हमेशा की तरह आमिर खान अपनी फिल्म क्रिसमस के मौके पर यानि दिसंबर में रिलीज करेंगे। लेकिन इस बात इसको लेकर निराशा ही हाथ आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आमिर खान क्रिसमस पर क्यों रिलीज नहीं कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के मौके पर यानि दिसंबर में रिलीज करेंगे। लेकिन इस बात इसको लेकर निराशा ही हाथ आई है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी। दरअसल इसकी रिलीज फरवरी 2022 में होगी। ऐसा माना जा रहा है कि आमिर खान की ये फिल्म वेलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी। ऐसा माना जा रहा है आमिर खान फिल्मों में क्लैश नहीं चाहते हैं।

फिल्म एक विलेन रिटर्न ईद 2022 के मौके पर रिलीज होगी

अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बड़ा ऐलान किया है। उनकी फिल्म एक विलेन रिटर्न ईद 2022 के मौके पर रिलीज होगी। इस बात का ऐलान करते हुए जॉन अब्राहम ने एक पोस्टर साझा किया है और कैप्शन काफी मजेदार है। जॉन अब्राहम लिखते हैं.. 'इस बार ईदी विलेन देगा। तारीख आप याद रखना, 8 जुलाई 2022..

मैं हमेशा ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जो महिलाओं को सही ढंग से चित्रित करें:भूमि

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो महिलाओं को सही ढंग से चित्रित करें। वह उन निर्देशकों की आभारी हैं जिनके साथ उन्होंने अब तक काम किया है। उन्होंने सामाजिक परिवर्तन के लिए समान ²ष्टिकोण भी साझा किया है। भूमि ने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरूआत 2015 में हिट फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी। इसके बाद उन्हें 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'सोन चिड़िया', 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में देखा गया। अभिनेत्री अब अपनी आगामी लाइन अप का इंतजार कर रही है, जिसमें 'मि. लेले', 'बधाई दो' और 'रक्षा बंधन' शामिल है। अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा अपनी फिल्म की पसंद के बारे में सुपर आश्वस्त रही हूं। मैं हमेशा चाहती हूं कि वे अलग और अद्वितीय हों, साथ ही उनमें एक संदेश हो, सबसे महत्वपूर्ण बात हो कि फिल्म में महिलाओं को सही ढंग से चित्रित किया गया हो।


अली फजल को 'रे' के लिए बुसान फिल्म फेस्ट में एशिया कंटेंट पुरस्कारों के लिए मिला नामांकन

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा एशिया कंटेंट अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकन हासिल किया है। नेटफ्लिक्स पर 'रे' एंथोलॉजी में 'फॉरगेट मी नॉट' सेगमेंट में इस्पित नायर के किरदार के लिए अली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है। नॉमिनेशन को लेकर अली ने कहा कि "वाह, यह पूरी तरह से अप्रत्याशित था। मैं इस नामांकन को प्राप्त करने के लिए बहुत विनम्र हूं, और एसीए द्वारा मान्यता प्राप्त होना बहुत मायने रखता है। इस वर्ष एशिया में बहुत सारे बेहतरीन कंटेंट का निर्माण किया गया था। एक नामांकन प्राप्त करना फिल्मों और अभिनेताओं की इतनी प्रभावशाली लाइनअप के बीच एक सम्मान की बात है।"

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, कहानी सत्यजीत रे की कहानी 'बिपिन चौधरी का स्मृति भ्रम' की एक आधुनिक व्याख्या है। जिसमें अली ने एक कटे-फटे कॉरपोरेट शार्क की भूमिका निभाई है, जो कभी कुछ नहीं भूलता है। उसकी मेमोरी कम्यूटर के समान है। तीसरा एशियाई कंटेंट पुरस्कार (एसीए) बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (बीआईएफएफ) के एशियाई कंटेंट और फिल्म बाजार (एसीएफएम) द्वारा चलाया जाता है। एसीए का उद्देश्य एशिया से उत्कृष्ट टीवी, ओटीटी और ऑनलाइन कंटेंट का प्रदर्शन करना है।

विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म 'सनक' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म 'सनक होप अंडर सीज' 15 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल हैं। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित 'सनक' दशहरे के शुभ अवसर पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। घोषणा के साथ, निमार्ताओं ने एक नए फिल्म पोस्टर का भी अनावरण किया है जिसमें विद्युत, एक हाथ में एक बच्चा और दूसरे में एक बंदूक पकड़े हुए है। अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, निमार्ता विपुल शाह, "मुझे 'सनक' की तारीख की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिसे हमने कोविड -19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया था। सभी प्रयास करने का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करना था। हमेशा की तरह, हमने कमांडो श्रृंखला की तुलना में एक पायदान ऊपर की कार्रवाई करने की कोशिश की है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia