सिनेजीवन: सरोगेट मदर बनने के चक्कर में बुरी फंसीं कृति सेनन! और रिलीज हुआ और जारी हुआ '14 फेरे' का ट्रेलर

एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ज़ी5 ने अभिनेता विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा के साथ '14 फेरे' का ट्रेलर लॉन्च किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ फिल्म मिमी का कॉमेडी और कन्फ्यूजन भरा ट्रेलर

एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'मिमी' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। फिल्म का ट्रेलर कृति ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते कृति ने हुए लिखा, “मिमी सब एक्सपेक्ट करती है सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। ये मेरी मिमी है आपके लिए। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी को जरूर देखिए। ” फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और सई तम्हणकर से होती है, जो कार में कहीं जा रहे होते हैं। कृति फिल्म में एक डांसर का रोल निभाती नजर आएंगी। कृति जिस महल में नाचती हैं, वहीं एक विदेशी कपल रहने आता है और उन्हें कृति पसंद आती है। इसके बाद वो कपल कृति से सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है और इसके बदले मोटी रकम ऑफर की जाती है। पहले तो कृति मना कर देती है, लेकिन बाद में तैयार हो जाती हैं। इसी बीच कहानी में नया मोड़ उस वक्त आता है, जब वो कपल कृति से बच्चा गिराने को कहता है। यहां से कहानी में इमोशनल एंगल देखने को मिलता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन की भुज पर मोटा बजट हुआ खर्च!

भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' का हाल में ही ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर पर शानदार रिस्पॉन्स मिला। भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा से लेकर संजय दत्त समेत तमाम स्टार्स हैं। अब भुज को लेकर सामने आ रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीन फिल्माने के लिए मेकर्स ने मोटा बजट खर्च किया है। एक एक दिन के लिए 50 लाख रुपये तक खर्च भी किया गया। भुज: प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म साल 1971 में भारतीय वायुसेना और स्थानीय नागरिकों के पराक्रम की कहानी है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक भुज फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर एक्शन सीन शूट किए गए हैं। कुछ सीन को तो रीशूट भी किया गया। एक ब्रिज तोड़ने वाले सीन के लिए 60 हजार लीटर का इस्तेमाल किया गया। वहीं एक अन्य सीन में 100 किलो सूखी मिर्च का भी इस्तेमाल किया गया। इस सीन में एक्टर को पता चलता है कि मिर्च के बोरे में पाकिस्तान से हथियारों की तस्करी हो रही है। ऐसे में 100 किलो मिर्च का कर सीन को शूट किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ज़ी5 ने विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा के साथ '14 फेरे' का ट्रेलर किया लॉन्च

ज़ी5 ने ढाई मिनट का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो एक प्यारी, रोमांटिक कॉलेज प्रेम कहानी के साथ शुरू होता है, लेकिन एक विचित्र मोड़ ले लेती है क्योंकि हमारे मुख्य कैरेक्टर्स, संजय (विक्रांत) और अदिति (कृति) का जीवन फैमिली ड्रामा में उलझ जाता है। '14 फेरे' अद्वितीय कैरेक्टर्स, सॉन्ग, डांस, इमोशन्स और ड्रामा, कॉमेडी और विचित्रता के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है। तो, हंसने, रोने और फिल्म व इसके पात्रों के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए! "यह एक मज़ेदार पारिवारिक फ़िल्म है जहाँ आप देखेंगे कि बॉन्डिंग और भावनात्मक मूल्य बहुत महत्वपूर्ण हैं। यह फिल्म परिवार और विवाह की इंस्टिट्यूशन का जश्न मनाती है लेकिन कुछ बुनियादी खामियों पर उचित तरीके से सवाल उठाती है। हम परंपराओं और रीति-रिवाजों का मजाक बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं; वास्तव में, आप इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं और मुझे यकीन है कि आप एक अच्छा समय बिताएंगे। ट्रेलर सिर्फ शुरुआत है, फिल्म देखने के बाद ही आप अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न देख पाएंगे। ज़ी5 पर 23 जुलाई की अपनी डेट ब्लॉक कर दो!", निर्देशक देवांशु सिंह कहते हैं।

सिनेजीवन: सरोगेट मदर बनने के चक्कर में बुरी फंसीं कृति सेनन! और रिलीज हुआ और जारी हुआ '14 फेरे' का ट्रेलर

'तूफान' ने अपने प्रेरक टाइटल ट्रैक का म्यूजिक वीडियो किया रिलीज

अपने रोमांचक वर्ल्ड प्रीमियर से पहले, तूफ़ान ने एक ऐसा एंथम रिलीज़ किया है जो आपकी एनर्जी को एक अलग स्तर पर पहुंचा देगा। बहुप्रतिभाशाली सिद्धार्थ महादेवन की आवाज़ में यह टाइटल ट्रैक जावेद अख्तर द्वारा लिखित और शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित है। प्रेरक, शक्तिशाली और एक निश्चित नॉकआउट, गीत आपके भीतर तूफान पैदा कर देगा। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने की पवित्र रिश्ता 2 को बॉयकॉट करने की मांग

अंकिता लोखंडे ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के नए सीजन की शूटिंग शुरु कर दी है। सोशल मीडिया पर शूटिंग की घोषणा के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अंकिता के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सुशांत के प्रशंसकों का कहना है कि वे मानव की भूमिका में किसी अन्य अभिनेता को स्वीकार नहीं करेंगे, जो मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत द्वारा निभाया गया चरित्र है। मंगलवार को ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट पवित्र रिशता-2 ट्रेंड कर रहा है। अंकिता लोखंडे उस शो सेट पर वापस आ गई हैं, जिसने उन्हें और उनके कथित पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत को 12 साल पहले एक चर्चित नाम बना दिया था। अभिनेत्री अर्चना के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहीं है, वहीं अभिनेता शहीर शेख को मानव देशमुख की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो चरित्र मूल रूप से सुशांत और बाद में हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था। सुशांत के प्रशंसकों का दावा हैं कि वे यह शो नहीं देखेंगे, जिसमें अब सुशांत को मानव के रूप में नहीं दिखाया जाएगा ।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia