सिनेजीवन: कृति सेनन का आइटम नंबर 'परम सुंदरी' रिलीज और करीना का खुलासा- प्रेग्नेंसी में शूट के दौरान क्या हुआ?

मिमी से कृति सेनन का लेटेस्ट गाना परम सुंदरी रिलीज हुआ है। इसमें कृति सेनन का आइटम नंबर देखने को मिला है और करीना कपूर की किताब से उनके प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसकी वजह से बेबो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कृति सेनन का आइटम नंबर 'परम सुंदरी' रिलीज

कृति सेनन की फिल्म मिमी लगातार चर्चा में हैं। हाल में ही मिमी का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। अब मिमी से कृति सेनन का लेटेस्ट गाना परम सुंदरी रिलीज हुआ है। इसमें कृति सेनन का आइटम नंबर देखने को मिला है। कृति सेनन के डांस मूव्स देख जरूर ये गाना फैंस के लिए लोकप्रिय होगा। कृति सेनन की फिल्म मिमी का गाना परम सुंदरी को ए आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है। जिसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने को कृति सेनन पर ही फिल्माया गया है। गाने को खुद कृति सेनन, ए आर रहमान व अन्य फिल्म टीम के सदस्यों ने शेयर किया। कृति सेनन की फिल्म मिमी में उनका जबरदस्त आइटम नंबर देखने को मिला। ग्लैमरस आउटफिट में कृति सेनन जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं जिसपर फैंस की नजरें थम गई हैं। इससे पहले भी कृति सेनन के आइटम नंबर देख जा चुके हैं।लेकिन इस बार उनका अलग अवतार देखने को मिला है।

नहीं रहीं वेटरन एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

कई शानदार फिल्मों और टीवी सीरियल्स में करने वालीं वेटरल एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है। उन्होने शुक्रवार की सुबह 75 वर्ष की आयु अपने जीवन की अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि ह्रदय गति रुकने से उनका निधन हुआ है। उनके एजेंट ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है। एजेंट की मानें तो काफी समय से सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक जैसी समस्याओं से पीड़ित थीं। अभिनेत्री काफी शानदार अदाकारा थीं और उन्होने अपने जीवन में तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। गौरतलब है कि पिछले साल भी उनको ब्रेन स्ट्रोक आया था और अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि कुछ दिनों के बाद वो ठीक हो गईं थीं और उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था। सुरेखा सीकरी ने अपने करियर में काफी काम किया है। आखिरी बार वो जोया अख्तर की फिल्म "घोस्ट स्टोरीज़" (2020) में नजर आईं थीं जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा उनको बालिका वधु सीरियल और बधाई हो जैसी फिल्म के लिए जाना जाता है। जब जब उन्होने बड़े और छोटे पर्दे पर अभिनय किया तो तालिया बजी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज

टी-सीरीज कंपनी के मालिक और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। भूषण कुमार पर 30 साल की लड़की ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि आरोपों के मुताबिक काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमारने 2017 से लेकर अगस्त 2020 तक महिला पर अत्याचार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता का आरोप है कि मुंबई के अलग-अलग जगहों पर घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि उसकी तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी।इससे पहले मीटू मूवमेंट के दौरान मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शीरीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था।भूषण कुमार म्यूजिक कंपनी चलाने के अलावा कई सुपरहिट फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म 'तुम बिन' का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

कोरोना काल में वरुण धवन का नेक काम, फोटोग्राफर्स के लिए लगवाई वैक्सीन ड्राइव

एक्टर वरुण धवन फिल्मों में अपने काम के अलावा अपनी नेकी के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर अब तक कई बार जरुरतमंदों के लिए बड़ा दिल दिखा लोगों का दिल जीत चुके हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा काम किया है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ने सिनेमा फोटोग्राफर्स के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है। दरअसल, मुंबई में जिन सिनेमा फोटोग्राफर्स को कोरोना वैक्सीन नहीं लगी थी उनके लिए वरुण ने टीकाकरण अभियान लगवाया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वरुण धवन अपनी मां लाली धवन के साथ इस वैक्सीन ड्राइव में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर रेड स्वेटशर्ट में नजर आए, जिसपर लिखा हुआ है नो फोटोज। वरुण की इस नेक पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है। उनके फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

करीना कपूर का खुलासा- प्रेग्नेंसी में शूट के दौरान हो गई थी बेहोश

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई किताब प्रेग्नेंसी बाइबल को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस बुक में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कई एक्सपीरियंस शेयर किए है। इसी बीच उनकी इस किताब से उनके प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसकी वजह से बेबो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। किताब में करीना ने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमर डालने की कोशिश की थी। हालांकि उस वक्त उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। यहां तक कि वो शूट के चलते प्रेग्नेंसी में बेहोश भी हो गई थीं। करीना कपूर ने बुक में लिखा है- 'लोगों को लगता है कि सेलिब्रिटीज की प्रेग्नेंसी बहुत ग्लैमरस होती है और मैंने ऐसा लिखाने की कोशि‍श भी की थी जब मैं बाहर थी। लेकिन यह इतना ग्लैमरस फील नहीं होता। कौन अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस लग सकता है? मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था, प्रेग्नेंसी स्पॉट होने लगे थे और मैं शाम 5 बजे सोने को तैयार हो जाती थी। आपको भी ऐसा लगा था?'

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia